एडवांस्ड सर्च

Weather Forecast Today Live Updates, IMD Rain Alert: मौसम विभाग ने नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली, पानीपत, कटिहार, करनाल, कुरुक्षेत्र, सोनीपत, शामली, मुजफ्फरनगर, मेरठ, मोदीनगर, बिजनौर, बुलंदशहर, हापुड़, मुरादाबाद, संभल, अमरोहा, नरोरा और गाजियाबाद समेत आस-पास के इलाकों में बारिश की संभावना जताई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर कोविड-19 से संबंधित टेस्टिंग क्षमता बढ़ाने के लिए कुल 11.25 करोड़ रुपये को स्वीकृति दी गई है.
    हरिद्वार के डीएम सी रविशंकर ने कहा कि लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिहाज से कांवड़ यात्रा पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा. डीएम ने कहा कि बैठक में ये फैसला लिया गया कि किसी कांवड़िये को शहर में घुसने नहीं दिया जाएगा.
    Delhi Weather Forecast Today Live Updates, Flood, Monsoon, Heavy Rain, Thunderstorm, IMD Alert: भारत के उत्तर-पूर्वी हिस्से में मॉनसून कहर बरपा रहा है. दक्षिण पश्चिमी मॉनसून के कारण असम में 13 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं और 22 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, उत्तर भारत के कई राज्यों में मॉनसून के पहुंचने के बाद भी लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिली है. हालांकि, मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में आज यानी मंगलवार को आंधी-तूफान के साथ कई इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है.
    Weather Forecast Today Live Updates, Lightning Alert, Monsoon Updates, Rain In Bihar: दिल्ली में मॉनसून अपने तय समय 27 जून से दो दिन पहले ही पहुंच गया है. वहीं, यूपी, बिहार और असम में मॉनसूनी बारिश कहर बरपा रहा है. दो दिनों में यूपी और बिहार में भारी बारिश के साथ बिजली गिरने से 107 लोग मौत के मुंह में समा गए.
    Weather Forecast Today Updates, Orange Alert For Delhi, Monsoon updates: दिल्ली में अगले 24 घंटे में मॉनसून दस्तक दे सकता है. भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब और हरियाणा में अगले 24 घंटे में मॉनसून के दस्तक देने की उम्मीद है. दिल्ली में भारी बारिश की संभावना को देखते हुए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है.
    Weather Forecast Today Updates, Delhi-NCR and UP IMD Rain Alert: मौसम पूर्वानुमान के अनुसार रविवार को उत्तर भारत के अधिकतर इलाकों में बादलों की आवाजाही लगी रहेगी. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली, यूपी, हरियाणा के कुछ इलाकों में आज भी बारिश होने की संभावना है.
    Weather Forecast Today Updates, Delhi-NCR Rain: मौसम विभाग के अनुसार हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में शनिवार को बारिश का अनुमान है. पानीपत, हिसार, जींद, भिवानी, रोहतक, दादरी, झज्जर, अमरोहा, नरौरा, चंदौसी, अलीगढ़, हाथरस, एटा और आस-पास के इलाकों में अगले कुछ घंटों में बारिश हो सकती है.
    Weather Forecast Today Live Updates, Monsoon Alert For Delhi, Heavy Rain, Heat Wave: राजस्थान में तापमान के 47.8 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने और चिलचिलाती गर्मी के बीच दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई राज्यों के लिए खुशखबरी है. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली और आस पास के कई राज्यों में मॉनसून इस बार अपने तय समय से 4 दिन पहले ही पहुंच जाएगा.
    कैंडी बाबा के खिलाफ फरीदाबाद के अलावा कैथल, अंबाला, करनाल और पजांब सहित करीब दर्जनों मामले दर्ज हैं. कैंडी बाबा लोगों को सस्ता सोना दिलाने के नाम पर ठगी करता था. शुरुआत में सुनार से सोना खरीदकर, लोगों को अपने जाल में फंसाने के लिए मार्केट से कम रेट पर अपने शिकार को सोना देता था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay