एडवांस्ड सर्च

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता कमलनाथ ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा को लीगल नोटिस भेजा है. दोनों नेताओं ने कमलनाथ को चीन का एजेंट कहा था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सूत्रों का कहना है कि संसद का मानसून सत्र कितने दिन तक चलेगा और कैसे चलाया जाएगा, यह सत्र शुरू होने के समय की स्थिति पर निर्भर करेगा. हालांकि सरकार की मंशा संसद के मानसून सत्र को पूरे समय तक चलाने की है.
    विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने संभावना जाहिर करते हुए कहा कि अगस्त में विधानसभा सत्र आयोजित किया जा सकता है.
    कपिल सिब्बल ने कहा कि चिंताजनक बात है कि चीन ने गलवान घाटी में पेट्रोलिंग प्वाइंट-14 के पास टेंट और ढांचे बना लिए हैं.
    पीएम मोदी ने शुक्रवार को आत्मनिर्भर यूपी रोजगार अभियान की शुरुआत करते हुए नाम लिए बिना पूर्व पीएम नेहरू पर निशाना साधा.
    कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा और उत्तर प्रदेश की सरकार में लंबे वक्त से ठनी हुई है. अब कानपुर शेल्टर होम मामले में प्रियंका ने करारा जवाब दिया है.
    महाराष्ट्र सरकार के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि कोरोनिल के क्लीनिकल ट्रायल के बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है, ऐसे में महाराष्ट्र में इस दवा की बिक्री पर पाबंदी रहेगी.
    लंदन में रहने वाले प्रवासी भारतीय हिंदुजा बंधुओं में कुल चार भाई श्रीचंद, गोपीचंद, प्रकाश और अशोक हिंदुजा आते हैं. इनका ब्रिटेन, भारत सहित दुनिया के कई देशों में कारोबारी साम्राज्य फैला हुआ है. हिंदुजा भाइयों में एक लेटर की वजह से संपत्ति विवाद विवाद शुरू हो गया है.
    पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (WBPCC) के अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने इसमें भाग लेने के लिए विधायक प्रदीप भट्टाचार्य और असित मित्रा को प्रतिनिधि के रूप में नामित किया है. इसके अलावा बीजेपी, बीएसपी, आरएसपी, एएलएफबी, जीजेबी, एनसीपी, सीपीआई, सीपीआईएम और एसयूसीआई (सी) से 2-2 प्रतिनिधि बैठक में शामिल हो रहे हैं.
    बिहार विधानसभा चुनाव के ऐलान से पहले आरजेडी में सियासी भूचाल आ गया है. आरजेडी के 5 एमएलसी ने पार्टी छोड़ जेडीयू का दामन थाम लिया. साथ ही आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. लालू प्रसाद यादव के करीबी रघुवंश प्रसाद का इस्तीफा देना पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay