एडवांस्ड सर्च

04:18

स्वतंत्रा दिवस के मौके पर आजतक ने श्रीनगर में जवानों के साथ आजादी के मौके पर खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें CRPF के एक जवान शानू दीक्षित ने कवि कुमार विश्वास की कविता... कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है सुनाकर हर किसी का मन जीत लिया. 

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दफ्तर के बयान के अलावा कुमार विश्वास ने भी इस फैसले के आने के बाद ट्वीट किया. विश्वास ने दो ट्वीट किए जिनमें कविताओं की पंक्तियों को ट्वीट किया.
    केदारनाथ सिंह के निधन के बाद साहित्य जगत की हस्तियां और उनके प्रशंसक गमजदा है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनकी कविताएं भी शेयर कर रहे हैं.
    अकाली दल के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल अपने ही नेताओं के बीच घिरने लगे हैं.
    वहीं कंवर संधू ने ट्वीट करते हुए कहा कि ड्रग्स को लेकर मानहानि के मामले में केजरीवाल के बिक्रम मजीठिया से मांगना पंजाब के युवाओं के मनोबल को तोड़ना है. इस पूरे मामले में पंजाब के नेताओं से कोई विचार विमर्श नहीं किया गया. पंजाब के लिए हमारी लड़ाई जारी रहेगी.
    मशहूर हिंदी कवि कुमार विश्वास 10 फरवरी को 48 साल के हो गए हैं. जानें उनके बारे में ये खास बातें....
    राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर को लेकर पूरे राजस्थान में बवाल मचा हुआ है. राजपूत समाज के लोगों ने एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है. जिसके चलते राजपूतों की गुस्साई भीड़ ने नागौर में पुलिस पर हमला कर दिया. इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए जबकि पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए कई राउंड फायरिंग भी की जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई.
    पढ़ें बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें, अमिताभ बच्चन ने आप नेता कुमार विश्वास को भेजा लीगल नोटिस, प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यूयॉर्क में क्या हुआ, शाहरुख और अक्षय का ये कनेक्शन 14 साल बाद बना है...
    एक समारोह में हरिवंश राय बच्चन की कविता पढ़ने पर अमिताभ बच्चन ने आप नेता और कवि कुमार विश्वास को कानूनी नोटिस भेजा है. कुमार ने इस मामले पर माफी मांगी है...
    आम आदमी पार्टी के चर्चित चेहरे और कवि कुमार विश्वास ने सोमवार की दोपहर सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचकर सभी को चौंका दिया. कुमार विश्वास सीएम हाउस पर आम आदमी पार्टी के विधायकों और 300 से ज्यादा समर्थकों के हौसला अफजाई के लिए बुलाई एक बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay