एडवांस्ड सर्च

इकोनॉमिस्ट पीएन विजय ने चर्चा में हिस्सा लेते हुए कहा कि बीजेपी पिछले 6 साल से सत्ता में है. अर्थव्यवस्था में गिरावट के लिए पिछली स्थितियां भी जिम्मेदार हैं. रघुराम राजन ने भी माना है कि बैंकिंग सेक्टर और इंफ्रास्टक्चर सेक्टर में पहले से काफी दिक्कतें रही हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019 के पहले दिन असम के वित्त मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि अगर एक ओर मौलाना को सैलरी दी जाती है जबकि पुजारी को नहीं दी जाती है तो क्या यह मुस्लिम तुष्टिकरण नहीं है. कोई इस बारे में नहीं पूछता है.
    इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019 के पहले दिन असम के वित्त मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल और एनआरसी दोनों ही अलग चीज हैं. यह असम के लिए कॉम्बो पैक की तरह है.
    बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ मतभेदों की अटकलों को कोरी अफवाह बताते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में लोगों को परखने का मानदंड बस प्रदर्शन होगा.
    30:03
    तापसी पन्नू ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में बोल्ड और गट्सी सेशन के दौरान अपनी आने वाली फिल्म में महिला क्रिकेटर मिथाली राज से प्रेरित कैरेक्टर को लेकर बात की. इस दौरान तापसी ने कॉन्क्लेव में मौजूद सौरव गांगुली से क्रिकेट को लेकर कुछ टिप्स लीं. इतना ही नहीं, तापसी ने अपनी फिल्मी करियर, सेक्स और लव पर भी बेबाकी से बात की. देखिए वीडियो.
    इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019 के पहले दिन आयोजित चर्चा में गुवाहाटी यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर चंदन कुमार गोस्वामी शामिल हुए जिनका नाम एनआरसी में शामिल नहीं था. उन्होंने कॉन्क्लेव में बताया कि कैसे और किस तरह से उनका नाम एनआरसी की लिस्ट से गायब हो गया.
    भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में अपना दबदबा कायम रखने उतरेगी. आईसीसी रैंकिंग में पांचवें नंबर पर काबिज भारत ने इस साल अगस्त में ही वेस्टइंडीज दौरे पर तीनों प्रारूपों में मेजबान टीम पर क्लीन स्वीप किया था.
    हैदराबाद में हुए दिल दहला देने वाले रेप और मर्डर केस से भारत में कई लोगों गहरा असर पड़ा था. ऐसे में आम जनता सहित बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी ही.
    क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया 2021 में भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बीसीसीआई से एक से अधिक दिन-रात के टेस्ट खेलने का अनुरोध करेगा, जब दोनों बोर्ड के अधिकारी अगले साल जनवरी में तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान मिलेंगे.
    एक्ट्रेस तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की बायोपिक में लीड रोल निभा रही हैं. पर्दे पर क्रिकेटर का रोल निभाने के लिए तापसी बेहद एक्साइटेड हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay