एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    राजकोट का सोनीबाजार देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में सुनार के काम के लिए जाना जाता है. इस बाजार में ही प्रधानमंत्री के समर्थक सुनार ने खास तौर पर पीएम मोदी की तस्वीर वाली अंगूठी डिजाइन की है.
    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी को सबसे बड़ा झूठा होने का पुरस्कार मिलना चाहिए. इस दौरान ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साम्प्रदायिकता के आधार पर लोगों को बांटकर जीत हासिल करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया.
    दमन और दीव लोकसभा सीट से कुल चार प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. यहां से कांग्रेस पार्टी ने केतन दहयाभाई पटेल, भारतीय जनता पार्टी ने लालूभाई बाबूभाई पटेल और बहुजन समाज पार्टी ने सकील लतीफ खान को उम्मीदवार बनाया है. इसके अलावा उमेशभाई बाबूभाई पटेल बतौर निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरे हुए हैं. इस सीट पर 23 अप्रैल को होगी वोटिंग और 23 मई को नतीजे आएंगे.
    शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने साध्वी प्रज्ञा के शहीद हेमंत करकरे पर दिेए गए विवादित बयान पर कहा कि किसी को भी शहीदों का अपमान करने वाला बयान नहीं देना चाहिए. साध्वी ने गलत टिप्पणी की जिसके लिये बाद में उन्होंने माफी मांगी.
    पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने कहा कि अगर उनके दल के लोकसभा चुनाव लड़ने से भारतीय जनता पार्टी को फायदा हो रहा है, तो इसकी उत्तरदायी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस हैं, क्योंकि इन दलों ने गठबंधन करने का उनका प्रस्ताव ठुकरा दिया था. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि सपा और बसपा का गठबंधन बेमेल है.
    दिग्विजय सिंह द्वारा विवादित सवालों का जवाब टालने पर जब कुछ पत्रकारों ने मजाकिया अंदाज में कहा कि आप साइलेंट मोड में हैं, तो इस पर दिग्विजय सिंह ने भी अपने अंदाज में जबाव दिया और कहा कि खबर बनाने का ठेका मैंने लिया है क्या?
    दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में पार्टी नेता अनिल बलूनी और शाहनवाज हुसैन ने 80 वर्षीय कृष्ण कुमार को पार्टी में शामिल किया. कुमार ने कहा कि मोदी भारत के विकास के लिए काम कर रहे हैं और उन्हें देश का नेतृत्व करते रहना चाहिए.
    कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने समाजवादी पार्टी की ओर से लखनऊ संसदीय सीट से प्रत्याशी पूनम सिन्हा के प्रचार करने पर सफाई पेश की है. उन्होंने कहा है कि वे पत्नी धर्म निभाने के लिए पूनम सिन्हा के साथ नामांकन और रोड  शो के दौरान मौजूद रहे.
    फिरोजाबाद में जब मायावती जनसभा को संबोधित कर रही थीं, उसी बीच सपा समर्थक नारेबाजी करने लगे. इस पर वह थोड़ी नाराज हुईं और बोलीं कि बीच में नारेबाजी ना करें. बसपा के कार्यकर्ताओं से सीखें. मेरे ख्याल से सपा कार्यकर्ताओं को बसपाइयों से अनुशासन सीखने की जरूरत है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay