एडवांस्ड सर्च

11:30

सावन के पहले सोमवार को भगवान भोलेनाथ आपके ऊपर कृपा करेंगे. आज एस्ट्रो अंकल में हम आपको बताएंगे कि सावन के पहले सोमवार को भगवान भोलेनाथ से क्या-क्या वरदान पा सकते हैं. सावन के इस पावन महीने में आप भगवान शिव को खुश कर अपनी तमाम समस्याओं से निजात पा सकते हैं. भगवान शिव को कैसे करना है प्रसन्न ये जानेंगे आप आज के एस्ट्रो अंकल में. देखिए वीडियो.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    14:27
    आपके माता-पिता के आशीर्वाद से आपको सारे फल मिल सकते हैं. माता-पिता का आशीर्वाद भगवान के आशीर्वाद से भी ज्‍यादा बलवान होता है. एस्ट्रो अंकल में आज बात करेंगे इसी विषय पर. आपको बताएंगे कि अपने माता-पिता और बड़े बुजुर्गों की सेवा से कैसे मिलेगा चमत्कारिक फल. साथ ही होगी राशियों की सटीक भविष्‍यवाणी. लेकिन पहले जान लेते हैं कि आने वाले दिन को कैसे बनाएं भाग्‍यशाली.
    16:32
    एस्ट्रो अंकल में आज हम आपको बताएंगे श्रावण मास में कैसे भगवान भोलेनाथ की कृपा मिलेगी. श्रावण मास की क्‍या महिमा है, क्‍या महत्‍व है और कैसे आपके परिवार की तमाम बीमारियां कैसे नष्‍ट हो सकती है. साथ ही जानिए के श्रावण मास में आपको कौन से दिव्‍य प्रयोग करने हैं. लेकिन पहले जान लेते हैं कि आने वाले दिन को कैसे बनाएं भाग्‍यशाली.
    13:44
    एस्ट्रो अंकल बता रहे हैं जानें चंद्रग्रहण का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा एवं उससे बचने के उपाय. आज रात पूरी दुनिया साल के दूसरे चंद्रग्रहण की गवाह बनने जा रही है. ग्रहण का स्पर्श काल रात्रि 1 बजकर 31 मिनट है और मोक्ष काल कल तड़के 4 बजकर 29 मिनट पर है. इस वजह से चंद्र ग्रहण का सूतक काल शाम में 5 बजकर 30 मिनट पर लग जाएगा. साथ ही जानें गुडलक टिप्स और राशियों का हाल.
    13:44
    एस्ट्रो अंकल आज आपको बताएंगे खण्‍डग्रास चंद्रग्रहण के प्रभाव और दुष्प्रभाव के बारे में. 16 और 17 जुलाई की मध्यरात्रि में खंडग्रास चंद्रग्रहण रात 1 बजकर 31 मिनट से शुरू होकर सुबह 4 बज कर 30 मिनट तक रहेगा. ग्रहण की अवधि लगभग 2 घंटे और 59 मिनट होगी. यह ग्रहण उत्तराषाढ़ा नक्षत्र के प्रथम चरण में स्पर्श करके उत्तराषाढ़ा नक्षत्र के द्वितीय चरण में समाप्त होगा और इस चंद्र ग्रहण का सूतक 16 जुलाई की शाम 4 बज कर 31 मिनट से शुरू होगा.
    15:25
    एस्ट्रो अंकल में बात करेंगे कुंडली में चंद्रमा के प्रभाव और उपायों के बारे में. जानें चंद्रमा कैसे आपकी कुंडली को प्रभावित करता है. साथ ही जोनें कैसे बनाए अपने दिन को खास और राशियों की सटीक भविष्यवाणी .
    12:53
    एस्ट्रो अंकल में आज बात करेंगे सूर्य प्रदोष व्रत की महिमा और उसके फायदों के बारे में. सूर्य से व्यक्ति को उच्च पद प्रतिष्ठा तथा नाम यश मिलता है. सूर्य हमारे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण ग्रह है. अगर सूर्य कमजोर हो तो व्यक्ति का तेज समाप्त हो जाता है और व्यक्ति जीवन में बहुत साधारण स्तर पर ही रह जाता है. साथ ही एस्ट्रो अंकल से जानें गुडलक टिप्स और अपने दैनिक राशिफल.
    15:18
    एस्ट्रो अंकल आज आपको बताएंगे पुरानी से पुरानी बीमारियों को खत्म कैसे किया जा सकता है चाहे वह वंशानुगत बीमारी हो. चाहे वह खानपान की लापरवाही के कारण बीमारी हो या फिर बुरी आदतों के कारण बीमारी हो. कौन से ग्रहों के कारण आपको ये परेशानियां घेर सकती हैं. इसके अलावा बताएंगे आपकी राशियों की सटीक भविष्‍यवाणी, लेकिन सबसे पहले जानते हैं कि आने वाले दिन को कैसे बनाएं भाग्‍यशाली?
    13:29
    एस्ट्रो अंकल आज आपको बताएंगे देवशयनी एकादशी पर दिव्य प्रयोग करके कठिन से कठिन कार्य को आसान किया जा सकता है और देवशयनी एकादशी की महिमा और महत्व क्या है. आषाढ़ माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी को देवशयनी एकादशी के नाम से जाना जाता है.  इस वर्ष देवशनी एकादशी 12 जुलाई 2019 के दिन मनाई जाएगी इसी दिन से चातुर्मास का आरंभ भी होगा.  देवशयनी एकादशी को हरिशयनी एकादशी और पद्मनाभा के नाम से भी जाना जाता है. 
    15:06
    एस्ट्रो अंकल में आज हम आपको बताएंगे आपके मकान के बारे में, कि मकान कब मिलेगा. आप फ्लैट में कब खरीद सकते हैं. यदि आप किराए के मकान में काफी वक्त से रह रहे हैं तो हम बताएंगे कि आपको अपने सपनों का मकान कब मिलेगा. साथ ही आपको आपके मकान की प्राप्ति के लिए महाउपाय भी बताएंगे.  लेकिन सबसे पहले जान लेते हैं कि आने वाले दिन को कैसे बनाएं भाग्यशाली.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay