एडवांस्ड सर्च

12:19

किस्मत कनेक्शन में आज हम बात करेंगे मंगला गौरी की पूजा के महत्व के बारे में. सावन में भगवान शिव के अलावा मां गौरी की भी विशेष कृपा मिल सकती है. इसके लिए सावन के मंगलवार को मां गौरी की उपासना की जाती है. चूंकि इस पूजा से जीवन मे हर प्रकार का मंगल होता है, इसलिए इसे मंगला गौरी कहा जाता है. सावन के मंगलवार को मां गौरी की उपासना से विवाह और वैवाहिक जीवन की हर समस्या दूर की जा सकती है. साथ ही जानेंगे कि आनेवाले दिन को कैसे बनाएं भाग्यशाली. इतना ही नहीं पंडित शैलेंद्र पांडेय आपको देंगे गुडलक टिप और आपका दैनिक राशिफल. देखिए किस्मत कनेक्शन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    12:23
    किस्मत कनेक्शन में आज हम बात करेंगे सावन सोमवार के महत्व के बारे में. पूरा श्रावण मास जप, तप और ध्यान के लिए उत्तम होता है पर इसमें सोमवार का विशेष महत्व है. सोमवार का दिन चन्द्र ग्रह का दिन होता है और चन्द्रमा के नियंत्रक भगवान शिव हैं. इस लिए इस दिन पूजा करने से न केवल चन्द्रमा बल्कि भगवान शिव की कृपा भी मिल जाती है. कोई भी व्यक्ति जिसको स्वास्थ्य की समस्या हो, विवाह की मुश्किल हो या दरिद्रता छायी हो, वह सावन के हर सोमवार को विधि पूर्वक भगवान शिव की आराधना करे. इससे तमाम समस्याओं से मुक्ति मिल सकती है. साथ ही जानेंगे कि आनेवाले दिन को कैसे बनाएं भाग्यशाली. इतना ही नहीं पंडित शैलेंद्र पांडेय आपको देंगे गुडलक टिप और आपका दैनिक राशिफल. देखिए किस्मत कनेक्शन.
    09:38
    किस्मत कनेक्शन में आज हम बात करेंगे चंद्र ग्रहण के बारे में. यह उपछाया चन्द्रग्रहण होगा. इसकी शुरुआत 05 जुलाई को प्रातःकाल होगी. यह 05 तारीख को सुबह 08.37 पर आरम्भ होगा जो 11.22 पर समाप्त होगा. ज्योतिष के अनुसार यह ग्रहण धनु राशि और पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र में होगा. हालांकि यह ग्रहण भारत वर्ष में दृश्य नहीं होगा. किस राशि पर इस ग्रहण के क्या परिणाम होंगे ये आपको बताएंगे. साथ ही जानेंगे कि आनेवाले दिन को कैसे बनाएं भाग्यशाली. इतना ही नहीं पंडित शैलेंद्र पांडेय आपको देंगे गुडलक टिप और आपका दैनिक राशिफल. देखिए किस्मत कनेक्शन.
    12:18
    अक्सर हम अपनी मनोकामनाओं की पूर्त‍ि के ल‍िए ईश्वर की पूजा-उपासना करते हैं. अगर हम अपनी पूजा-उपासना को व‍िशेष बनाना चाहते हैं तो हमें अपनी पूजा में कुछ खास बातों को शाम‍िल करना चाह‍िए. आजक कार्यक्रम क‍िस्मत कनेक्शन में बताएंगे क‍ि अपनी राश‍ि के अनुसार अपनी पूजा में कौन-सी चीज शाम‍िल करें क‍ि आपकी पूजा ज्यादा प्रभावशाली और शक्तिशाली हो सके. बात आपकी राश‍ियों की करेंगे और आपके सवाल का जवाब भी देंगे, लेकिन कार्यक्रम की शुरुआत में जानेंगे आज का गुडलक.
    11:16
    किस्मत कनेक्शन के इस एपिसोड में बात करेंगे नमक के ज्योतिष महत्व के बारे में. नमक को एक विशेष तरह का रसायन कहा जा सकता है. यह कई प्रकार का होता है. इसमें समुद्री नमक और पहाड़ी नमक प्रमुख है. पहाड़ी नमक को सेंधा नमक कहते हैं, व्रत में इसका खूब प्रयोग होता है. ज्योतिष में दोनों ही प्रकार के नमकों का अलग अलग प्रयोग होता है. ज्योतिष में इसको शुक्र और चन्द्रमा से जोड़ते हैं. इसके प्रयोग से शुक्र और चन्द्रमा सीधे प्रभावित होते हैं. दैनिक जीवन में इसके प्रयोग में विशेष सावधानी रखनी चाहिए. देखें वीडियो.
    12:15
    आज किस्मत कनेक्शन में बात करेंगे रिश्तों के बारे में. कोई भी व्यक्ति जीवन में अकेला नहीं रह सकता. आज हम आपको बताएंगे कि आपके रिश्तों से कैसे आपकी किस्मत का कनेक्शन होता है. रिश्तों में हम अपने ग्रहों को समझ सकते हैं, इसी प्रकार ग्रहों से रिश्तों को भी समझा जा सकता है. साथ ही हम बात करेंगे आपके दैनिक राशिफल की. देखें कैसा होगा आपका आने वाला दिन.
    13:21
    किस्मत कनेक्शन में आज हम बात करेंगे संतान प्राप्ति के बारे में. बताएगें कौन से सरल उपाय से आपको संतान प्राप्ति हो सकती है. साथ ही जानेंगे कि आनेवाले दिन को कैसे बनाएं भाग्यशाली. इतना ही नहीं पंडित शैलेंद्र पांडेय आपको देंगे गुडलक टिप. इस एपिसोड में देखिए कि संतान प्राप्ति में आ रही बाधा को कैसे दूर करें. साथ ही जानिए अपना दैनिक राशिफल. देखिए किस्मत कनेक्शन.
    11:09
    आज किस्मत कनेक्शन में बात करेंगे संगीत के बारे में. संगीत गाना, सुनना और सीखना सबको पसंद लेकिन क्या आप जानते हैं कि संगीत का आपकी किस्मत से भी कनेक्शन होता है. आज हम आपको बताएंगे कि आखिर संगीत से कैसे आपकी किस्मत जुड़ी होती है. साथ ही हम आपको बताएंगे कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन. जानें अपना राशिफल.
    12:41
    हर कुंडली में नौ ग्रह और बारह राशियों का अध्ययन किया जाता है. कुंडली केवल इन्हीं पर निर्भर होती है. आज किस्मत कनेक्शन में हम आपको बताएंगे कि आपकी कुंडली की चाभी क्या होती है. कैसे आपकी कुंडली की चाभी आपकी किस्मत चमका सकती है. साथ ही हम बात करेंगे आपके दैनिक राशिफल की और बताएंगे कि कैसे होगा आपका आज का दिन.
    10:29
    आज किस्मत कनेक्शन में हम बात करेंगे पंचामृत के महत्व के बारे में. पांच तरह की चीजों को मिलाकर पंचामृत बनता है. अलग-अलग तरीके से पंचामृत देव-देवताओं को अर्पित करने और निर्माण करने की परंपरा है. तो आज हम आपको बताएंगे पंचामृत के फायदे. साथ ही बात करेंगे आपके दैनिक राशिफल की. तो कैसा होगा आपका आज का दिन, इस वीडियो में जानें.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay