एडवांस्ड सर्च

01:45

दिवाली से पहले टीम इंडिया ने देशवासियों को दिया महाजीत का तोहफा. तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका का 3-0 से सूपड़ा साफ कर दिया. रांची में क्रिकेट फैन्स से बात की आजतक संवाददाता ने. देखें क्यो बोले क्रिकेट फैंस.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या लंदन में पीठ की सफल सर्जरी के बाद अब खड़े हो पा रहे हैं और चल भी पा रहे हैं.
    हार्दिक पंड्या क्रिकेट फैन्स के निशाने पर आ गए हैं. पंड्या ने दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान को उनके जन्मदिन पर जिस अंदाज में बधाई दी है, उस पर वह ट्रोल हो रहे हैं.
    बिना अनुष्का के विराट कोहली और टीम इंडिया की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद बहुत से सवाल उठ रहे हैं.
    धोनी इस विश्व कप में अपनी धीमी बल्लेबाजी के चलते आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं. हालांकि उनके फैन्स नहीं चाहते कि वे इस दबाव के चलते क्रिकेट को अलविदा कहें.
    काफी समय से यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि विश्व कप खत्म होने के साथ ही धोनी संन्यास की घोषणा कर सकते हैं. हालांकि धोनी के मन में क्या चल रहा है फिलहाल इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है.
    आईसीसी विश्वकप का फाइनल मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. नियम के आधार पर इग्लैंड के हाथों न्यूजीलैंड की हार के बाद तमाम लोग अपनी आपत्ति जाहिर कर रहे हैं.
    लता मंगेशकर के बाद अब जावेद अख्तर ने महेंद्र सिंह धोनी से क्रिकेट से संन्यास नहीं लेने की गुजारिश की है.
    कोहली सेना के पास 17 साल बाद एक बार फिर लॉर्ड्स की बालकानी में दादागीरी दिखाने का मौका था, लेकिन आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को पटखनी देकर उसके वर्ल्ड कप जीतने के मंसूबे पर पानी फेर दिया.
    धोनी और रवींद्र जडेजा की जोड़ी ने 7वें विकेट के लिए अच्छी साझेदारी की. जडेजा के छक्कों ने तो दर्शकों में उत्साह का संचार कर दिया था, लेकिन पहले जडेजा और फिर धोनी के आउट होते ही टीम हौसला खो बैठी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay