एडवांस्ड सर्च

आलोक नाथ के खिलाफ इस मामले में पर्याप्त सबूत हासिल नहीं हुए हैं और मामले में आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल नहीं की जा सकी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    लगभग साल भर पहले भारत में शुरू हुए मीटू मूवमेंट ने कई सितारों को कटघरे में खड़ा कर दिया था. लेकिन अब लगता है कि ये मूवमेंट दम तोड़ चुका है.
    पिछले साल अनु मलिक पर मीटू के तहत गंभीर आरोप लगे थे. यशराज फिल्म्स स्टूडियो के दरवाजे अभी भी सिंगर के लिए नहीं खुले हैं. YRF स्टूडियो ने अनु मलिक पर बैन लगा रखा है.
    अजय देवगन और तब्बू की फिल्म दे दे प्यार दे को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 6.19 करोड़ रुपये की कमाई की
    सेंसर बोर्ड के निर्णय को लेकर IndiaToday.in ने अजय देवगन और रकुल प्रीत से बात की. अजय देवगन ने कहा कि उन्हें फिल्म में बदलाव को लेकर कोई आइडिया नहीं है.
    सेंसर बोर्ड जब भी किसी फिल्म पर अपनी कैंची चलाता है तो चर्चा का विषय बन जाता है. इस बार सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) की कैंची अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे पर चली है.
    मीटू अभियान के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे फिल्म इंडस्ट्री के संस्कारी बाबू आलोक नाथ की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं अब वे दूसरों के लिए भी बड़ी मुसीबत का सबब बन रहे हैं.
    एक्टर अजय देवगन फिल्मों के सेट पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी मशहूर हैं. लेकिन अब अजय सेट पर मजाक नहीं करते हैं. अजय का कहना है कि उन्होंने लोगों के साथ मजाक करना बंद कर दिया है.
    फिल्म रैप के जरिए जानिए एंटरटेनमेंट और बॉलीवुड इंडस्ट्री में सोमवार के दिन क्या रहा खास.
    प्रोड्यूसर इमरान खान ने कहा, आलोक ने सुभाष घाई, यश चोपड़ा और करण जौहर जैसे फिल्म निर्देशकों के साथ काम किया है. तो कहां पर मैंने उन्हें कास्ट कर गलती की. मैंने कई सारे डिस्ट्रिब्यूटर्स और एडवरटाइजमेंट एजेंसीज से बातें कीं, मगर आलोक की वजह से कोई भी फिल्म खरीदने को तैयार नहीं है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay