एडवांस्ड सर्च

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को मोटेरा में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम को संबोधित किया. इस कार्यक्रम में डोनाल्ड ट्रंप ने भारत की जमकर तारीफ की.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमहदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में संबोधित करते हुए पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. इस दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि पीएम मोदी ने अपनी जिंदगी में काफी मेहनत की और चायवाले की तरह शुरुआत की औैर पीएम तक का सफर तय किया. ऐसे दोस्त पर हमें गर्व है.
    डोनाल्ड ट्रंप ने अपने संबोधन में कहा कि 5 महीने पहले अमेरिका ने पीएम मोदी का स्वागत किया था. आज हिंदुस्तान हमारा स्वागत कर रहा है जो हमारे लिए खुशी की बात है. आज हम दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमारा स्वागत किया, आज से भारत हमारे लिए सबसे अहम दोस्त होगा.
    खचाखच भरे स्टेडियम में अमेरिकी राष्ट्रपति ने भारत के उन क्रिकेट सितारों को नाम लिया, जिन्होंने विश्व क्रिकेट में भारत का नाम रोशन किया है.
    अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के दो दिवसीय दौरे पर हैं. ट्रंप गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे हैं और उन्होंने यहां मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप को संबोधित किया. माना जा रहा है कि ट्रंप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा कर अमेरिका के चुनावी समीकरण को साधने की कवायद की है.
    अहमदाबाद एयरपोर्ट से निकलते ही ट्रंप को सड़क के दोनों किनारों पर पारंपारिक वेशभूषा में नृत्य करते हुए कलाकार मिले. सड़क के किनारे लोग शंख बजा रहे थे. युवतियां नृत्य करते हुए हाथ हिलाकर ट्रंप का अभिवादन कर रही थीं.
    Donald Trump in Gujarat: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत पहुंच चुके हैं. बतौर राष्ट्रपति अपने पहले दौरे पर भारत आ रहे डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद को सजाया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया.
     Trump Taj Mahal Visit: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए ऐतिहासिक शहर आगरा पूरी तरह से तैयार है. ट्रंप की यात्रा के मद्देनजर सोमवार दोपहर से आम जनता के लिए ताजमहल को बंद कर दिया गया है. 
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आगरा आने से पहले रूट में पड़ने वाले पेट्रोल पंप से ईंधन खाली करवा दिया गया है. प्रशासन ने सुरक्षा के लिहाज से ये कदम उठाया है. रिपोर्ट के मुताबिक प्रतापपुरा चौराहे पर स्थित पेट्रोल पंप से इंधन को खाली कराया गया है.
    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारतीय दौरे की भव्य तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. डोनाल्ड ट्रंप साबरमती आश्रम का भी दौरा करेंगे. नागिरकता कानून के खिलाफ दिल्ली के जाफराबाद में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. पढ़ें सोमवार सुबह की 5 बड़ी खबरें.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay