एडवांस्ड सर्च

भले ही नेपोटिज्म और इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद से जुड़े मुद्दे पिछले कुछ सालों में सुर्खियों में रहे हों लेकिन बॉलीवुड में ये कल्चर दशकों से मौजूद है. अक्षय कुमार ने भी इस बारे में बात की है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सुशांत की फैमिली ने एक एप का निर्माण कर दिया है जिसके सहारे ये बताया जा सकता है कि किसी भी फिल्म में नेपोटिज्म का प्रतिशत कितना है. इस एप ने आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म सड़क 2 को रेटिंग्स भी दे दी है और इस फिल्म को 98 प्रतिशत नेपोटिस्टिक बताया गया है.
    इस बैठक में दिल्ली और एनसीआर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण और उससे निपटने के उपायों पर चर्चा की गई. साथ ही कोरोना पर दिल्ली और उसके आसपास के राज्यों के बीच बेहतर समन्वय हो, इस पर भी चर्चा की गई.
    जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी वीपी सिंह ने बताया कि मैंने भी जनपद के सभी शिक्षकों का डेटा चेक कराया. जिसमें 5 शिक्षक और एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बाराबंकी जिले में ऐसे पाए गए जिनका पैन नंबर एक ही था.
    तेलुगू टीवी एक्ट्रेस नव्या स्वामी ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. साथ ही ये भी बताया कि वे मेडिकेशन में हैं. उन्हें जैसे ही पता चला कि ये कोरोना पॉजिटिव हैं, उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था.
    भारत-चीन के बीच गलवान घाटी पर जारी तनाव अब सिर्फ सरहद का मुद्दा नहीं रहा. गलवान घाटी में चीनी सैनिकों ने जो धोखे शेयर किए उसका हिसाब अब शेयर इट से होगा. गलवान घाटी पर कब्जे के लिए चीन ने सरहद पर मुस्तैद भारतीय सैनिकों की हलचल को कैमरे पर जूम कर-कर के देखा. अब उस ज़ूम का कैमरा ही भारत में बंद हो जाएगा.
    जम्मू कश्मीर की महिला एडवोकेट सुप्रिया पंडित ने याचिका दायर की है. इसमें प्रतिवादी अडानी समूह, केंद्र सरकार, गुजरात सरकार और महाराष्ट्र सरकार को बनाया गया है.
    महाराष्ट्र साइबर डिपोर्टमेंट ने 10 फिल्म और वेब सीरीज की एक सूची जारी है. इस सूची में जितनी भी फिल्म और सीरीज शामिल हैं, उन्हें किसी भी फ्री वेबसाइट्स पर देखने से मना किया गया है.
    फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत मंगलवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. भारत सरकार ने 29 जून को टिकटॉक समेत 59 और चीनी एप्लिकेशन्स को भारत में बैन करने का ऐलान कर दिया है. लाखों फॉलोअर्स वाले टिकटॉकर्स को इससे जोर का झटका लगा है. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपने स्टाफ मेंबर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. एक्टर ने ट्विटर एक लेटर शेयर किया है.
    जीपी मुत्थु अब तक टिकटॉक पर 20 हजार से अधिक वीडियोज अपलोड कर चुके हैं. उन्होंने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में कहा, हर सुबह मैं सबसे पहले टिकटॉक ही चेक करता था. आज सुबह जब मैंने देखा कि भारत सरकार ने टिकटॉक बैन कर दिया है तो मैं बहुत निराश हो गया था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay