एडवांस्ड सर्च

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का बिना नाम लिए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि एक सदस्य ने मुझे आतंकी कहा है. कोर्ट में मेरे खिलाफ कोई आरोप साबित नहीं हुआ है. इसके बावजूद मुझे आतंकी कहना गैरकानूनी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधा. गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि अब शिवसैनिक को प्रभु राम और अयोध्या का नाम लेने के लिए भी 10 जनपथ पर नाक रगड़नी पड़ेगी.
    एनआरसी के मुद्दे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कहना है कि अभी उनकी पार्टी जेडीयू में, खासकर पार्टी की नॉर्थ ईस्ट इकाई से इस पर राय ले रहे हैं. इसके बाद ही इस मामले पर जेडीयू अपना रुख साफ करेगी.
    शव का गला रेता हुआ था और एक कान भी कटा हुआ था. शव जहां मिला वहां पेड़ पर और उसके नीचे तंत्र-मंत्र का सामान, पुजा सामग्री और नारियल रखा हुआ था, जिसके बाद गांववाले इसे नरबलि का मामला मान रहे हैं.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    अपने ब्यान को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अब राजनीति को अलविदा कहने का समय आ गया है.
    09:55
    असदुद्दीन ओवैसी ने किया विवादित ट्वीट, लिखा- मैं अपनी मस्जिद वापस चाहता हूं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का पलटवार बोले,  देश को जिन्ना के रास्ते पर ले जाना चाहते हैं ओवैसी. यूपी के मंत्री मोहसिन रजा भी ओवैसी के ट्वीट पर भड़के, माहौल खराब करने का लगाया आरोप. राहुल गांधी को बड़ा झटका, यंग इंडिया मामले में दोबारा चलेगा 100 करोड के टैक्स का केस. यंग इंडिया पर राहुल की अर्जी खारिज, बीजेपी हुई हमलावर.
    03:36
    अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसला पर असदुद्दीन ओवैसी के नए ट्वीट ने फिर से सियासी बवाल मचा दिया है. ओवैसी के इस ट्वीट पर अब वार-पलटवार का सिलसिला भी शुरू हो गया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी देश को जिन्ना की राह पर ले जाना चाहते हैं. वहीं यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने ओवैसी पर माहौल खराब करने का आरोप लगाया. देखें वीडियो.
    अयोध्या के राममंदिर-बाबरी मस्जिद के फैसले से पहले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार के बीच गुरुवार को समन्वय बैठक हुई है. इस दौरान अयोध्या से जुड़े मामले के साथ-साथ देश के आर्थिक हालात पर संघ और बीजेपी नेताओं ने मंथन किया.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay