एडवांस्ड सर्च

09:15

आज किस्मत कनेक्शन में हम बात करेंगे भगवान दत्तात्रेय के बारे में. हम आपको बताएंगे दत्तात्रेय जयंती का क्या महत्व होता है. भगवान दत्तात्रेय त्रिदेवों के संयुक्त स्वरूप माने जाते हैं. इनके अंदर गुरु और ईश्वर, दोनों का स्वरुप निहित माना जाता है. इनके तीन मुख और छह हाथ हैं, स्वरुप त्रिदेवमय है. इनके साथ कुत्ते और गाय भी दिखाई देते हैं. इन्होंने अपने चौबीस गुरु माने हैं, जिसमे प्रकृति, पशु पक्षी और मानव शामिल हैं. देखें वीडियो. 

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सिल्ली सीट से तीन बार विधायक रह चुके आजसू प्रमुख सुदेश महतो मैदान में हैं, जिनके खिलाफ जेएमएम से सीमा महतो को मैदान में उतारा है. हालांकि, बीजेपी ने उन्हें वॉकओवर दिया है. 2014 में जेएमएम ने कब्जा जमाया था, जिससे अब सुदेश महतो हिसाब बराबर करना चाहते हैं.
    09:08
    ज्‍योतिष में चंद्रमा एक ऐसा ग्रह है, जो है तो बहुत छोटा, लेकिन काफी प्रभावशाली है. और चंद्रमा अगर जीवन में मुश्‍किल पैदा करता है तो वह अकेला आपकी जिंदगी को तबाह करने के लिए काफी है. किस्‍मत कनेक्‍शन में बताएंगे कि अगर चंद्रमा आपकी जिंदगी में बुरा प्रभाव पैदा कर रहा है तो इसे कैसे दुरुस्‍त करेंगे, आज इस विषय पर बात करेंगे. साथ ही बात आपकी राशियों की करेंगे और आपके सवाल का जवाब भी देंगे, लेकिन सबसे पहले जानेंगे आज का गुडलक. 
    अशोक कुमार का जन्म 13 अक्टूबर 1911 को भागलपुर बिहार में हुआ था. उनकी पुण्यतिथि पर बता रहे हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से.
    08:57
    आज किस्मत कनेक्शन में हम आपके शरीर की बनावट के बारे में बात करेंगे. पंडित शैलेंद्र पांडेय बताएंगे कि आपके शरीर का कौनसा हिस्सा आपके बारे में क्या खास बात बताता है. साथ ही जानेंगे आपका राशिफल, देखिए किस्मत कनेक्शन.
    09:55
    किस्मत कनेक्शन में पंडित शैलेंद्र पांडेय से जानिए मोक्षदा एकादशी और गीता जयंती का महत्व. मोक्षदा एकादशी मार्गशीर्ष शुक्ल एकादशी को आती है. इस दिन को मोक्ष प्राप्ति का दिन कहा जाता है. इसी दिन भगवान कृष्ण ने अर्जुन को गीता का ज्ञान दिया था, इसलिए इसे गीता जयंती भी कहा जाता है. आज के दिन पूजा उपासना से व्यक्ति को मोक्ष की प्राप्ति सम्भव होती है. तो पंडित शैलेंद्र पांडेय से जानिए कि आज के दिन किन उपायों से मिलेगा महावरदान.  साथ ही किस्मत कनेक्शन में जानिए आपका दैनिक राशिफल.
    सोशल मीडिया पर ट्रोल्स से निपटने के लिए भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बताया कि कैसे वह हास्य और व्यंग्य का इस्तेमाल करती हैं.
    साथ दिखने वाली है गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुइस की तिकड़ी, करने जा रहे बड़ा डांस शो जज.
    स्वर्णरेखा और खरकई नदी के किनारे बसे इस शहर ने बीते 100 सालों में लंबा सफर तय किया है.  आज यहां चुनाव का शोरगुल है. राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास खुद यहां से मैदान में हैं. उन्हें चुनौती मिल रही है अपने ही सहयोगी और अब बागी हो चुके सरयू राय से. कांग्रेस की ओर पार्टी के तेजतर्रार प्रवक्ता गोपाल बल्लभ यहां से किस्मत आजमा रहे हैं. चुनाव के बहाने ही इस शहर के दिलचस्प इतिहास को हम आपके सामने ला रहे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay