एडवांस्ड सर्च

करण पटेल ने कंगना का नाम लिए बिना ही उनसे नेपोट‍िज्म पर बोलने को लेकर सवाल किए हैं. एक्टर ने कहा कि कंगना का बिजनेस उनकी बहन संभालती हैं, उन्होंने क्यों किसी आउटसाइडर को मौका नहीं दिया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बंगाली फिल्मों के दिग्गज अभिनेता रंजीत मल्लिक और उनकी बेटी एक्ट्रेस कोयल मल्ल‍िक पर‍िवार समेत कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं. मनोरंजन जगत में आज दिनभर और क्या कुछ हुआ खास? जानने के लिए पढ़िए आज तक का ये स्पेशल फिल्म रैप.
    शिविन नारंग ने खतरों के खिलाड़ी में वो इतिहास रच दिया है जो शायद कोई नहीं रचना चाहता. सोशल मीडिया पर खतरों के खिलाड़ी शिविन की एक वीडियो शेयर किया गया है.
    सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर बॉलीवुड के तीनों खान पर निशाना साधा है. सुब्रमण्यम ने ट्वीट कर इन कलाकारों की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं. सुब्रमण्यम स्वामी की इस पोस्ट पर सुशांत के फैन्स खुलकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं.
    12 जून को अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हुई थी. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था.
    फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ सेलेब्स का बोलबाला होता है लेकिन असल में इस इंडस्ट्री की शोभा होते हैं वो तमाम आर्टिस्ट और कलाकार जो एक फिल्म को बनाने में जी जान लगा देते हैं. उन्हीं आर्टिस्ट्स में आशा की किरण जगाने के लिए लाया गया है नया गाना- हम कलाकार हैं.
    कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उन्होंने फिल्म धाकड़ पर काम शुरू कर दिया है. वो वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग कर रही हैं. फिल्म के साथियों के साथ वो ऑनलाइन ही अपने किरदार और कहानी को समझने की कोशिश कर रही हैं.
    स्कॉटलैंड के स्कूल ने एक ऐतिहासिक फैसला लेते हुए कहा है कि अब वहां बच्चों को LGBTQ कम्यूनिटी के इतिहास के बारे में भी पढ़ाया जाएगा. सोनम ने सोशल मीडिया पर स्कॉटलैंड की तारीफ की है. उन्होंने स्कॉटलैंड के लिए गए बड़े फैसले पर खुशी जाहिर की है.
    कंगना रनौत को बॉलीवुड में 13 साल हो गए हैं. इस लंबे अंतराल में कंगना ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर अपनी अलग जगह बनाई है. लेकिन कई ऐसे मौके आए जब कंगना ने इंडस्ट्री के लोगों पर सवाल खड़े किए.
    नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स की बहस को लेकर पूजा भट्ट और कंगना रनौत के बीच ट्विटर वॉर छिड़ा हुआ है. पूजा भट्ट के वीडियो के बाद कंगना रनौत का रिस्पॉन्स आया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay