एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बारिश में लगातार आ रही गिरावट के कारण दक्षिणी और पश्चिमी राज्यों में जल की स्थिति खराब होती जा रही है. देश में सूखे का संकट गहराता जा रहा है. आईआईटी गांधीनगर की ओर से जारी चेतावनी में कहा गया कि देश के 40 फीसदी क्षेत्रों में सूखे का संकट बना हुआ है.
    ओडिशा में ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतरने का मामला सामने आया है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं सिंगापुर रोड और केतुगुडा रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी पर मौजूद स्टेशन मास्टर को निलंबित कर दिया गया है.
    अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में कच्‍चे तेल की कीमतों में नरमी का असर पेट्रोल और डीजल के दाम पर भी देखने को मिला है.
    चेन्नई के अलावा भारत के चार और शहर ऐसे हैं जो दुनिया के टॉप 20 जल संकट वाले शहरों में शामिल हैं. इन शहरों में राजधानी दिल्ली भी शामिल है.
    कोलकाता पुलिस की एसटीएफ ने आईएस (इस्लामिक स्टेट) के चार संदिग्ध सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है. ये चारों जमात उद दावा बांग्लादेश में सक्रिय है.
    पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार दूसरे दिन बढ़ोतरी दर्ज की गई है. इसी के साथ दिल्‍ली में पेट्रोल की कीमत 70 रुपये के पार पहुंच गई है.
    पश्चिम बंगाल में हिंसा के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी सोमवार को एसपी ऑफिस का घेराव करेगी. पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने इसका ऐलान किया. उन्होंने कहा कि बांकुरा और भाटापारा के अलावा सूबे में कई हिस्सों में लोगों की हत्याएं की जा रही हैं. सूबे में कानून-व्यवस्था तहस-नहस हो गई है. ममता बनर्जी सरकार से जनता का विश्वास उठ रहा है.
    आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 का 29वां मुकाबला सबसे रोमांचक रहा. यह मैच वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया, जिसमें कैरेबियाई बल्लेबाज कार्लोस ब्रेथवेट ने कमाल किया.
    कमलनाथ, संजय गांधी के साथ हर वक्त रहते थे. बड़े बेटे राजीव गांधी की राजनीति में आने की इच्छा नहीं थी. ऐसे में संजय गांधी को जरूरत एक ऐसे शख्स की थी जो हर वक्त साथ देने के लिए तैयार रहे. कमलनाथ, संजय गांधी के लिए ऐसे ही साथी बनकर सामने आए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay