एडवांस्ड सर्च

बीजेपी ने दिल्ली चुनाव के लिए 57 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. 13 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा अभी बाकी है, जिसमें नई दिल्ली विधानसभा सीट भी है. दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल के खिलाफ उम्मीदवार उतारे जाने के सवाल पर कहा कि वो जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बीजेपी की सूची में अनुसूचित जाति (SC) के 11 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. इसके अलावा बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में 4 महिलाओं को भी टिकट दिया है.
    विश्व पुस्तक मेला 2020 बीत चुका है, पर इसका खुमार अभी बना रहेगा. मेले के दौरान हर दिन नयी किताबों के लोकार्पण का सिलसिला जारी रहा
    प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार ने 5 साल तक दिल्ली के लोगों को छला है. उनको जो सपने दिखाए थे, उनसे जो वादे किए थे, उन पर वह खरा नहीं उतरे.
    क्या आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास बीजेपी ज्वॉइन कर सकते हैं? लगातार चल रही अटकलों के बीच कुमार विश्वास ने ट्वीट कर जवाब दिया है और कहा है कि वो अभी कतर में हैं.
    दिल्ली में विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है और पहली बार ऐसा है कि विपक्ष के पास खोने को कुछ नहीं है इसलिए सत्ताधारी पार्टी के सामने चुनौती बड़ी है
    बीजेपी ने पलटवार करते हुए मिंटो रोड पर आम आदमी पार्टी के पोस्टर के ठीक सामने बीजेपी ने केजरीवाल की पार्टी पर तंज करते हुआ नया पोस्टर जारी किया है.
    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने नए साल में लगातार दूसरे दिन आईएएस अफसरों का तबादला किया है. योगी सरकार ने प्रदेश के 15 आईएएस अफसरों का तबादला किया है.
    लेखकों, समीक्षकों की राय और अपनी किताबों के बारे में प्रकाशकों के उत्साह के आधार पर 2019 की कुछ प्रमुख किताबों के बारे में धारणा स्पष्ट हो जाती है. इनमें कथा, कविता और कथेतर गद्य तथा लोकप्रिय धारा का वह साहित्य भी शामिल है, जिसे पन्नों पर लाने में सोशल मीडिया ने खास रोल अदा किया है.
    आम आदमी पार्टी(AAP) विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ नागरिकता संशोधन अधिनियम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay