एडवांस्ड सर्च

लगातार छह दिनों की कटौती के बाद दिल्ली में पेट्रोल 88 पैसे प्रति लीटर सस्ता हो गया है जबकि डीजल का दाम एक रुपया लीटर से ज्यादा घट गया है. दिल्ली में डीजल के दाम में छह दिनों में 1.01 रुपये प्रति लीटर की कटौती की है. इसी प्रकार देश के अन्य शहरों में भी डीजल का दाम प्रति लीटर एक रुपया या उससे अधिक घट गया है, जिससे आम उपभोक्ताओं को महंगाई से राहत मिलेगी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    IMF ने भारत और ग्लोबल अर्थव्यवस्था में बढ़त के अनुमान को घटा दिया है. आईएमएफ की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ ने कहा कि ग्लोबल ग्रोथ के अनुमान में 80 फीसदी की गिरावट के लिए भारत जिम्मेदार है. उनके इस बयान के हवाले से कांग्रेस के कई नेताओं ने मादी सरकार पर तंज कसा है.
    राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ 36 दिनों से जारी विरोध प्रदर्शन लगातार बड़ा होता जा रहा है. कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियां इस धरने का समर्थन कर रही हैं तो इसकी वजह से बंद हुए रास्ते को खुलवाने के लिए सर्वोच्च अदालत का दरवाजा खटखटाया गया है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल का भाव तकरीबन 10 दिनों की ऊंचाई पर चला गया है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में आई तेजी से घरेलू वायदा में भी तेल के भाव में तेजी का रुझान बना हुआ था. 
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2001 में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच कोलकाता में हुए ऐतिहासिक टेस्ट मैच का उदाहरण दिया, जब भारतीय टीम ने फॉलोऑन खेलकर भी कंगारुओं को शिकस्त दे दी.
    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने क्रिकेट सट्टा रैकेट का खुलासा किया है. क्राइम ब्रांच ने सोमवार को 11 लोगों को गिरफ्तार किया.
    दिलीप घोष ने शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि सिविल सोसाइटी के वो लोग जो आज कह रहे हैं कि वो नागरिकता साबित करने के लिए कोई कागजात नहीं दिखाएंगे, जल्द ही अपना मुंह छिपाते नजर आएंगे.
    दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में पिछले एक महीने से महिलाएं कानून के खिलाफ सड़कों पर हैं. वहीं अब उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भी महिलाएं सड़कों पर दिखाई दे रही है. शनिवार को अलीगढ़ में 60-70 अज्ञात महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay