एडवांस्ड सर्च

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत रविवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ऑडियो क्लिप के मुताबिक, एम्बर ने माना है कि वे जॉनी को मारा करती थीं. एम्बर ने इस बात का खुलासा 2015 में उनके फोन पर रिकॉर्ड की गई एक ऑडियो टेप में किया है. इस टेप को दोनों की दो घंटे चले थेरेपी सेशन के दौरान रिकॉर्ड किया गया था.
    दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में चल रहे प्रदर्शन का है, जहां कांग्रेस के सपोर्ट से प्रदर्शनकारियों को 500 रुपये दिन और 700 रुपये रात के बांटे जा रहे हैं.
    प्रतिरोध के सबसे बड़े शायर अब भी फ़ैज़ अहमद फ़ैज़ ही हैं. वे अपनी शायरी की बदौलत लोगों के दिलों में बसते हैं. लोगों की भावनाओं को उन्होंने शब्दों में ढाला और खुद को मजलूम समझने वाला शख्स उनको गाकर लोगों में जोश भरता है.
    मध्य प्रदेश पुलिस के क्राइम इन्वेस्टीगेशन डिपार्टमेंट (CID) को उस आईएएस अधिकारी का नाम नहीं लेने के लिए आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है, जिसने हनी ट्रैप गैंग को एक करोड़ रुपये दिए थे.
    उन्नाव के सुमेरपुर गांव के मूल निवासी से कॉमेडियन तक अन्नू अवस्थी बनने का सफर काफी कठिनाइयों से होकर गुजरा है. अन्नू के पिता सरकारी अस्पताल में फार्मासिस्ट थे जो उन्नाव से आकर कानपुर के देव नगर में रहने लगे थे.
    उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्री स्वाति सिंह के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह उतर आए हैं. देवेंद्र प्रताप सिंह ने लखनऊ कैंट की क्षेत्राधिकारी बीनू सिंह को निलंबित करने मांग की.
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने स्वाति सिंह के कथित तौर पर लखनऊ कैंट की सीओ को धमकाने मामले पर ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है.
    प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने सीओ को धमकाने के मामले में प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री स्वाति सिंह का बचाव किया है. शिवपाल ने कहा कि इस बात को हम तूल नहीं देंगे.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay