एडवांस्ड सर्च

कई लोग ऐसे भी थे जो रविवार रात 9 बजे पटाखे और आतिशबाजियां करने लगे. जिसके चलते वायु और ध्वनि प्रदूषण में बढ़ोतरी देखने को मिली. इस मामले में सोनम कपूर का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने पटाखे जलाने वाले लोगों को लताड़ लगाई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    करण जौहर, अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी और कंगना रनौत संग रणवीर-दीपिका और विराट-अनुष्का ने भी दीये और कैंडिल जलाए. धीरे-धीरे अन्य सेलेब्स की भी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं.
    करण जौहर ने अपने बच्चों और मां संग घर की छत पर चढ़कर टॉर्च जलाई. ऐसे में उन्होंने अपने घर के आसपास का नजारा भी फैन्स को दिखाया. वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी एक वीडियो शेयर किया है.
    कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को तापसी का एक ट्वीट रास नहीं आया है. उन्होंने तापसी को खरी-खोटी सुना दी है.
    तैमूर अली खान आजकल ड्राइंग कर रहे हैं और पिता के साथ पौधे लगाने में भी मदद कर रहे हैं. अब तैमूर ने अपनी मां के लिए एक खूबसूरत नेकलेस बनाया है.
    गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने 5 अप्रैल के बारे में एक मजाकिया ट्वीट किया, जो रंगोली को रास नहीं आया. उन्होंने इस ट्वीट के बदले में अनुराग को करारा जवाब दे डाला.
    फिल्म रैप के जरिए जानिए शुक्रवार के दिन फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.
    दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा समेत कई स्टार्स ने सेफ हैंड्स चैलेंज को लेते हुए अपने हाथ धोए और वीडियो शेयर किए थे. अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने उन्हें बेवकूफ बताया है.
    कंगना रनौत के इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की गई हैं, जिनमें आप उन्हें मां आशा रनौत के साथ देख सकते हैं.
    पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. उस वक्त शहीदों के परिवारवालों की मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्स आगे आए थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay