एडवांस्ड सर्च

चिराग पासवान ने जीतन राम मांझी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कोई व्यक्ति अपनी ताकत को बढ़ा नहीं सकता, अपनी लकीर को बड़ा नहीं कर सकता तो वो दूसरे की लकीर को काटने का प्रयास करता है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भाजपा के सभी स्टार प्रचारकों ने मैदान संभाला लेकिन कांग्रेस के किसी और प्रचारक की कौन कहे, नेहरू-गांधी परिवार की प्रियंका गांधी वाड्रा ही प्रचार से दूर रहीं. प्रियंका ने पूरे अभियान के दौरान एक भी रैली नहीं की.
    महाराष्ट्र और हरियाणा की सत्ता के लिए चल रही जोर आजमाईश के बीच चुनाव प्रचार थम गया है. शनिवार की शाम पांच बजे प्रचार थमने तक सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और विपक्षी कांग्रेस ने भी पूरी ताकत झोंक दी. जनता 21 अक्टूबर को उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद करेगी.
    महाराष्ट्र की सियासत में बीजेपी भले ही शिवसेना के बड़े भाई की भूमिका में चुनावी मैदान हो, लेकिन कोंकण इलाके में तो शिवसेना की ही तूती बोलती है. यही वजह है कि शिवसेना कोंकण इलाके में बीजेपी से ज्यादा सीटों पर चुनावी मैदान में उतरी है. 2014 में कोंकण इलाके की सबसे ज्यादा सीटें शिवसेना जीतने में सफल रही थी.
    अलीगढ़ में रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर यूनिवर्सिटी खोलने का वादा किया. सीएम योगी ने कहा कि महाराजा महेंद्र प्रताप ने ब्रिटिश को बहुत बड़ी चुनौती दी थी. वह अलीगढ़ के राजा थे, लेकिन उन्होंने अफगानिस्तान जाकर आजाद हिंद फौज की टीम गठित की थी.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को तीखा प्रहार करते हुए महाराष्ट्र के सतारा में विपक्ष पर सावरकर को बदनाम करने का आरोप लगाया. अपने चुनावी भाषण में उन्होंने कांग्रेस व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला.
    अमित शाह ने कहा कि अनबन स्वस्थ गठबंधन का हिस्सा है. अगर मतभेद है तो इसका यह अर्थ नहीं निकाल सकते कि मनभेद भी है.
    पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के आरोपों पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पटलवार किया है. पीयूष गोयल ने कहा है कि मनमोहन सिंह एक भ्रष्ट सरकार चलाते थे.
    सन 1996 के चुनाव में गठबंधन सहयोगी रही एचवीपी उम्मीदवार के रूप में जगबीर सिंह की जीत को हटा दें तो बीजेपी यह सीट कभी जीत नहीं पाई.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay