एडवांस्ड सर्च

लोकसभा चुनाव में हार के बाद जल्द ही उत्तर प्रदेश में एक बार फिर प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया का इम्तिहान होने वाला है. सूबे में खाली हुई 13 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने जा रहा है, जिसमें से प्रियंका गाधी के प्रभार वाले इलाके की 7 सीटें और सिंधिया के पश्चिमी यूपी की 6 सीटें हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    छत्तीसगढ़ में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता संतोष पुनेम की नक्सलियों ने कथित हत्या कर दी है. नक्सलियों ने बीजापुर से मंगलवार को संतोष पुनेम का अपहरण कर लिया था, आज यानी बुधवार को उनकी लाश मिली है. संतोष, बीजापुर विधानसभा सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे.
    जम्मू-कश्मीर पुलिस का यह साइन बोर्ड कई दिनों से मुगल रोड पर लगा हुआ है. सवाल है कि लंबे समय से लगे इस बोर्ड पर प्रशासन की नजर क्यों नहीं गई और यहां इसे लगाने से पहले पढ़ा क्यों नहीं गया. सोशल मीडिया पर साइन बोर्ड की तस्वीर वायरल होने के बाद हाईवे से इस बोर्ड को हटा लिया गया है और जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं.
    गाजियाबाद की थाना सिहानी गेट पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पांच ऐसे शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जो मौका पाते ही वाहन चालक को तमंचे के बल पर लेकर वाहन लूट को अंजाम देते थे. पुलिस ने इनके कब्जे से लूटी हुई एक i10 कार, एक i20 कार और एक ब्रेज्जा कार के अलावा अवैध हथियार भी बरामद किए.
    जानकारी देते हुए एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि थाना कवि नगर इलाके में एक अधेड़ द्वारा नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की खबर स्थानीय पुलिस को मिली थी.
    उत्तर प्रदेश के राज्यपाल ने विधायक से सांसद बने योगी सरकार के 3 मंत्रियों के इस्तीफे स्वीकर कर लिए हैं. इन मंत्रियों के विभाद दूसरे मंत्रियों को अतिरिक्त कार्यभार के रूप में सौंप दिए गए हैं.
    एक जनहित याचिका की सुनवाई करते हुए पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने आज एनडीआरएफ, केंद्र और राज्य सरकार को नोटिस जारी किया है. यह नोटिस संगरूर के भगवानपुरा गांव में दो साल के बच्चे की बोरवेल में गिरकर मौत के मामले में जारी किया गया है. इंडिया टुडे में छपी खबर के आधार पर कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई थी.
    दिल्ली में बुजुर्ग सिख ड्राइवर की पुलिस की पिटाई के मामले में एक नया वीडियो सामने आया है. मुखर्जी नगर की घटना से जुड़े इस वीडियो में शालीमार पुलिस स्टेशन के एसीपी केजी त्यागी पर भीड़ हमला करती दिख रही है. वीडियो में पुलिस ऑफिसर एसीपी केजी त्यागी को अकेला पाकर उनपर टूट पड़ती है.
    असम में भाजपा के सोशल मीडिया टीम के सदस्यों को सरकार के खिलाफ विवादित पोस्ट करना भारी पड़ गया. पोस्ट में राज्य सरकार के साथ-साथ मुख्यमंत्री के खिलाफ भी विवादित टिप्पणी की गई थी.
    छत्तीसगढ़ के कांकेर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. शुक्रवार तड़के राज्य पुलिस की स्पेशल टीम (डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्डस) डीआरजी ने कांकेर के टाडोकी इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही थी. इसी दौरान नक्सलियों ने टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो नक्सलियों को मार गिराया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay