एडवांस्ड सर्च

लगातार दो दिन की बढ़त के बाद बुधवार को शेयर बाजारों की शुरुआत कमजोर रही. मेटल और एनर्जी के अलावा बाकी सभी सेक्टर में गिरावट देखी गई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    SBI Recruitment 2019: बैंक में  नौकरी करने के इच्छुक हैं तो भारतीय स्टेट बैंक दे रहा है शानदार मौका... 99 लाख से ज्यादा होगा सालाना पैकेज....
    सप्‍ताह के पहले कारोबारी दिन शेयर बाजार की शुरुआत बढ़त के साथ हुई. कारोबार के शुरुआती मिनटों में सेंसेक्‍स 300 अंक से ज्‍यादा बढ़त के साथ 39 हजार 930 अंक पर रहा.
    सुबह पौने दस बजे राहुल गांधी न्यू बस स्टैंड कलपेट्टा में एक रिसेप्शन में जाएंगे. यहां के बाद करीब सवा दस बजे ट्री जंक्शन कंबलक्कड में केल्ट्रॉन बलव में एक रिसेप्शन में पहुंचेंगे.
    ग्‍लोबल ट्रेड के असर और बिकवाली की वजह से शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव दर्ज की गई.
    अगर आपने अपने घर पर लोन ले रखा है और आरबीआई के ब्याज दर कटौती के बाद आप उम्मीद कर रहे हैं कि आपकी ईएमआई घटेगी तो आपकी उम्मीद जायज है, लेकिन ये तभी मुमकिन जब बैंक इसका फायदा आपको दे.
    सप्‍ताह के आखिरी कारोबारी दिन शेयर बाजार में एक बार फिर बड़ी गिरावट दर्ज की गई.
    आरबीआई के फैसले से शेयर बाजार लाल हो गया और बैंकिंग सेक्‍टर के शेयर्स में भगदड़ मच गई. भारी बिकवाली की वजह से कारोबार के अंत में सेंसेक्स करीब 554 अंकों की गिरावट के साथ 39 हजार 529 के स्तर पर बंद हुआ.
    गुरुवार को रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया की बैठक के नतीजों से पहले भारतीय शेयर बाजार की सपाट शुरुआत हुई.
    राजनीतिक पार्टियों को अलग-अलग जगह से चंदा मिलता रहता है. हाल ही में लोकसभा चुनाव खत्म हुए हैं और उनमें इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए महज 15 दिनों में 8000 करोड़ रुपए राजनीतिक पार्टियों को मिले हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay