एडवांस्ड सर्च

05:08

देशभर के क्रिकेट प्रेमी ये चाहते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी को भारत के लिए खेलना जारी रखना चाहिए. इस पर क्या है धोनी खास दोस्तों और पूर्व रणजी खिलाड़ियों की राय, देखिये आजतक संवाददाता सत्यजीत कुमार की ये रिपोर्ट.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    एम्स में इमरजेंसी वार्ड के पास पीसी ब्लॉक में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग को काबू करने के लिए दमकल की 34 गाड़ियां मौके पर जुटीं. भीषण आग की वजह से इमरजेंसी वॉर्ड को भी बंद किया गया. वहीं क्रिकेटर रवींद्र जडेजा और पूनम यादव समेत 19 खिलाड़ियों को अर्जुन अवॉर्ड मिलेगा. पढ़ें शनिवार शाम की बड़ी खबरें.
    भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और महिला क्रिकेटर पूनम यादव को इस साल के अर्जुन पुरस्कारों के लिए चुना गया है.
    BCCI की तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) ने शुक्रवार को शास्त्री को 2021 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप तक के लिए भारतीय टीम के कोच की जिम्मेदारी दी है.
    रवि शास्त्री ने कोच बनते ही टीम इंडिया के भविष्य पर बड़ा बयान दिया है. 57 साल के रवि शास्त्री टी-20 वर्ल्ड कप 2021 तक टीम इंडिया के हेड कोच बने रहेंगे.
    बांग्लादेश को अभी सितंबर में अफगानिस्तान के साथ एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है. इसके बाद वह अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे के साथ त्रिकोणीय सीरीज भी खेलेगी.
    सीएसी ने शुक्रवार को ही रवि शास्त्री को फिर से भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है. शास्त्री 2021 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप तक टीम के कोच बने रहेंगे.
    डैरेन ब्रावो और जॉन कैम्पबेल वेस्टइंडीज की टेस्ट टीम का भी हिस्सा हैं, जो 22 अगस्त से भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी.
    रवि शास्त्री का फिर से टीम इंडिया का हेड कोच बनना फैंस को जरा भी पसंद नहीं आया और वे लोग ट्विटर पर लगातार अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.
    रवि शास्त्री को CAC ने उम्मीद के मुताबिक दो साल के लिए फिर से मुख्य कोच चुना है. भारत में 2021 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद उनके प्रदर्शन की फिर से समीक्षा की जाएगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay