एडवांस्ड सर्च

यूपी में आयुष मिशन के मिशन निदेशक राजकमल यादव ने अनोखा 'आयुष कवच कोविड' मोबाइल ऐप तैयार किया और कोविड नियंत्रण में आयुष विभाग की मैनपावर से ‘सेकेंड लाइन सपोर्ट’ दिलाया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    तमिलनाडु स्थित नोकिया के मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्‍लांट में 42 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस वजह से कंपनी के प्‍लांट में ताला लग गया है.
    Indian Railways, IRCTC Ticket Booking-Refund Rules For 200 New Trains: इंडियन रेलवे अभी तक करीब 44 लाख प्रवासी मजदूरों को रेलवे 3,276 श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से उनके घर पहुंचा चुका है. वहीं 1 जून से और 200 पैसेंजर ट्रेनों को चलाने का ऐलान कर चुका है. रेलवे ने इन ट्रेनों के लिए टिकट बुकिंग के दौरान छूट देने की भी बात कही है. साथ ही रेलवे ने रिफंड के लिए भी नियम बनाए हैं.
    अब देश में कुल मरीजों की संख्या 1 लाख 51 हजार 767 है, जिसमें से 4 हजार 337 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, 64 हजार से अधिक लोग ठीक हो चुके हैं.
    अब ग्राहक रिलायंस जियोमार्ट से फल, सब्जी, डेयरी उत्पाद और बेकरी जैसे जरूरी सामान ऑनलाइन ऑर्डर कर सकेंगे. लेकिन इस क्षेत्र में पहले से ही जबरदस्त प्रतिस्पर्धा है, एमेजॉन, फ्लिपकार्ट, बिग बास्केट जैसे खिलाड़ी हैं. तो भला रिलायंस जियोमार्ट ग्राहकों को ऐसा क्या देगी जो उसे पहले से नहीं मिल रहा? असल में रिलायंस जियो का जो मॉडल है उससे भारत की करीब 7 करोड़ खुदरा दुकानें अगले दिनों में वर्चस्व के लिए जंग के मैदान में बदलने वाली हैं.
    Weather Forecast Live Updates Heat Wave Delhi Recorded Maximum Temperature: राजस्थान के कई इलाके प्रचंड लू का सामना कर रहे हैं और चुरू जिले में पारा 50 डिग्री को छू गया. पिछले 10 साल में यह दूसरी बार है जब चुरू में मई महीने में इतना अधिक तापमान दर्ज किया गया. वहीं दिल्ली के पालम इलाके में तापमान 47.6 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया. दिल्ली भी लू की चपेट में है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजेश मोहन श्रीवास्तव ने बताया कि आज मरीजों के सैंपल की रिपोर्ट आई है. इसमें कुल 33 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं. इस तरह जिले में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 80 हो गई है.
    बैंकों की संस्था इंडियन बैंक एसोसिएशन (IBA) ने गत 12 मई को वित्त मंत्रालय और भारतीय रिजर्व बैंक को यह प्रस्ताव दिया कि देश में एक बैड बैंक की स्थापना की जाए. बैड बैंक भारत के बैकों के लिए राहत बन सकता है यानी यह हमारी अर्थव्यवस्था और बैंकिंग तंत्र के लिए बहुत अच्छा कदम हो सकता है.
    श्रमिकों को मुंबई से गोरखपुर ला रही एक ट्रेन के रास्ता भटने पर उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है. उन्होंने ट्रेन के रास्ता भटकने पर ठेठ कनपुरिया अंदाज़ का कार्टून ट्वीट किया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay