एडवांस्ड सर्च

बुलंदशहर हिंसा के आरोपी जीतू फौजी, शिखर अग्रवाल, हेमू, उपेंद्र सिंह राघव, सौरव और रोहित राघव शनिवार को कोर्ट से जमानत लेकर जैसे ही जेल से बाहर आए, हिन्दूवादी संगठन से जुड़े लोगों ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया. इस दौरान भारत माता की जय, वन्दे मातरम और जय श्री राम के नारे लगाए गए.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    राहुल गांधी ने कहा, सरकार कह रही है कि प्रदेश में सब कुछ ठीक है फिर हमें क्यो रोका जा रहा है. अगर धारा 144 लगी है तो मैं अकेले भी जाने को तैयार हूं. उन्होंने कहा कि हम लोगों का हालचाल लेना चाहते थे लेकिन हमें एयरपोर्ट से बाहर जाने की अनुमति नहीं दी गई. इन सब बातों से साफ है कि जम्मू-कश्मीर में स्थिति सामान्य नहीं है.
    बीजेपी के कई नेता और उनके निकट के मित्र जेटली से यह कहते थे कि आप इतनी बड़ी योजना अपने विरोधी दल को क्यों बताते हैं? आपकी सरकार आएगी तो आप यह योजना लागू करवाइएगा ताकि पार्टी को फायदा हो. लेकिन वो रुके नही. इसी वजह से उनपर कांग्रेस हितैषी होने का आरोप भी लगा.
    अरुण जेटली भले ही कोई लोकसभा चुनाव जीता हो, लेकिन उनकी अहमियत भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेताओं में रही. उन्हें पार्टी का चाणक्य भी कहा गया क्योंकि वह चुनावी रणनीति बैठाने में माहिर थे.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है. वहीं जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है. सत्यपाल मलिक ने कहा है कि जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर जब उनके नेता संसद में बोल रहे थे तो उन्हें वहां अपनी बात रखनी चाहिए.
    अरुण जेटली का नाम भारत के दिग्गज वकीलों में शुमार रहा है. उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट समेत देश के विभिन्न हाईकोर्ट में कई अहम मुकदमों की पैरवी की थी. उनके क्लाइंट की सूची में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस समेत कई राजनीतिक दलों के दिग्गज शामिल रहे.
    मध्य प्रदेश कांग्रेस में सिंधिया को महाराष्ट्र की जिम्मेदारी दिए जाने के फैसले को लेकर मतभेद सामने आ गया है. सिंधिया समर्थक मानी जाने वालीं प्रदेश की कमलनाथ सरकार में महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्री इमरती देवी ने पार्टी के इस निर्णय पर नाराजगी जताई है.
    पूर्व वित्‍त मंत्री और बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली नहीं रहे. ये था उनका आखिरी ट्वीट... कांग्रेस पार्टी के लिए लिखी थी ये बातें...
    पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे. जेटली के निधन से देशभर में शोक की लहर है. विभिन्न दलों के नेताओं ने भी दुख जताया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay