एडवांस्ड सर्च

हरियाणा में चौधरी देवीलाल की विरासत संभाल रहा चौटाला परिवार दो धड़ों में बंट गया है. इनेलो की कमान जहां ओम प्रकाश चौटाला और उनके छोटे बेटे अभय चौटाला के हाथों में है तो भतीजे दुष्यंत चौटाला अलग पार्टी बनाकर यह साबित करते नजर आ रहे हैं कि देवीलाल की विरासत वही संभालेंगे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    गुड कंटेंट के फॉर्मूले पर काम करने वाले राजकुमार और आयुष्मान की पिछली कई फिल्मों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और कहीं ना कहीं बॉलीवुड में खान साम्राज्य को झटका देने में कामयाबी पाई है. हालांकि, नेशनल अवॉर्ड जीत चुके एक्टर राजकुमार राव के लिए चीज़ें थोड़ी कठिन हुई हैं और उनके समकालीन आयुष्मान स्टार पावर के मामले में थोड़े से बेहतर दिखाई दे रहे हैं.
    मेड इन चाइना एक साधारण गुजराती शख्स के एंटरप्रन्योर बनने की दिलचस्प कहानी है. राजकुमार राव और बोमन ईरानी की दमदार अदाकारी से सजी फिल्म मेड इन चाइना कैसी बनी है चलिए जानते हैं.
    'दंगल गर्ल्स' से सुर्खियां बटोरने वाली चरखी दादरी जिले के बेलाली गांव की फोगाट बहनें आजकल कुश्ती के साथ अपने आधुनिक लुक के कारण भी चर्चा में हैं
    अन्ना लिंडा ईडन ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि किस्मत रेप की तरह है, अगर आप उसे रोक नहीं सकते हैं तो उसका आनंद लीजिए. उनके इस पोस्ट पर काफी बवाल हुआ, जिसके बाद उन्होंने अपने पोस्ट पर माफी मांगी है.
    भारत में दिवाली की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. दीपावली से पहले टीम इंडिया ने देशवासियों को महाजीत का तोहफा दिया है. तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में विराट कोहली की सेना ने साउथ अफ्रीका का 3-0 से सूपड़ा साफ कर दिया है.
    09:09
    आज किस्मत कनेक्शन में बात करेंगे कि आपके जन्म के महीने का रत्न से क्या कनेक्शन होता है. आपके जीवन में आरहीं तमाम परेशानियों को कैसे आपके जन्म महीने के अनुसार सही रत्न धारण कर दूर किया जा सकता है. साथ ही पंडित शैलेंद्र पांडेय से अपना राशिफल भी जानिए. देखिए किस्मत कनेक्शन.
    एक ओर बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी और अमित शाह से लेकर नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ जैसे दिग्गज चुनाव प्रचार में उतरे थे. वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस में राहुल गांधी के अलावा कोई बड़ा चेहरा पार्टी के लिए वोट मांगते नहीं दिखा.
    विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर जीतकर आए अल्पेश ठाकोर अब पुरानी पार्टी छोड़ बीजेपी से चुनाव लड़ रहे हैं. अल्पेश उपचुनाव जीतकर विजय रूपाणी सरकार में मंत्री बनने का सपना देख रहे हैं.
    बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा सपना चौधरी बीजेपी में ही हैं और वो पार्टी की एक कर्मठ कार्यकर्ता हैं. सपना चौधरी ने किसी भी विरोधी पार्टी के नेता के लिए प्रचार नहीं किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay