एडवांस्ड सर्च

भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे. सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर और बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ बांद्रा के पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    झारखंड के 30 साल के लेफ्ट आर्म स्पिनर शाहबाज नदीम को रांची टेस्ट मैच में डेब्यू का मौका मिला. नदीम ने अपने डेब्यू मैच में पहला इंटरनेशनल विकेट दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज टेम्बा बावूमा का लिया है.
    पाकिस्तान की कमजोर श्रीलंका के हाथों टी-20 सीरीज में शर्मनाक हार का ठीकरा कप्तान सरफराज अहमद के सिर फूटा. आखिरकार सरफराज को कप्तानी गंवानी पड़ी.
    मुंबई के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने बुधवार को प्रतिष्ठित विजय हजारे ट्रॉफी (50 ओवरों का मुकाबला) में दोहरा शतक जमाया.
    फिल्म किरकेट के ट्रेलर की शुरुआत इस तथ्य को रखने के साथ होती है कि 1950 के बाद कोई भी बिहारी बाबू इंडियन कैप नहीं पहन पाया है.
    राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है. कोविंद ने सोमवार को रांची विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में झारखंड की कई हस्तियों के योगदान को याद किया.
    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन हैदराबाद क्रिकेट संघ के नए अध्यक्ष चुने गए हैं. अजहरुद्दीन को चुनावों में 147-73 की विशाल बढ़त के साथ एचसीए का अध्यक्ष चुना गया है.
    युवराज भारत की दो वर्ल्ड चैम्पियन (2007 में वर्ल्ड टी20 और 2011 में वर्ल्ड कप) टीमों का हिस्सा रहे और दोनों ही टूर्नमेंट्स में उन्होंने अपने प्रदर्शन से खास छाप छोड़ी थी.
    इससे पहले खुद शास्त्री ने मुश्किल परिस्थितियों में शॉट चयन को लेकर पंत की आलोचना की थी. रवि शास्त्री ने कहा था कि ऋषभ पंत अगर अपनी गलतियों को दोहराते रहेंगे, तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.
    JSCA के चुनाव रविवार को संपन्न हुए. इस चुनाव में धोनी JSCA का ऑनररी मेंबर होने की वजह से वोट नहीं कर पाए थे. इस मामले ने जैसे ही तूल पकड़ा BCCI के एक्टिंग सेक्रेटरी को सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay