एडवांस्ड सर्च

बीते दो कारोबारी दिन की बड़ी गिरावट के बाद बुधवार को शेयर बाजार की शुरुआत उतार-चढ़ाव के साथ हुई. शुरुआती कारोबार में सेंसेक्‍स 36,500 के स्‍तर पर कारोबार करता दिखा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...
    जामिया मिलि‍या इस्लामिया के कानून विभाग के दो छात्र अमेरिका की रोचेस्टर यूनिवर्सिटी के साथ मिलकर लॉ जर्नल निकालेंगे. ये यूनिवर्सिटी ही नहीं देश के लिए गर्व की बात है. उन्हें ये मौका इंस्टीट्यूशनल रिसर्च बोर्ड (आईआरबी) परीक्षा पास करने के बाद मिला है.
    भारत में 2014 से स्थापित हुए राष्ट्रीय सुशासन केंद्र में बांग्लादेश और मालदीव के 2800 अफसरों को पांच साल में प्रशिक्षित किया जाएगा.
    वीवो ने वॉटरफॉल डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर के साथ Nex 3 और Nex 3 5G को लॉन्च कर दिया है.
    हाल के वर्षों में हड़प्पा सभ्यता को ही 'वैदिक' सभ्यता मानने वाले हिंदुत्ववाद से प्रभावित भारतविदों और लगातार व्यापक होती आम सहमति के बीच भारी टकराव और द्वंद्व देखा गया है.
    प्रधानमंत्री के अमेरिकी दौरे से पहले देश से कई राजनेता भी अमेरिका का दौरा करेंगे, जिसमें कांग्रेस के भी कई नेता शामिल हैं.
    अथर्व के पिता के देहांत के बाद वैदेही ने बड़ी मुश्किलों से अथर्व और उसके छोटे भाई की परवरिश की. अथर्व के पिता मुंबई पब्लिक ट्रांसपोर्ट सर्विस BEST में कंडक्टर थे. उनके निधन के बाद अथर्व की मां को उनके स्थान पर कंडक्टर की नौकरी मिली.
    सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें एक महिला सहित कुछ लोगों के सिर से खून बहता हुआ नजर आ रहा है. तस्वीर के साथ दावा किया गया है कि ये कश्मीर की तस्वीर है.
    15 सितंबर को भारत में इंजीनियर डे के रूप में मनाया जाता है. जानें- क्यों आज ही रोज मनाया जाता है ये दिन और क्या है खासियत

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay