एडवांस्ड सर्च

Salman Khan vs Ranbir Kapoor सलमान खान की फिल्म दबंग 3 इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो फिल्म रणबीर की ब्रह्मास्त्र से क्लैश करेगी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    फिल्म गली बॉय में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी. इसके बाद वे ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर संग स्क्रीन शेयर करेंगी. आलिया ने दोनों एक्टर्स के साथ पहली बार काम किया है. आलिया दोनों एक्टर्स को टैलेंटेड और शानदार इंसान मानती हैं.
    न्यूमैन पुलिस विभाग के 33 साल के कॉर्पोरल रोनिल सिंह की एक अवैध शरणारर्थी ने गोली मारकर हत्या कर दी.
    सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच बातचीत मुख्य रूप से द्विपक्षीय सहयोग और मौजूदा अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर केन्द्रित रही. सूत्रों ने बताया कि बातचीत के दौरान रूसी राष्ट्रपति ने सितंबर 2019 में व्लादिवोस्तोक में होने वाले कार्यक्रम पूर्वी आर्थिक मंच के लिए मुख्य अतिथि के रूप में मोदी को आमंत्रित किया.
    Jumanji Welcome to the Jungle अमेरिकी अभिनेता डैनी डिवीटो हिट फिल्म 'जुमांजी वेल्कम टू द जंगल के सीक्वेल में काम करेंगे.
    Narendra Modi In Assam Loksabha Election Rally प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वोत्तर के असम से 2019 लोकसभा चुनाव के चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे. शुक्रवार को सिल्चर में जनसभा को संबोधित करेंगे.
    साईबाबा मंदिर को 11 दिन में 14.54 करोड़ रुपये का दान मिला है. दान करने वाले श्रद्धालु देश के अलावा विदेशों से भी हैं.
    अगर फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं तो जान लीजिए कि सबसे ज्यादा कपल कब बेबीमेकिंग के लिए तैयार होते हैं.
    School Holidays in 2019 नए साल के आगमन के साथ ही नई खुशियां भी आने वाली है. जानें- इस साल कब-कब कौन से त्योहार होंगे और उनकी छुट्टियां रविवार के साथ है या नहीं.
    वाकई लेखनी से जुड़े लोगों, पत्रकारिता और साहित्य जगत के लिए साल 2018 काफी दुखद रहा. इस साल कई लोग साथ छोड़ गए. इसमें पुराने संस्कृतनिष्ठ साहित्यकारों, कवियों, कथाकारों, जुझारू लेखकों, पत्रकारों की एक ऐसी पीढ़ी, जो मार्गदर्शक की भूमिका में है, एक-एक कर विदा हो रही हैं, तो कुछ शख्सियतें ऐसी भी थीं, जिन्होंने असमय ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay