एडवांस्ड सर्च

कुलगाम जिले के खुर गांव में आज सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान कुछ जगहों पर झड़प की खबर है. इसके बाद कुलगाम और शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सरकार ने कुछ नियम व शर्तों के साथ उड़ानें शुरू करने की अनुमति दी है. इसमें उड़ान के लिए अधिकतम किराया, यात्रियों के लिए मास्क पहनने की अनिवार्यता, आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने की अनिवार्यता, यात्रा के दौरान खाने-पीने की चीजों के वितरण पर रोक और गंतव्य पर पहुंचकर 14 दिन क्वारनटीन रहने का स्वघोषणा पत्र देना शामिल है. आइए जानते हैं हवाई यात्रा के दौरान यात्रियों को किन नियमों को मानना होगा...
    अनुभव सिन्हा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने राजमा चावल के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि मुझे इसके लिए लोगों से तीखी आलोचना झेलनी पड़े. लेकिन राजमा चावल ओवररेटेड हैं. ऐसा नहीं है कि ये खराब है लेकिन जितना इसे लेकर हाइप है, ये उतने अच्छे तो नहीं हैx.
    तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी ट्विटर पर पलटवार करते हुए जवाब दिया है. बग्गा के बचाव में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी आ गए हैं और उन्होंने सिख विरोधी दंगों का मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस पर पलटवार कर दिया.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा है कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि दिल्ली में हुए तबलीगी जमात के कार्यक्रम के बाद देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़े.
    देश में 25 मई से विमान सेवा फिर से शुरू होने वाली है. इस बीच महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा है कि महाराष्ट्र में सोमवार से मुंबई से जाने वाली और मुंबई आने वाली 25 यात्री उड़ानों की अनुमति दी जाएगी. धीरे-धीरे इस संख्या में इजाफा किया जाएगा. पढ़ें, रविवार शाम की 5 बड़ी खबरें.
    उत्तरी दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने लोगों से घर की छत पर ही ईद की नमाज अदा करने की अपील की. उत्तरी दिल्ली में पुरानी दिल्ली के कई इलाके आते हैं, जिसमें दिल्ली का सबसे बड़ा कंटेनमेंट जोन सदर बाजार भी शामिल है.
    महाराष्ट्र, झारखंड, छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल में विमानों की आवाजाही शुरू किए जाने को लेकर रास्ता साफ नहीं है. महाराष्ट्र सरकार ने सोमवार से विमानों की आवाजाही को लेकर अपनी असमर्थता जाहिर कर दी है. महाराष्ट्र सरकार का कहना है कि वह 25 मई से विमान सेवा नहीं शुरू कर सकती.
    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) ने स्वस्थ और सुरक्षित हवाई यात्रा को बढ़ावा देने के लिए पुख्ता इंतजाम किए हैं. डीआईएएल के अनुसार, एयरपोर्ट पर एंट्री गेट और चेक-इन जैसे स्थानों पर यात्रियों के लिए ऑटोमैटिक हैंड सैनिटाइजर मशीन, फ्लोर मार्कर सहित कई व्यवस्थाएं की गई हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay