एडवांस्ड सर्च

राजकुमार राव और मौनी रॉय स्टारर फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर वीडियो बुधवार को रिलीज कर दिया गया है. राजकुमार राव ने फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    राजकुमार राव और मौनी रॉय स्टारर फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मिखिल मुशले के निर्देशन में बनी ये कॉमेडी फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.
    फिल्म बधाई हो के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद एक्ट्रेस नीना गुप्ता का करियर नई ऊंचाई पर है. नीना ने इंडियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ बोस्टन में द लास्ट कलर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब हासिल किया है.
    बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन बॉलीवुड में भले ही पहचान बनाने में असफल रहे लेकिन वे हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्ख‍ियों में रहते हैं. अब चर्चा है कि अध्ययन जल्द ही स्पिल्ट्सविला की पूर्व कंटेस्टेंट मायरा मिश्रा संग शादी कर सकते हैं.
    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' के लिए लिए तैयारी शुरू कर दी है. फिल्म में अपने किरदार के लिए कंगना लगातार डांस क्लास जा रही हैं. इसके साथ ही वह तमिल भाषा भी सीख रही हैं. इस बीच फिल्म और कंगना के कैरेक्टर को लेकर प्रोड्यूसर विष्णु इंदुरी ने कई बाते बताईं.
    बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, जो वर्तमान में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित अपनी आगामी बायोपिक जया के लिए तैयारी में जुटी हैं. उनका कहना है कि पहली बार उनके स्वरूप में ऐसा बदलाव होगा कि दर्शक उनके चेहरे को पहचान नहीं पाएंगे.
    बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने 52वें बर्थडे पर अपनी अगली फिल्म का टीजर रिलीज कर खलबली मचा दी है. अगले साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम है पृथ्वीराज और इसमें अक्षय पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते नजर आएंगे.
    ऋचा ने कहा कि 'चीखें सुनकर जब अली किचन में पहुंचा तो बुरी तरह घबरा गया और उसके लिए वो दो मिनट काफी ज्यादा डरावने थे लेकिन मैंने उसे कुछ समय बाद ही बता दिया कि मैं उसके साथ अप्रैल फूल प्रैंक कर रही थी.'
    एक्ट्रेस कल्कि केकलां जल्द एक नई वेब सीरीज भ्रम में नजर आएंगी. भ्रम का ट्रेलर और पोस्टर रिलीज हो गए हैं. जी5 की ओरिजनल वेब सीरीज भ्रम का पोस्टर विवाद में आ गया है. भ्रम के पोस्टर को ऑस्ट्रेलियन गॉथिक थ्रिलर द नाइटेंगल से कॉपी बताया जा रहा है.
    कंगना ने इस कैंपेन के साथ जुड़ने के बारे में बात करते हुए कहा,  हमारी नदियां जो हमारी जिंदगी के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं, वे खत्म हो रही हैं. चेन्नई में पानी खत्म हुआ तो ये एक ग्लोबल मुद्दा बन गया. अमेरिका में होने के बावजूद एक्टर लियोनार्डो डि कैप्रियो चिंतित दिखे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay