एडवांस्ड सर्च

जॉनी वॉकर पेशे से बस कंडक्टर थे. मगर एक इत्तेफाक से उन्हें फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला. जॉनी वॉकर के जन्मदिन पर बता रहे हैं कैसे हुई थी इस मजेदार शख्सियत की फिल्मों में एंट्री.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    1987 में विश्व हिंदू परिषद के महामंत्री अशोक सिंघल को राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के प्रमुख बालासाहेब देवरस से डांट न पड़ती तो उसी समय अपनी जगह से बाबरी मस्जिद को शिफ्ट कर दिया जाता. वरिष्ठ पत्रकार शीतला सिंह की किताब में खुलासा...
    राम जन्मभूमि आंदोलन पर लिखी कविता के बारे में उन्होंने कहा कि 6 दिसंबर की घटना से काफी आहत हुआ था. उन्होंने बताया कि राम किसी लेखन और धर्म से पहले के हैं और उन्हें किसी कस्बे या जिले तक सीमित नहीं किया जा सकता. रामायण को कई लोगों ने और कई तरह से लिखा है जिनके अलग-अलग दृष्टिकोण रहे हैं.
    संजय कुंदन ने कहा कि शब्द मनुष्य की उत्पत्ति से ही जुड़े हुए हैं पहले पत्तों पर लिखते थे, फिर कागज और अब मोबाइल पर लिख रहे हैं. उन्होंने कहावतों के जन्म पर कविता सुनाते हुए कहा कि कितना हसोड़ रहा होगा वो आदमी जिसने एक ऊंट के साथ मजाक किया होगा, उसके मुंह में जीरे के एक दाना रखकर
    कांग्रेस पार्टी के भीतर, सरदार पटेल की जबरदस्त पकड़ थी. संगठन पर पकड़ के मामले में उनका कोई सानी नहीं था. वे बॉम्बे प्रेजीडेंसी से आते थे. उन्हें पार्टी का फंड रेजर कहा जाता था. दूसरी तरफ जवाहर लाल नेहरू लोगों के बीच में बहुत लोकप्रिय थे.
    माना जाता है कि जो भाई इस दिन बहन के घर पर जाकर भोजन ग्रहण करता है और तिलक करवाता है. उसकी अकाल मृत्यु नहीं होती.
    भाई दूज पर बहनें अपने भाई का तिलक करती हैं. उसका स्वागत सत्कार करती हैं और उनके लम्बी आयु की कामना करती हैं.
    जानिए- नोकिया की ये रिंग टोन भारतीय लोक संगीत के किस सदाबहार और मर्मस्पर्शी राग पर आधारित है. बॉलीवुड में भी इस राग पर आधारित कई गाने गाए गए हैं.
    सीबीआई की ओर से बताया गया कि अभी इस मामले में दो लोग बेल पर हैं, पीटर मुखर्जी और कार्ति चिदंबरम, वहीं सीए भास्कररमन अग्रिम ज़मानत पर हैं.
    अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. इस पर फैसला आने से पहले बयानबाजी भी शुरू हो गई है. पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने बाबरी मस्जिद का पक्ष रखने वाले वकील पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आज भी देश के अंदर बाबर की मानसिकता वाले मौजूद हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay