एडवांस्ड सर्च

डीएसपी देविंदर सिंह और चार अन्य अभियुक्तों से जम्मू में पूछताछ जारी है. NIA ने बीते हफ्ते देविंदर को दो हफ्ते के लिए रिमांड पर लिया था. आतंकवाद से जुड़े मामलों की जांच करने वाली एजेंसी NIA ने जम्मू और कश्मीर पुलिस के डीएसपी देविंदर सिंह को दिल्ली लाने का प्लान बनाया था लेकिन बाद में जम्मू में ही पूछताछ का फैसला किया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    हिंसा के दौरान जो वीडियो और फोटो मिले थे, उसी आधार पर हिंसा फैलाने वालों की तस्वीर जारी की गई है. इनमें अब तक 118 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं, जिनमें 16 जामिया और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी की हिंसा में गिरफ्तार हुए हैं.
    देशविरोधी और भड़काऊ बयान के मामले में जेएनयू के रिसर्च छात्र शरजील इमाम की गिरफ्तारी पर कन्हैया कुमार का कहना है कि उस पर राजद्रोह का मुकदमा लगाया गया जबकि जम्मू-कश्मीर पुलिस में निलंबित डीएसपी देवेंद्र सिंह पर राजद्रोह का मुकदमा क्यों नहीं दर्ज किया गया.
    नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ देश के कई शहरों में प्रदर्शन चल रहा है. इसी तरह पश्चिम बंगाल में भी लोग प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया तो मामला हिंसक हो गया और आपसी टकराव में हिंसा भड़क उठी.
    जामताड़ा इलाके से पुलिस ने ऐसे शातिर साइबर ठग को गिरफ्तार किया है, जो करोड़ों की संपत्ति का मालिक है. उसने ना जाने कितने लोगों को अपने जाल में फंसाकर ठगी की घटनाओं को अंजाम दिया है.
    मजदूर नेता से देश की सियासत में अपनी जगह बनाने वाले जॉर्ज फर्नांडिस और शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे एक ही दौर के नेता थे. इसीलिए 1969 में जब दक्षिण भारतीय के खिलाफ हिंसा भड़की और बाल ठाकरे पुलिस लॉकअप में बंद किए गए तो जॉर्ज फर्नांडिस उनसे मिलने गए थे.बाल ठाकरे ने कहा था कि एक हिटलर को पैदा होने की जरूरत है तो जॉर्ज ने कहा था तुम्हारे अंदर एक तानाशाह की आहट है.
    ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में 4 बदमाश घायल हैं, वहीं एक पुलिसकर्मी को भी चोट आई है. दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए. पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है.
    सशत्र सीमा बल ने देशभर में अपने मुख्यालयों को बताया है कि उनके पास फंड की कमी हो गई है. ऐसे में दो महीने तक जवानों को भत्ता नहीं मिल सकता है.
    एक मिनट में 11 बजे की ख़बरें 
    नागिरकता संशोधन कानून के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन जारी है. शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी आज जंतर मंतर पर प्रदर्शन करेंगे, वहीं शरजील इमाम को आज दिल्ली लाया जाएगा. नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर केरल विधानसभा में राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के खिलाफ नारेबाजी की गई है. पढ़ें बुधवार सुबह की 5 बड़ी खबरें.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay