एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ग्राहक हेमलता का कहना है कि उन्होंने 2006 में अपना फ्लैट बुक कराया था जो कि 2010 में देने का वादा किया गया था. पिछले 8-10 साल से वो किराए पर रह रही हैं. अपना घर पाने का उनका सपना जैसे कहीं खो गया है.
    13:41
    मोटी रकम चुकाने के बावजूद नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सुपरटेक हाउसिंग में घर लेने वाले लोग ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. प्लान में जहां ग्रीन एरिया और पार्किंग की जगह थी, कंपनी ने मुनाफा कमाने के लिए वहां भी दो-दो नए टॉवर खड़े कर दिए. आजतक ऐसे ही परेशान और मायूस लोगों की आवाज बना है और बिल्डर के झूठ को बेनकाब कर रहा है.
    04:13
    रियल एस्टेट डेवलपर कंपनि‍यों के रवैए के खिलाफ आजतक पर चले 'ऑपरेशन गृहप्रवेश' का लगातार असर देखा जा रहा है. बुधवार को ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ सख्त कदम उठाए. अथॉरिटी ने कंपनी के 844 फ्लैट्स को सील करने के आदेश दिए हैं.
    'आज तक' पर चले 'ऑपरेशन गृहप्रवेश' का लगातार असर देखा जा रहा है. बुधवार को ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ सख्त कदम उठाए हैं. कंपनी के प्रोजेक्ट में निवेश करने वाले लोगों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अथॉरिटी ने उसके 844 फ्लैट्स को सील करने के आदेश दिए हैं.
    37:17
    मोटी रकम चुकाने के बावजूद नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आम्रपाली हाउसिंग में घर लेने वाले लोग ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. ऑपरेशन गृहप्रवेश के जरिये आजतक ने बिल्डर्स की मनमानी के खिलाफ मुहिम चलाई. अथॉरिटी ने फ्लैट खरीदारों की मदद के लिए कमेटी बनाई है. बुधवार को आम्रपाली डेवलपर को ग्राहकों की शिकायत निपटाने के आदेश दिए हैं.
    आजतक ने ऑपरेशन गृह प्रवेश के जरिए उन लोगों का दर्द सामने लाने की कोशिश की है जो बिल्डर्स की मनमानी के शिकार हुए हैं. नोएडा और ग्रेटर नोएडा में जेपी ग्रुप के प्रोजेक्ट में घर लेने वाले लोग ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. बिल्डर के झूठ को बेनकाब करने के लिए आजतक बना है ऐसे ही परेशान और मायूस लोगों की आवाज.
    'आज तक' पर चलाए गए 'ऑपरेशन गृह प्रवेश' मुहिम का बड़ा असर सामने आया है. नोएडा अथॉरिटी ने बुधवार को आम्रपाली डेवलपर को बुलाकर और ग्राहकों की शिकायत निपटाने के आदेश दिए हैं. अथॉरिटी ने कंपनी को सख्त निर्देश दिए हैं कि वो जल्द से जल्द समस्याओं को सुलझाएं.
    14:47
    आजतक ने ऑपरेशन गृहप्रवेश के जरिये उन लोगों का दर्द सामने लाने की कोशिश की है. जो बिल्डर्स की मनमानी का शिकार हुए हैं. मोटी रकम चुकाने के बावजूद नोएडा और ग्रेटर नोएडा में जेपी ग्रुप हाउसिंग में घर लेने वाले लोग ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. आजतक बना है ऐसे ही परेशान और मायूस लोगों की आवाज.
    01:00:12
    आजतक ने ऑपरेशन गृह प्रवेश के जरिए उन लोगों का दर्द सामने लाने की कोशिश की है. जो बिल्डर्स की मनमानी का शिकार हुए हैं. मोटी रकम चुकाने के बावजूद नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आम्रपाली हाउसिंग में घर लेने वाले लोग ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. आजतक बना है ऐसे ही परेशान और मायूस लोगों की आवाज और बिल्डर के झूठ को बेनकाब किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay