एडवांस्ड सर्च

गंगा नदी में अनट्रीटेड सीवेज वाटर की निकासी रोकने में असफल रहने पर नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर लगाया 10 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    उन्नाव के शुक्लागंज में मुआवजे की मांग को लेकर कई दिनों से धरना-प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पुलिस की लाठीचार्ज और बर्बरता के बाद मंगलवार को कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल उनसे मुलाकात करेगा.
    UPTET 2019: उत्तर प्रदेश टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट (Uttar Pradesh Teacher Eligibility Test) के लिए आवेदन की आखि‍री तारीख 20 नवंबर है. आपके लिए आवेदन करने के लिए सिर्फ 2 दिन बचे हैं.
    मार्शल की यूनिफॉर्म बदलने का फैसला करीब एक साल पहले लिया गया था. इसके पीछे मकसद मार्शल की यूनिफॉर्म को आधुनिक वक्त के अनुरूप बदलने का था. यूनिफॉर्म बदलने से पहले विभिन्न सदनों के मार्शल की पोशाकों का अध्ययन और वेब पर रिसर्च की गई.
    दी लल्लनटॉप दुनिया का पहला डिजिटल फर्स्ट न्यूज़ ब्रांड है जिसके 10 मिलियन सब्सक्राइबर हो गए हैं. 4 जनवरी 2018 को 10 लाख सब्सक्राइबर्स होने के बाद एक करोड़ तक पहुंचने में दी लल्लनटॉप को सिर्फ 22 महीने लगे.
    मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने भी अयोध्या की तर्ज पर अब ओरछा को विकसित करने की योजना तैयार कर ली है. इसमें ओरछा स्थित प्रसिद्ध राम राजा मंदिर से लेकर ओरछा नगर को विकसित किया जाएगा. यहां से बहने वाली बेतवा नदी और उसके घाटों को भी विकसित करने की योजना पर जल्द काम शुरू करने के संकेत कमलनाथ सरकार ने दिए हैं.
    अदिति सिंह ने अपनी शादी की खबरों की पुष्टि करते हुए कहा कि यह शादी उनके पिता ने तय की थी. अदिति और अंगद दोनों के ही परिवार दशकों से राजनीति में हैं. जितने समय से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह का परिवार राजनीति में है, लगभग उतने ही समय से अंगद सैनी का परिवार भी पंजाब की राजनीति में सक्रिय है.
    उत्तर प्रदेश के उन्नाव में किसानों पर लाठीचार्ज के बाद हालात अब भी तनावपूर्ण बने हुए हैं. हालांकि किसानों पर लाठीचार्ज के बाद यूपी पुलिस अब बैकफुट पर आ गई है. सोमवार को पुलिस आंदोलनकारी किसानों से बात कर मामले को शांत कराने मे जुटा है. यूपी प्रशासन और पुलिस किसानों को समझाने की कोशिश कर रहा है.
    दिल्ली समेत उत्तर भारत में वायु प्रदूषण का मसला लोकसभा में गूंजेगा. इस मसले पर सभी राजनीतिक पार्टियों ने चिंता व्यक्त की थी. इसके बाद तय किया गया कि शीतकालीन सत्र के दौरान प्रदूषण पर चर्चा की जाएगी.
    उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्री स्वाति सिंह के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह उतर आए हैं. देवेंद्र प्रताप सिंह ने लखनऊ कैंट की क्षेत्राधिकारी बीनू सिंह को निलंबित करने मांग की.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay