एडवांस्ड सर्च

राजस्थान के अलवर के रामगढ़ विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे जगत सिंह को चुनाव आयोग ने आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में नोटिस थमाया है. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों  जगत सिंह के ऐसे वीडियो सामने आए थे जिसमें चुनावी सभा के दौरान वह वोटरों को धमकाने या लालच देने की बातें कर रहे थे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आम आदमी पार्टी से मिली सियासी चोट को दिल्ली की कमान संभाल चुके अजय माकन संभवतः बखूबी महसूस कर रहे होंगे. इसलिए वह आम आदमी पार्टी से गठबंधन के खिलाफ थे.
    सफदरजंग अस्पताल घटना मामले में नया मोड़ आ गया है.सीसीटीवी के नए फुटेज में डॉक्टर मरीज को पीटते दिख रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों सफदरजंग अस्पताल में रेजीडेंट डॉक्टरों ने 2 दिन की हड़ताल की थी, जिसकी वजह उनके साथ हुई मारपीट बताया गया था. लेकिन हड़ताल खत्म होने के 3 दिन बाद अस्पताल में लगे कुछ सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं.
    राफेल सौदे को लेकर एक नया विवाद सामने आया है. ऐसी खबरें मीडिया में आई हैं कि खुद फ्रांस सरकार ने राफेल से यह विमान खरीदने के लिए जो सौदा किया है, उसमें कीमत भारत से आधी ही है. हालांकि, फ्रांस सरकार ने इसका खंडन किया है.
    ब्रिटिश संसद ने ब्रेग्जिट डील को भारी बहुमत से खारिज कर दिया है. ब्रेक्जिट डील के तहत यूरोपीय संघ से ब्रिटेन के अलग होने की योजना है. ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे के इस बिल को 432 सांसदों ने सिरे से खारिज कर दिया.
    PM at Padmanabhaswamy temple, Tharoor Tweets प्रधानमंत्री मोदी के साथ राज्यपाल जस्टिस पी. सदाशिवम और राज्य के देवस्वोम मंत्री कडकमपल्ली सुरेंद्रन साथ थे.
    राजस्थान की सत्ता में अशोक गहलोत सरकार के आने के बाद से सरकारी योजनाओं से जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय के नाम को हटाने का सिलसिला जारी है. इस कड़ी में दीनदयाल उपाध्याय वरिष्ठ नागरिक तीर्थ योजना के आगे से पंडित दीनदयाल उपाध्याय का नाम हटाकर मुख्यमंत्री वरिष्ठ नागरिक तीर्थ योजना कर दिया गया है.
    SP-BSP Alliance के बाद से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की राह मुश्किल नजर आ रही है. गठबंधन के ऐलान को लेकर पीएम मोदी और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ बयान दे चुके हैं. अब इस पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने पार्टी की तरफ से मोर्चा संभाला है. दिनेश शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी को इस गठबंधन से कोई फर्क नहीं पड़नेवाला है. बीजेपी सबका साथ और सबका विकास के रास्ते पर आगे चल रही है और जनता इनके दुष्प्रचार का जवाब देगी.
    Karnataka crisis LIVE मंगलवार देर रात 2 विधायकों ने कर्नाटक सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया. जिसके बाद प्रदेश में सियासी घमासान मचा हुआ है. भाजपा ने दावा किया है कि कांग्रेस-जेडीएस की गठबंधन की सरकार दो दिन में गिर जाएगी.
    बसपा प्रमुख मायावती के 63वें जन्मदिवस पर बसपा नेता विजय यादव ने विवादास्पद बयान दिया है. यादव ने कहा कि बीजेपी वालों को वो दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay