एडवांस्ड सर्च

किसानों के लिए मुआवजे के मुद्दे पर फैसला करते हुए कोर्ट ने कहा कि किसान अपनी मांगों को जायज ठहराने के लिए अन्य परियोजनाओं में अधिक मुआवजे के सबूत पेश कर सकते हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली में सिलसिलेवार बम धमाकों से ठीक 10 दिन पहले यानी 3 सितम्बर 2008 को मोबाइल नम्बर 93118256XY से मोबाइल नम्बर 98110043YZ पर एक फोन कॉल होती है. ये वो फोन कॉल थी, जो दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के सर्विलांस सेल में टेप हो रही थी. इसके बाद दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा और उनकी टीम को बाटला हाउस के L-18 मकान पहुंच जाते हैं. फिर क्या होता है, जानिए पूरी हकीकत....
    केंद्र सरकार का मोटर व्हीकल एक्ट में संशोधन कर ट्रैफिक नियमों का पालन न करने वालों पर भारी जुर्माना लगाना कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से पुराने वीडियो व तस्वीरें गलत दावों के साथ साझा की जा चुकी हैं.
    डॉ कुसुम खेमानी के जन्मदिन पर समाज के पारिवारिक ऊहापोह को दर्शाती उनकी एक कहानी साहित्य आजतक पर पढ़िए. यह कहानी उनके राजकमल प्रकाशन से प्रकाशित 'सच कहती कहानियां' नामक संकलन से ली गई है.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के मामले में कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर को राहत मिली है. मणिशंकर अय्यर को दिल्ली पुलिस ने क्लीनचिट दे दी है.
    किसानों की मांग है कि उनकी जमीन का मार्केट के हिसाब से मुआवजा दिया जाए, न कि सरकारी दर के अनुसार. इस मांग को हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया है.
    आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा में अपने रोल के लिए 20 किलो वजन कम किया है. इसमें वह पगड़ी बांधे हुए भी नजर आएंगे. आमिर खान इस फिल्म की शूटिंग 100 अलग-अलग जगहों पर करेंगे.
    प्रधानमंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र को जिस तरह आगे बढ़ना चाहिए था, वैसा विकास नहीं हो पाया था. महाराष्ट्र में पांच साल सरकार चला देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र की सेवा की, लेकिन अच्छा होता कि यहां पहले की सरकारें भी लंबे समय तक चली होतीं. पीएम ने कहा कि गुजरात महाराष्ट्र का छोटा भाई, मैं वहां से ही आया हूं.
    19 सितंबर 2008 की सुबह देश की राजधानी दिल्ली में जामिया नगर इलाके के बाटला हाउस में एनकाउंटर हुआ. एनकाउंटर को बीते आज 11 साल हो गए लेकिन इस पर सियासत आज भी गरमा जाती है.
    प्रशासन या सरकारों ने इसको लेकर कोई सलाह या आदेश जारी नहीं किया है. लेकिन प्राइवेट ऑपरेटरों के जरिए बसों की अनुपलब्धता के कारण स्कूलों को बंद करने की घोषणा की गई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay