एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    गांधी परिवार और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने के विरोध में इंडियन यूथ कांग्रेस ने बुधवार को संसद का घेराव करने का ऐलान किया है.
    मंगलवार को सदन में दिल्ली-एनसीआर में बढ़ रहे प्रदूषण के मसले पर चर्चा हुई. मंगलवार को लोकसभा का समय आधे घंटे के लिए आगे बढ़ा गया लेकिन चर्चा समाप्त नहीं हो पाई. जिसके बाद चर्चा को बीच में ही रोक कर लोकसभा अध्यक्ष ने बुधवार 11 बजे तक के लिए सदन स्थगित कर दिया.
    भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता विजय जौली को कंबोडिया में एक कॉन्फ्रेंस से बाहर निकाल दिया गया. बीजेपी नेता पाकिस्तानी स्पीकर कासिम खान सूरी की कश्मीर पर की गई बयानबाजी का विरोध कर रहे थे.
    मंगलवार को जब सदन की कार्यवाही शुरू हुई तो कांग्रेस सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी की SPG सुरक्षा क्यों वापस ली इसपर जवाब देना चाहिए.
    भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की संसदीय दल की मंगलवार को बैठक होगी. शीतकालीन सत्र की बीजेपी संसदीय दल की पहली बैठक पार्लियामेंट लाइब्रेरी में होगी. बैठक को पीएम मोदी संबोधित कर सकते हैं. वह सांसदों को सदन में उपस्थित रहने पर जोर देंगे.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पहले दिन लोकसभा में जम्मू-कश्मीर की स्थिति और नेशनल कांफ्रेंस के सुप्रीमो फारूक अब्दुल्ला की रिहाई को लेकर विपक्ष ने काफी हंगामा किया. वहीं दूसरी ओर उच्च सदन में भारतीय शासन-व्यवस्था में राज्यसभा की भूमिका और भविष्य की दिशा पर विशेष चर्चा हुई.
    हम सभी राजनीतिक दलों को सीखना होगा कि ये नियम का पालन करने के बावजूद भी इनके विकास में कोई कमी आई है, हमारी पार्टी को भी ये सीखना चाहिए. हमें इन पार्टियों का धन्यवाद करना चाहिए.
    कांग्रेस के लोकसभा में 52 सांसद हैं, डीएमके के 24, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के 22 और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के 22 सांसद हैं, जबकि शिवसेना विपक्ष की पांचवी सबसे बड़ी घटक पार्टी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay