एडवांस्ड सर्च

2019 वर्ल्ड कप में भारत की इसी कमजोरी ने उनका सपना तोड़ दिया था. अब देखना होगा कि भारत की यह तलाश खत्म होती है या नहीं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन और चार अगस्त को फ्लोरिडा में पहले दो मैच खेले जाने के बाद फाइनल मैच गुयाना में तीन अगस्त को खेला जाएगा.
    भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन ने चंद्रयान-2 को सफलतापूर्वक लॉन्च कर दिया. इसरो की उस उपलब्धि पर अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी नासा ने भी बधाई दी है.
    महेंद्र सिंह धोनी ने अगले दो महीने तक क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला किया है. धोनी के इस दौरे पर न जाने के फैसले के बाद लोगों ने उनके संन्यास के कयास लगाने शुरू कर दिए थे. 
    वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. 3 अगस्त से शुरू हो रहे दौरे के लिए मुंबई में रविवार को मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने टी-20, वनडे और टेस्ट के लिए टीमों की घोषणा की.
    मुंबई में आयोजित इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद को पत्रकारों के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा. प्रसाद से पूछा गया कि वर्ल्ड कप की टीम में अंबति रायडू को क्यों शामिल नहीं किया गया.
    मुख्य चयनकर्ता ने साफ कर दिया है कि महेंद्र सिंह धोनी का वर्ल्ड कप 2019 तक खेलने का प्लान था. लेकिन अब वह चाहते हैं कि ऋषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ियों को मौका मिले.
    वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. 3 अगस्त से शुरू हो रहे दौरे के लिए मुंबई में रविवार को अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने टीम की घोषणा की.
    दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया. दोपहर 3.55 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. इसके बाद दिल्ली में दो दिनों का राजकीय शोक घोषित किया गया है. वहीं रविवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन होगा.
    एम.एस.के प्रसाद की अध्यक्षता वाली पांच सदस्यीय सीनियर चयन समिति रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बैठक के बाद दिन में तकरीबन दो बजे के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीम का ऐलान करेगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay