एडवांस्ड सर्च

02:47

जम्मू-कश्मीर में सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला किया गया है. बारामूला जिले के सोपोर के ह्यगाम इलाके में संदिग्ध आतंकियों ने पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला किया. इस हमले में सेना के एक जवान को चोटें आईं हैं. उसे तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. अधिक जानकारी के लिए देखें ये वीडियो.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर-बारामूला नेशनल हाइवे पर सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर संदिग्ध आतंकियों ने हमला किया है. इस हमले में एक जवान घायल हो गया है. पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.
    नए नियमों के अनुसार, एक दिन में जम्मू-कश्मीर से बाहर के 500 यात्री और अधिकतम 5000 श्रद्धालुओं को दर्शन की अनुमति होगी. बाहर से आने वाले सभी श्रद्धालुओं के लिए एंटीजन टेस्टिंग अनिवार्य होगा.
    Ganga Crossed Danger Level, Red Alert In Uttarakhand: पहाड़ों पर हो रही मूसलाधार निचले इलाकों में कैसा कहर ढा रही है. ऋषिकेश में गंगा का जलस्तर खतरे के निशान के ऊपर है और पानी परमार्थ निकेतन पर लगी शिव की मूर्ति को छूने लगा है. जिस घाट पर रोजाना आरती होती थी, वहां सीढियों और जमीन का कहीं नामोनिशान नजर नहीं आ रहा.
    जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा आज पंच और सरपंच से मुलाकात करेंगे. यह मुलाकात शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर (एसकेआईसीसी) में होगी
    Coronavirus latest updates, Covid-19 Cases In India, Corona Death Toll: भारत में कोरोना के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं. इस महामारी की चपेट में देश के 23 लाख से ज्यादा लोग आ चुके हैं. वहीं, 46 हजार से ज्यादा कोरोना मरीज अपनी जान गंवा चुके हैं. भारत में करीब 8 राज्य ऐसे हैं जहां लोगों की मौत का आंकड़ा 2000 को आंकड़े को पार कर गया है.
    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के कामराजीपोरा में सेब के बागान में बुधवार सुबह करीब दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है. एक आतंकी ढेर हो गया है.
    आरोपी की गिरफ्तारी से दो सालों में हुए तीन ब्लाइंड मर्डर का राज खुल गया, लेकिन इससे ज्यादा दिलचस्प है पुलिस का इस केस को सॉल्व करने का तरीका.
    घाटी में रह रहे हिंदुओं का प्रतिनिधित्व करनी वाली कश्मीरी पंडित संघर्ष समिति ने सरकार से दखल देने के मांग की है. समिति ने मांगें पूरी न होने पर आमरण अनशन करने की धमकी दी है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay