एडवांस्ड सर्च

Hansika phone and Twitter account were hacked हंसिका मोटवानी का फोन और ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. प्राइवेट तस्वीरें सामने आने के बाद उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Hansika Private Photos Leaked Online  हंसिका मोटवानी की कुछ प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने इस बारे में कोई बात नहीं की है. 
    15:58
    नवरात्र के चौथे दिन माता दुर्गा की पूजा 'कुष्मांडा' के रूप में की जाती है. अपनी मंद मुस्‍कान द्वारा 'अण्ड' यानी 'ब्रह्मांड' की उत्‍पत्ति करने के कारण इस देवी को कुष्मांडा कहा गया.ऐसी मान्‍यता है कि जब दुनिया नहीं थी, तब इसी देवी ने अपने हास्य से ब्रह्मांड की रचना, इसीलिए इन्‍हें सृष्टि की आदिशक्ति कहा गया. देवी की आठ भुजाएं हैं. इनके हाथों में कमंडल, धनुष, बाण, कमल-पुष्प, अमृतपूर्णकलश, चक्र, गदा व जप माला हैं. देवी कुष्मांडा का वाहन सिंह है.
    12:48
    करिश्मा किस्मत का में आज देखिए जिन लोगों को अपनी राशि बारे में नहीं पता है वो क्या उपाय कर सकते हैं. टैरो कार्ड रीडर श्रुति द्विवेदी आज आपके बताएंगी कैसे माथे पर तुलसी का लेप लगाने से तनाव दूर होगा. अगर आप माथे पर तुलसी के पत्ते का लेप लगाने से तनाव कम होता है और फोकस बढ़ता है
    17:17
    'करिश्मा किस्मत का' में टैरो कार्ड रीडर श्रुति द्विवेदी से अपनी राशि के अनुसार जानें अपने दिन को बेहतरीन बनाने के कुछ खास टिप्स और कैसा रहेंगे आपके आने वाले दिन. दोपहर में श्राद्ध कर्म करें, खाने में प्याज,लहसुन का उपयोग ना करें. भूमि के नीचे पैदा होने वाली जैसे आलू, मूली या बैंगन पितरों को ना चढ़ाएं.  
    15:31
    'करिश्मा किस्मत का' में टैरो कार्ड रीडर श्रुति द्विवेदी आज आपको बातएंगी. आखिर क्यों घर के कूड़ेदान को उत्तर दिशा में ना रखें. अगर घर में कूड़ेदान को उत्तर दिशा में रखते हैं तो इससे धन, पढ़ाई और करियर पर बुरा असर होता है. इसके अलावा जानें राशिफल के बारे में....
    12:52
    करिश्मा किस्मत का में आज बात होगी कैसे श्राद्ध कर्म से कल्याण होगा. पुराणों में श्राद्ध कर्म की संज्ञा है-ब्रह यज्ञ, देव यज्ञ, पितृ यज्ञ, बैश्र्वदेव यज्ञ, अतिथि यज्ञ, इससे पितृ दोष मिटता है. इसके अलावा जानें राशिफल के बारे में...
    15:22
    'करिश्मा किस्मत का' में टैरो कार्ड रीडर श्रुति द्विवेदी से अपनी राशि के अनुसार जानें अपने दिन को बेहतरीन बनाने के कुछ खास टिप्स. साथ ही जानिए कि आखिर घर का मंदिर कैसा होना चाहिए? घर के मंदिर में गुंबद या शिखर क्यों नहीं होना चाहिए? जानने के लिए देखिए पूरा वीडियो....
    16:57
    'करिश्मा किस्मत का' में टैरो कार्ड रीडर श्रुति द्विवेदी से अपनी राशि के अनुसार जानें अपने दिन को बेहतरीन बनाने के कुछ खास टिप्स. जो छात्र या छात्राएं किसी एक्जाम की तैयारी में जुटे हैं. उन्हें हनुमान जी इस चौपाई का ध्यना करना चाहिए . 'विघावान गुनी अति चातुर राम काज करिबे को आतुर' का जाप 108 बार करें... इससे आपको काफी आराम मिलेगा.  
    15:32
    'करिश्मा किस्मत का' में टैरो कार्ड रीडर श्रुति द्विवेदी से अपनी राशि के अनुसार जानें अपने दिन को बेहतरीन बनाने के कुछ खास टिप्स. ऊं श्रां श्रीं श्रौं स: चंद्रमसे नम: का जाप आज से पूर्णिमा तक करें. इसके बाद खैर वृक्ष की जड़ का एक छोटा टुकड़ा सफेद कपड़े में बांधकर अपने गले में धारण करें. इसके आपकी आर्थिक संपन्नता बढ़ेगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay