एडवांस्ड सर्च

पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह ने भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ की टी20 प्रारूप में खिलाड़ियों का मार्गदर्शन कर पाने की क्षमता पर सवाल उठाया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन नहीं चाहते है कि कोविड-19 महामारी के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की कीमत पर टी20 लीग का अधिक आयोजन हो.
    महेंद्र सिंह धोनी को अपना मार्गदर्शक बताते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा कि विश्व कप विजेता कप्तान अपने तरीके से युवा खिलाड़ियों की मदद करते हैं, लेकिन...
    ऋषभ पंत का कहना है कि उनकी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोटिंग उन्हें अपनी तरह से खेलने की पूरी आजादी देते हैं.
    पूर्व भारतीय ओपनर और मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है.
    पूर्व मुख्य चयनकर्ता के श्रीकांत ने कहा कि अगर इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां चरण आयोजित नहीं हो पाया, तो अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी का भारत की टी20 विश्व कप में जगह बनाने का मौका भी बहुत कम हो जाएगा.
    युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने हिटमैन रोहित शर्मा को चुनौती दी है कि उन दोनों में से कौन सबसे बड़ा छक्का मार सकता है.
    इरफान पठान का मानना है कि दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को अभी क्रिकेट खेलने की जरूरत है और अगर वह खेलते हैं तो उन्हें भारत के लिए खेलना चाहिए.
    हर्षा भोगले के मुताबिक अब धोनी का वक्त खत्म हो चुका है और इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में उनका खेलना संभव नहीं है.
    पंत अच्छी फॉर्म में नहीं हैं और इसी कारण वह सीमित ओवर टीम में लोकेश राहुल से अपनी जगह गंवा चुके हैं. पंत को हालांकि हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने का मौका मिला था लेकिन वह विफल रहे थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay