एडवांस्ड सर्च

08:57

आज किस्मत कनेक्शन में हम आपके शरीर की बनावट के बारे में बात करेंगे. पंडित शैलेंद्र पांडेय बताएंगे कि आपके शरीर का कौनसा हिस्सा आपके बारे में क्या खास बात बताता है. साथ ही जानेंगे आपका राशिफल, देखिए किस्मत कनेक्शन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    09:55
    किस्मत कनेक्शन में पंडित शैलेंद्र पांडेय से जानिए मोक्षदा एकादशी और गीता जयंती का महत्व. मोक्षदा एकादशी मार्गशीर्ष शुक्ल एकादशी को आती है. इस दिन को मोक्ष प्राप्ति का दिन कहा जाता है. इसी दिन भगवान कृष्ण ने अर्जुन को गीता का ज्ञान दिया था, इसलिए इसे गीता जयंती भी कहा जाता है. आज के दिन पूजा उपासना से व्यक्ति को मोक्ष की प्राप्ति सम्भव होती है. तो पंडित शैलेंद्र पांडेय से जानिए कि आज के दिन किन उपायों से मिलेगा महावरदान.  साथ ही किस्मत कनेक्शन में जानिए आपका दैनिक राशिफल.
    08:55
    आज किस्मत कनेक्शन में पंडित शैलेंद्र पांडेय बताएंगे कि आपकी कुंडली में बृहस्पति ग्रह का क्या महत्व है. इसके कमजूर होने पर आपको क्या नुकसान और समस्याएं झेलनी पड़ सकती हैं. इसीलिए आज हम जानेंगे कि बृहस्पति को मजबूत कैसे करें. साथ ही आपको बताएंगे दैनिक राशिफल. देखिए किस्मत कनेक्शन.
    09:09
    किस्मत कनेक्शन में आज जानेंगे त्वचा की समस्या के लिए ज्योतिष में कौन से ग्रह जिम्मेदार होते हैं. त्वचा का मामला पृथ्वी तत्व का मामला है, शरीर के निर्माण का मामला है. मुख्य रूप से इसका संबंध बुध से होता है. बुध त्वचा को नवीन और अच्छा बनाये रखता है. इसके अलावा मंगल और सूर्य भी त्वचा से संबंध रखते हैं. मेष मिथुन और कन्या राशि भी त्वचा से जुड़ी हुई राशियां मानी जाती हैं. देखिए किस्मत कनेक्शन.
    09:20
    आज किस्मत कनेक्शन में पंडित शैलेंद्र पांडेय से जानेंगे कि सम्पत्ति की समस्याओं को कैसे सुलझाएं? साथ ही जानेंगे आपका राशिफल और आज का गुडलक, देखिए वीडियो.
    09:51
    चन्दन एक ख़ास तरह की सुगन्धित लकड़ी है. इसकी लकड़ी का उपयोग मूर्तिकला, साज सज्जा के सामान, सुगन्धित पदार्थ आदि बनाने में होता है. हिन्दू धर्म में चन्दन को अत्यंत पवित्र माना जाता है. पूजा के हर कार्य में चन्दन की लकड़ी, चन्दन का लेप और चन्दन के इत्र का प्रयोग किया जाता है. आज किस्मत कनेक्शन में पंडित शैलेंद्र पांडेय से जानेंगे कि चन्दन को इतना मूल्यवान क्यों समझा जाता है? साथ ही जानेंगे आपका राशिफल, देखिए किस्मत कनेक्शन.
    09:01
    मार्गशीर्ष शुक्ल पंचमी को भगवान राम ने माता सीता के साथ विवाह किया था. अतः इस तिथि को श्रीराम विवाहोत्सव के रूप में मनाया जाता है. इसको विवाह पंचमी भी कहते हैं. अगर विवाह होने में बाधा आ रही हो तो वो समस्या विवाह पंचमी पर दूर हो सकती है, मनचाहे विवाह का वरदान भी मिलता है. इस दिन वैवाहिक जीवन की समस्याओं का अंत भी हो जाता है. किस्मत कनेक्शन में आज पंडित शैलेंद्र पांडेय विवाह पंचमी पर बात करंगे, साथ ही बताएंगे आपका राशिफल. देखिए किस्मत कनेक्शन.
    09:58
    किस्‍मत कनेक्‍शन में बात करेंगे मंगल दोष के किस्मत कनेक्शन की. बताएंगे कि मंगल वैवाहिक जीवन पर किस प्रकार असर डालता है? मंगल दोष का वैवाहिक जीवन पर वास्तव में क्या असर पड़ता है? बात आपकी राशियों की करेंगे और आपके सवाल का जवाब भी देंगे, लेकिन सबसे पहले जानेंगे गुडलक.
    08:42
    तिलक लगाना हिन्दू परम्परा में प्रयोग किया जाने वाला एक विशेष कार्य है. बिना तिलक लगाये न तो पूजा की अनुमति होती है और न ही पूजा संपन्न मानी जाती है. इससे स्वास्थ्य उत्तम होता है, मन को एकाग्र और शांत होने में मदद मिलती है. साथ ही ग्रहों की उर्जा संतुलित हो पाती है, भाग्य विशेष रूप से मदद करने लगता है. तिलक की और भी विशेषताएं और अपना राशिफल जानने के लिए देखिए किस्मत कनेक्शन.
    09:33
    आज किस्मत कनेक्शन में हम शनि की साढ़े साती और ढैया के विशेष प्रभाव के बारे में बात करेंगे. साढ़े साती और ढैया के कुछ प्रभाव बिल्कुल अलग और अनूठे होते हैं. साथ बात आपकी राशियों की भी करेंगे. इतना ही नहीं पंडित शैलेंद्र पांडेय अपका गुडलक भी बताएंगे, देखिए किस्मत कनेक्शन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay