एडवांस्ड सर्च

सूबे के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि राज्य की पाठ्य पुस्तकों की सबसे बड़ी कमी थी कि देश की सरहद की रक्षा करने वाले शहीदों के बारे में एक भी चैप्टर नहीं पढ़ाया नहीं जा रहा था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी के लोधी रोड के बंगले को बीजेपी राज्यसभा सांसद और मीडिया सेल इंचार्ज अनिल बलूनी को मेडिकल ग्राउंड पर अलॉट किया गया है.
    04:49
    प्रधानमंत्री मोदी बार बार कहते हैं कि हम छेड़ते नहीं लेकिन अगर कोई छेड़ता है तो छोड़ते भी नहीं हैं. चीन के रिकॉर्ड और उसकी चाल को देखते हुए हिंदुस्तान ने मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी शुरु कर दी. आजतक का कैमरा लेह के फॉरवर्ड एयरबेस पर पहुंचा और वहां चल रही तैयारियों को कैमरे में कैद किया. उन तैयारियों को देखकर आप गर्व महसूस करेंगे और हिंदुस्तान का दुश्मन पस्त हो जाएगा. आज हल्ला बोल में इसी मुद्दे पर बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. देखिए वीडियो.
    पुलवामा शहीद की पत्नी मधुबाला मीणा ने कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री भरत सिंह पर अपने पति शहीद हेमराज मीणा की प्रतिमा और उनके स्मारक के काम में रोड़े अटकाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ने से मना करने की वजह से कांग्रेस विधायक अब उन्हें परेशान कर रहे हैं.
    सिख विरोधी दंगों से जुड़े मामले में साउथ दिल्ली के पालम कॉलोनी के राजनगर इलाके में 1 और 2 नवंबर 1984 को 5 सिखों की हत्या और एक गुरुद्वारे को जलाने के मामले में महेंद्र यादव को दिल्ली हाई कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई थी. कोरोना पॉजिटिव होने पर उन्हें 26 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
    04:33
    आज 2 दिन हो गए लेकिन अब तक 8 पुलिसवालों को मौत के घाट उतारने वाले विकास का कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस की छापेमारी जारी है. इस बीच विकास को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. घर से अवैध हथियारों का जखीरा मिला है. अपराध के वो पन्ने खुल रहे हैं. जो प्रशासन और सिस्टम पर सवाल खड़े कर रहा है. आखिर विकास दुबे को कौन शह दे रहा है. अपराधी और सत्ता के गलियारों में साठ गांठ ने विकास को इतना बड़ा अपराधी बना दिया. आज दंगल में बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता आराधना मिश्रा ने कहा कि इतना बड़ा अपराधी लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास से महज 7 किलोमीटर दूर दो-दो घर बनाकर रह रहा था. देखिए वीडियो.
    मुंबई में पुलिस अफसरों के तबादले को लेकर शिवसेना और एनसीपी के बीच तनाव की स्थिति बनती दिख रही है. 2 जुलाई को डीसीपी स्तर के 10 अफसरों का ट्रांसफर ऑर्डर जारी किया गया था, लेकिन आज रविवार को उसे पुलिस कमिश्नर ऑफिस ने पलट दिया.
    प्रियंका गांधी ने कहा कि आंकड़ों के अनुसार, कई अपराधों में यूपी पूरे देश में टॉप पर है. आज फिर जौनपुर में एक नृशंस हत्या का मामला सामने आया. अब बहुत हुआ, जवाबदेही किसकी है?
    कांग्रेस प्रवक्ता प्रो. गौरव वल्लभ ने कहा, स्वास्थ्य विशेषज्ञ बताते हैं कि लॉकडाउन केवल एक पॉज बटन (रोकने का जरिया) है जबकि हर देश को अपने स्वास्थ्य इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाने पर जोर देना चाहिए. देश में उम्मीद जगी थी कि इमरजेंसी हालात से निपटने के लिए सरकार लॉकडाउन के दौरान वेंटिलेटर बेड की तादाद बढ़ाएगी.
    दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के रेट 80 रुपये के पार हैं. इस रेट में लगभग 50 रुपये का मुनाफा सरकारें ले रही हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay