एडवांस्ड सर्च

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने ऐलान किया है कि 2020 में भारत में 'नो मनी फॉर टेरर' का आयोजन किया जाएगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कमल हासन बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं. भले ही देश विदेश में कमल काफी लोकप्रिय हो लेकिन अमेरिका के एयरपोर्ट पर उन्हें भी काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था.
    बगदादी के खात्मे के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने जिस प्रशिक्षित कुत्ते की तस्वीर ट्वीटर पर पोस्ट की वो बेल्जियन मेलिनोइस नस्ल का कुत्ता है. दिल्ली पुलिस के पास भी बेल्जियन मेलिनोइस नस्ल का कुत्ता है. इस नस्ल के कुत्ते शिकार देखते ही तेजी से उसकी तरफ झपटते हैं और उसका शिकार करते हैं.
    अमेरिका ने ISIS चीफ अबू बकर अल बगदादी के संभावित उत्तराधिकारी को भी एयरस्ट्राइक में मार गिराया है. इसकी पुष्टि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मंगलवार को की. ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि बगदादी के नंबर एक उत्तराधिकारी को भी ढेर कर दिया गया.
    अल-कायदा सरगना ओसामा बिन लादेन के बाद से अबू बकर अल-बगदादी दुनिया का सबसे वांछित आतंकवादी नेता था. उत्तर-पश्चिम सीरिया में अमेरिका के रात भर (शनिवार) चले स्पेशल ऑपरेशन में उसकी मौत हो गई.
    जब अमेरिकी सेना ओसामा बिन लादेन और बगदादी के खिलाफ ऑपरेशन कर रही थी तो बराक ओबामा और डोनाल्ड ट्रंप दोनों ही ऑपरेशन की लाइव जानकारी ले रहे थे. व्हाइट हाउस ने ट्रंप की जो तस्वीर जारी की है, उसमें वह ज्यादा फॉर्मल और अथॉरिटी में दिख रहे हैं. जबकि ओबामा की तस्वीर पूरी तरह से अलग है. इस तस्वीर में ओबामा कुछ टेंशन में नजर आ रहे हैं.
    अबु बकर अल-बगदादी के खात्मे की कहानी करीब डेढ़ साल पहले लिखी गई. 26-27 अक्टूबर की आधी रात में किए गए इस ऑपरेशन का नाम रखा गया मिशन अब्लिटरेशन और आतंकी बगदादी का कोडनेम रखा गया था ऑपरेशन जैकपॉट.
    बगदादी की मौत के दूसरे दिन अमेरिका ने अबू बकर अल बगदादी के संभावित उत्तराधिकारी को भी एयरस्ट्राइक में मार गिराया है.
    सेना के शीर्ष सूत्रों ने दावा किया है कि घाटी में अंसार गजवात उल हिंद आतंकी संगठन का सफाया हो गया है. इस आतंकी संगठन का मुखिया जाकिर मूसा था.
    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आतंकवाद को बढ़ावा देने पर पड़ोसी देश पाकिस्तान को चेतावनी और सुझाव दोनों दिए हैं. राजनाथ सिंह ने कहा कि आज पूरी विनम्रता के साथ मैं पाकिस्तान को सुझाव देना चाहता हूं कि उसे अपने सोचने के तौर-तरीके और अपनी सोच की दिशा बदलनी चाहिए, अन्यथा पाक जो पहले दो हिस्सों में बंटा हुआ था, अब कई हिस्सों में बंट जाएगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay