एडवांस्ड सर्च

इस पूरे घटनाक्रम के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वसुंधरा राजे के बंगले को बचाने के लिए सरकार का पूरा नियम बदल दिया उसे लेकर भी जनता में खूब चर्चा रही.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    गुजरात में फिर से आग लगने की घटना घटी. राज्य के छोटा उदयपुर के बोडेली के कोविड अस्पताल में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की वजह से अस्पताल में अफरा तफरी मच गई. हालांकि वक्त रहते सभी लोगों को बचा लिया गया और सभी कोरोना मरीजों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.
    सचिन पायलट की घर वापसी हो गई है और गहलोत खेमे के विधायक जैसलमेर से वापस जयपुर लौट आए हैं. वहीं, अब बीजेपी में भी घर का झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है, जिसे शीर्ष नेतृत्व ने संज्ञान में लेते हुए केंद्रीय मंत्रियों की एक टीम जयपुर भेजने का फैसला किया है.
    भारत ने 1932-2020 के दौरान अब तक 542 टेस्ट खेले हैं. इनमें से एक टेस्ट ऐसा भी है, जो भारतीय क्रिकेट के लिए बेहद खास साबित हुआ.
    Coronavirus latest updates, Covid-19 Cases In India, Corona Death Toll: भारत में कोरोना के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं. इस महामारी की चपेट में देश के 23 लाख से ज्यादा लोग आ चुके हैं. वहीं, 46 हजार से ज्यादा कोरोना मरीज अपनी जान गंवा चुके हैं. भारत में करीब 8 राज्य ऐसे हैं जहां लोगों की मौत का आंकड़ा 2000 को आंकड़े को पार कर गया है.
    विपक्षी दलों का आरोप है कि पंजाब पुलिस अवैध शराब के कारोबार में कांग्रेस नेताओं की संलिप्तता के चलते उन पर हाथ डालने से डर रही है.
    विकल्प खत्म हो गए, अब पायलट और उनके खेमे के बागी विधायकों ने कांग्रेस में वापसी का फैसला लिया है, लेकिन वे गहलोत के असंयमित हमलों से आहत हैं.
    स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक इस हफ्ते 2.5 करोड़ से ज्यादा टेस्ट हुए हैं और 15 लाख लोग ठीक हुए हैं. सबसे ज्यादा 54,859 लोग 24 घंटे में ठीक हुए हैं, मंत्रालय के मुताबिक सबसे अधिक टेस्ट इसी हफ्ते किया गया. भारत में प्रति दस लाख 18320 टेस्ट किया जा रहा है, ये WHO की गाइडलाइन से कहीं ज्यादा है.
    सचिन पायलट की स्टोरी में टर्निंग प्वाइंट तब आया जब शनिवार को पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के नजदीकी 6 विधायकों को गुजरात के सोमनाथ ले जाया गया. चर्चा ये थी कि 14 अगस्त से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र से पहले बीजेपी अपने विधायकों को एकजुट रखना चाह रही है. इस घटनाक्रम के बाद सचिन पायलट कांग्रेस आलाकमान के साथ बात करने को तैयार हुए.
    महाराष्ट्र के पालघर में 16-17 अप्रैल की रात गुजरात जा रहे दो साधुओं को ड्राइवर समेत भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay