एडवांस्ड सर्च

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने भगोड़े विजय माल्या के साथ ट्विटर पर फोटो शेयर किया है. दोनों शनिवार को फॉर्मूला-1 ब्रिटिश ग्रैंड प्रिक्स 2019 के वेन्यू पर मिले थे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मोरे के अलावा अमेरिका ने भारत के ही सुनील जोशी को अपनी टीम का स्पिन गेंदबाजी सलाहाकार नियुक्त किया है और प्रवीण आमरे तथा केरन पावेल को बल्लेबाजी सलाहकार बनाया है.
    मौजूदा दौर में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में शुमार कोहली को बल्लेबाज के तौर पर ही नहीं, कप्तान के तौर पर अपनी श्रेष्ठता साबित करने के लिए बड़ा मौका था. लेकिन वह न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में महज 1 रन बनाकर आउट हो गए.
    स‍िंगापुर से इंग्लैंड 50 दि‍न में रोड ट्र‍िप से पहुंची माथुर फैम‍िली को उस समय न‍िराशा हुई जब मंगलवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल का उन्हें टिकट ही नहीं म‍िला. ऐसे में उनके पास आईसीसी का फोन आया जो बहुत ही अनोखी बात थी.
    दिग्विजय सिंह ने कहा कि वह भले ही चुनाव हार गए हों लेकिन अब उनका कार्यक्षेत्र भोपाल ही रहेगा. उन्होंने कहा कि अगले 5 साल वह पूरी तरह भोपाल को और कैसे विकसित किया जाए, इस पर काम करेंगे.
    अभी हाल में भगवा रंग की भारतीय टीम की जर्सी पर विवाद खड़ा हो गया था. कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और टीएमसी के कुछ नेताओं ने आरोप लगाया था कि बीजेपी खेलों का भी भगवाकरण करने में लगी है.
    धोनी ने गांगुली की कप्तानी में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया और गांगुली ने विश्व क्रिकेट करियर का अपना आखिरी मैच धोनी की कप्तानी में खेला. हालांकि, गांगुली के सम्मान में धोनी ने उन्हें ही टीम की कप्तानी करने के लिए आग्रह किया जिसे गांगुली ने स्वीकार कर लिया था.
    वेस्टइंडीज टीम ने अफगानिस्तान पर 23 रनों की जीत के साथ विश्व कप अभियान का जीत के साथ समापन किया. इस मैच में गेल बल्ले से असफल रहे.
    सवाल उठ रहे हैं कि आखिर क्यों मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया जा रहा है. जबकि, इस रेस में अंबति रायडू, अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर भी थे.
    30 जून को टीम इंडिया मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ भगवा रंग की जर्सी में उतरेगी. इस नई जर्सी की आधिकारिक तस्वीर बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay