एडवांस्ड सर्च

सीबीआई का आरोप था कि संजय सिंह, अमिता मोदी और अखिलेश सिंह ने सैयद मोदी के मर्डर की साजिश रची थी. बाकी 4 लोगों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    08:01
    संजय सिन्हा रोज आपको एक कहानी सुनाते हैं. आज जो कहानी संजय सिन्‍हा आपको सुनाने जा रहे हैं, उसका शीर्षक है, चंदा मामा दूर के. मध्य प्रदेश के जबलपुर से कुछ दूर पिपरिया गांव में एक सरकारी स्कूल है, जोकि एक संकुल के माध्यम से संचालित है. इस स्कूल की प्रिसिंपल कुछ दिन पहले ही ट्रांसफर हो कर यहां आई हैं. वो बड़ी शिद्दत के साथ स्कूल के लिए काम कर रही हैं. संजय सिन्हा की पूरी कहानी जानने के लिए वीडियो देखें.
    जब पूरा देश आज़ादी का जश्न मनाने की तैयारी कर रहा था, तो कुछ फैंस रात के अंधेरे में नेटफ्लिक्स की सीरीज़ सैक्रेड गेम्स 2 का इंतजार कर रहे थे. 14 अगस्त 1947 की रात 12 बजे पंडित जवाहर लाल नेहरू ने भारत की आज़ादी का ऐलान किया तो देश में उम्मीदें जगीं, 14 अगस्त 2019 की रात 12 बजे नेटफ्लिक्स खुला तो एक ही सवाल का जवाब चाहिए था.
    14:43
    पाकिस्तान कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने से बौखलाया हुआ है. भारत ने UN में साफ-साफ कह दिया कि ये भारत का आंतरिक मामला है और इससे किसी दूसरे देश का लेना-देना नहीं होना चाहिए. लेकिन पाकिस्तान UN से फटकार खाने के बावजूद इसे अपनी कूटनीतिक सफलता बताता रहा है. पाक विदेश मंत्री का यह बयान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था, 'जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 में परिवर्तन राज्य में विकास करने के लिए किया गया है. पाकिस्तान दुनिया का दरवाजा खटखटा रहा है कि भारत ने गलत किया है. पाकिस्तान के साथ बातचीत तभी संभव है, जब पाकिस्तान आतंकवाद का समर्थन बंद करे. अगर भारत और पाकिस्तान के बीच बातचीत होती है तो वह सिर्फ PoK पर होगी.' दी लल्लनटॉप शो में देखें की अब केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने PoK को लेकर क्या कहा.
    पंजाब की एक रसूखदार परिवार में जन्मी जगदीप कौर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर बनना चाहती थीं. वे इसके लिए मुंबई आ गईं. मुंबई आने के बाद एक बार दादर रेलवे स्टेशन के ओवरब्रिज पर उन्हें लगा कि कोई उनका पीछा कर रहा है, वे सतर्क हो गईं और अलार्म बजाने ही वाली थीं कि तभी...
    परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी करने वाली बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर से चर्चा में हैं. साक्षी मिश्रा ने कहा है कि सोशल मीडिया में उनके ससुराल और मायके वालों के खिलाफ कुछ लोग भ्रामक बाते लिख रहे हैं और उसके परिवार को बदनाम किया जा रहा है. साक्षी मिश्रा ने इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.
    फिल्मी पर्दे पर या किसी वेब सीरीज में दिखने वाले कई माफिया डॉन या गैंगस्टर के किरदार हकीकत में कई असल माफियाओं की जिंदगी से मेल खाते हैं. ऐसे कई नाम हैं, जो मायानगरी में रोजगार की तलाश में आए. अच्छा काम नहीं मिला तो छोटे मोटे काम करते रहे. लेकिन जब कुछ हासिल नहीं हुआ तो उन्होंने जुर्म के रास्ते पर कदम रख दिया.
    02:13
    अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गिलानी सुरक्षा बलों से दरवाजा खोलने की गुहार लगा रहे हैं. ये वीडियो ऐसे वक्त पर सामने आया है जब केंद्र ने जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा वापस ले लिया है और घाटी के सभी कट्टर अलगाववादियों को उनके घरों में नजरबंद कर दिया गया है. तो देखें क्या है इस वीडियो की सच्चाई.
    इस मामले में भारत दुनिया में सबसे आगे है और ऐसा ज्यादातर कश्मीर में होता है. श्रीनगर में बंद कर दी गई एक मस्जिद के बाहर खड़े आमिर अहमद कहते हैं, ''सब कुछ बंद था. मैं अपने परिवार के साथ त्योहार मनाने दुबई से घर आया था.''
    वरुण धवन जल्द ही कूली न. 1 में एक कुली का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में चल रही है. वरुण ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप उन्हें मजाकिया अंदाज में देख सकते हैं. वीडियो में उन्होंने फैंस को अपने किरदार कुंवर महेंद्र प्रताप से मिलवाया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay