एडवांस्ड सर्च

राज्य सरकार ने एक आदेश जारी करते हुए भोपाल में 6 फीट से ऊंची दुर्गा प्रतिमा स्थापित करने पर रोक लगा दी है. भोपाल जिला प्रशासन ने एक आदेश जारी करते हुए कहा है कि उनकी चिंता लोगों की सुरक्षा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नितिन ने एक-एक कर 8 लोगों को पानी से बाहर खींच कर नाव पर चढ़ाया. नितिन की मानें तो उसके जैसे दो-चार और लोग उस वक्त पानी मे कूदते तो और ज्यादा लड़कों को बचाया जा सकता था.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    21:18
    देशतक की शुरुआत एक ऐसी खबर से, जिसने खुशियों को पलभर में मातम में बदल दिया. भोपाल में आस्था के इस महोत्सव में मौत ने ऐसी दस्तक दी कि कोहराम मच गया. भोपाल की छोटी झील में गणपति विसर्जन के दौरान नाव डूबी कि 11 लोग काल के गाल में समा गए. भोपाल की छोटी झील से निकला ये मंजर बेहद भयावह है. बप्पा की विदाई का मौका महज 20 सेकंड में जिंदगी भर का मातम दे गया.
    घटना बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके की है. दो लड़कों के शव बरामद हो गए हैं. मृतक लड़के शिवाजी कॉलेज के छात्र थे, जबकि एक लापता लड़की सीए की छात्रा है.
    06:57
    मध्य प्रदेश में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हुआ है. राजधानी भोपाल में विसर्जन के समय एक नाव पलट गई. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग लापता बताए जा रहे हैं. खाटलापुरा घाट के पास सुबह साढ़े चार बजे यह घटना हुई. प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि हादसे की जांच होगी. उन्होंने कहा कि मृतक के परिवारों को चार लाख रुपये मुआवजा दिया जाएगा.
    Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.
    हैदराबाद में हुई लड्डुओं की नीलामी में बालापुर गणेश लड्डू ने बाजी मार ली है.  इसे 17.6 लाख रुपए में नीलाम किया गया. इन लड्डुओं को स्थानीय निवासी कोलानू राम रेड्डी ने खरीदा है.
    11:19
    आज होगी गणपति की  विदाई, मुंबई में बाप्पा के विसर्जन के लिए जोरदार तैयारियां. मुंबई की सड़कों में गणेश विसर्जन का जश्न.  ढोल नगाड़े और रंगों के साथ विदाई. मुंबई में लाल बाग के राजा के दरबार में मुख्यमंत्री फडणवीस ने लगाई हाजिरी, गणपति के किए दर्शन. 
    01:32
    मुंबई में गणपति की विदाई शुरू हो गई है. ढोल-नगाड़ों के साथ लालबागचा राजा को विदा किया जा रहा है. इस दौरान गणपति बप्पा मोरया, अगले बरस तू जल्दी आ गाकर लोग गणपति के अगले साल वापस आने की कामना कर रहे हैं. गणपति विसर्जन को लेकर मुंबई पुलिस और बीएमसी (बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन) की ओर खास इंतजाम किए गए हैं. चप्पे चप्पे पर सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay