एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने दुनिया को 81 साल की उम्र में अलविदा कह दिया. शनिवार को एस्कॉर्ट्स अस्पताल में उन्होंने 3.55 बजे अंतिम सांस ली. उनका अंतिम संस्कार रविवार को दोपहर 2.30 बजे राजधानी के निगमबोध घाट पर किया जाएगा.
    ममता बनर्जी ने कहा, उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है. एनकाउंटर और मॉब लिंचिंग में 1,100 से ज्यादा लोगों की हत्या हो चुकी है. मेरा मानना ​​है कि चीजों पर गौर किया जाना चाहिए.
    दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया. दोपहर 3.55 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. इसके बाद दिल्ली में दो दिनों का राजकीय शोक घोषित किया गया है. वहीं रविवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन होगा.
    अंतिम दर्शन के लिए शीला दीक्षित का पार्थिव शरीर उनकी बहन के घर पर रखा गया है. यहां देश के कई नेता उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे. देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि दी. इसके अलावा सोनिया गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, अरविंद केजरीवाल समेत कई नेताओं ने शीला दीक्षित के अंतिम दर्शन किए.
    शीला दीक्षित का फिल्म से जुड़ा हुआ एक किस्सा सामने आ रहा है जो ये दर्शाता है कि वे सिनेमा की भी बेहद शौकीन थीं.
    पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन के बाद कारगिल विजय दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों में भी बदलाव किया गया है. कारगिल विजय दिवस पर ट्राई सर्विस बैंड की परफॉर्मेन्स को एक दिन आगे बढ़ा दिया गया है.
    शीला दीक्षित की गिनती गांधी परिवार के सबसे करीबी नेताओं में होती थी. शीला पर सोनिया गांधी को अटूट भरोसा रहा. जब भी कांग्रेस मुश्किलों से घिरी, सोनिया ने शीला दीक्षित को बड़ी जिम्मेदारी दी.
    23:57
    दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का शनिवार दोपहर निधन हो गया. उन्होंने एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में आज आखिरी सांसे लीं. इसके बाद शीला दीक्षित का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए उनकी बहन के घर ले जाया गया. जहां तमाम नेताओं का शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि देने के लिए तांता लगा हुआ है.
    रूसी दूतावास ने अपने ट्वीट में शीला दीक्षित को एक बेहतर भारतीय राजनीतिज्ञ के रूप में याद करते हुए लिखा, 'शीला दीक्षित एक महान नेता थी. जिन्होंने दोनों देशों के बीच मैत्रीपूर्ण संबंधों को बढ़ावा देने में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया.'

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay