एडवांस्ड सर्च

वैक्सीन को लेकर ICMR का कहना है कि वैक्सीन की प्रीक्लीनिकल स्टडी सफलतापूर्वक पूरी हो गई है, अब ह्यूमन ट्रायल के फेज 1 और 2 की शुरुआत होनी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    महाभारत के भीम के पुत्र घटोत्कच को लेकर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर और इसके साथ किए जा रहे दावे में कितनी सच्चाई है....जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.
    कुणाल नाम के इस लड़के ने कहा कि मां की मौत के बाद अस्पताल से उसे तुरंत फोन आया. जब वो अस्पताल पहुंचा तो बीएमसी स्टाफ ने उसे कहा कि उसे अपनी मां की डेड बॉडी को ग्राउंड फ्लोर तक ले जाना होगा. कुणाल ने जब इसके लिए अस्पताल प्रशासन की मदद मांगी तो कोई मदद करने को तैयार नहीं हुआ.
    उन्होंने कहा कि TikTok जैसे अन्य दूसरे ऐप के बिजनेस मॉडल को समझना होगा. फेसबुक और Google की तरह TikTok की भी कमाई विज्ञापन से होती है.
    सोशल मीडिया पर जिराफों का एक वीडियो वायरल हो रहै, जिसमें वो स्विमिंग पूल में कूद-कूद कर करतब दिखा रहे हैं. इसके साथ यह दावा किया जा रहा है कि यह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले एक बेहद महंगे शो का नजारा है. इसमें कितनी सच्चाई है....जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.
    एक ट्विटर यूजर ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि गांधी जी के दांत नहीं थे तब. इस ट्वीट के कमेंट सेक्शन में लोग गांधी जी के लिए आपत्तिजनक बातें भी लिख रहे हैं.
    सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर के साथ दावा किया जा रहा है कि ह्यूमन ट्रायल के दौरान कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक बीबीआईएल के उपाध्यक्ष वीके श्रीनिवास को दी गई है. इस दावे में कितनी सच्चाई है, जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.
    वेंटिलेटर्स निर्माताओं का कहना है कि मांग न होना और वेंटिलेटर्स स्टॉक की भरमार होना उद्योग को भारी चोट पहुंचा सकता है. ऐसे में एसोसिएशन ऑफ इंडियन मेडिकल डिवाइस इंडस्ट्री ने वेंटिलेटर्स के निर्यात से पाबंदी हटाने की मांग की है.
    फिल्म का नाम रखते समय काफी बवाल हुआ था. कहा जाता है कि ठग नटवरलाल को जब पता चला कि उनके नाम पर अमिताभ की फिल्म का नाम रखा गया, तो ये बात उन्हें हजम नहीं हुई.
    सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ एक तस्वीर हो रही है. दावा किया जा रहा है कि इस तस्वीर में नजर आ रहा शख्स हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे है. इस दावे में कितनी सच्चाई है...जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay