एडवांस्ड सर्च

पंढरी ने अपने 60 साल लंबे करियर में फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों का मेकअप किया है. पंढरी के निधन पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी शोक जताया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है. इसमें कहा जा रहा है कि भारत सरकार ने पोस्ट ऑफिस में "सुकन्या देव योजना" शुरू की है, जिसमें 1 से 10 वर्ष तक की बेटी के नाम साल में 1000 रुपये भरने होंगे. यानी कि 14 साल में 14000 रुपये जमा करने पर बेटी को 21वें साल में 6 लाख रुपये मिलेंगे.
    बीड का एक पुलिसकर्मी दो साल पहले सेक्स चेंज ऑपरेशन के जरिए पुरुष बना था. अब इस 32 वर्षीय पुलिसकर्मी की रविवार को एक महिला से शादी हुई. ललित कुमार साल्वे दो साल पहले तक ललिता नाम से जिंदगी जी रहे थे.
    राज्यसभा सदस्य अमर सिंह भारतीय राजनीति की ऐसी शख्सियत हैं, जिसकी सियासत ही नहीं बल्कि सिनेमा जगत में भी तूती बोलती थी. अमर मुलायम सिंह यादव के राइट हैंड माने जाते थे तो मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार को बचाकर चाणाक्य का खिताब हासिल किया था, लेकिन आज सिंगापुर में मौत और जिंदगी के बीच जूझ रहे हैं.
    भारत में सेक्स ऐसा विषय है जिस पर लोग बच्चों से बात करने से बचते हैं लेकिन असल में इन पर खुलकर बात करना बहुत जरूरी हैं. एक्सपर्ट से जानते हैं कि किस उम्र में बच्चों से सेक्स के बारे में बात करनी चाहिए.
    पुणे के दौंड रेलवे स्टेशन के पास कुछ यात्रियों के बीच सीट को लेकर झगड़ा हुआ था. इस हादसे में एक शख्स की हत्या भी हुई थी जिसको लेकर सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक रंग देकर वायरल किया जा रहा है.
    एजिज्म के विवाद में सबसे ज्यादा चर्चा में नीना गुप्ता रहीं जो कभी चोली के पीछे क्या है गाने से चर्चित हुई थीं. अभी हाल में उनकी दो बेहतरीन फिल्में भी आई जिसमें उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई. उन्होंने अपनी ही उम्र का किरदार फिल्म बधाई हो में किया जो प्रेग्नेंट हो जाती है तो द लास्ट कलर के लिए उन्हें बोस्टन फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला है.
    बिग बॉस 12 में जसलीन मथारू ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. शो खत्म होने के बाद से जसलीन कहीं नजर नहीं आईं. अब मुझसे शादी करोगे में आना जसलीन के करियर के लिए अहम रहेगा.
    खय्याम के जन्मदिन पर जानें आखिर क्या वजह थी कि फिल्म इंडस्ट्री में शानदार संगीत देने के बावजूद भी म्जूयिक डायरेक्टर खय्याम को बदकिस्मत कहा जाता था.
    वुहान से एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाए गए भारतीय नागरिकों में से 200 लोगों को छावला स्थित आईटीबीपी कैंप से जाने की इजाजत मिल गई है. लोगों को मेडिकल टीम ने हेल्थ सर्टिफिकेट दिया है और कहा है कि अब वे अपने घर जा सकते हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay