एडवांस्ड सर्च

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस दौरान भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी उनके साथ थीं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भोजपुरी एक्टर निरहुआ (दिनेश लाल यादव) बीजेपी के टिकट पर आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों में सफल पारी खेलने के बाद राजनीतिक मंच पर भी निरहुआ की चर्चा है. चुनावी रैलियों में निरहुआ के प्रति लोगों की दीवानगी देखने को मिल रही है.
    कपिल शर्मा शो में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने शिरकत की. स्टार्स ने सुपरहिट गानें तो गाए ही साथ में डांस भी किया.
    बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के चर्चित प्रोग्राम दि कपिल शर्मा शो में शिरकत की. यहां जॉन ने कपिल से अपने दिल की बात कही.
    सोनी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कपिल शर्मा के इस एपिसोड के प्रोमो को अपलोड किया गया है
    जहां आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए न सिर्फ अपने कैंडिडेट का ऐलान कर दिया बल्कि प्रचार की कमान खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संभाल ली है. दिल्ली में मतदाताओं को रिझाने के लिए हर रोज केजरीवाल एक के बाद एक जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं.
    Hero Vardiwala Trailer: निरहुआ और आम्रपाली दुबे की वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है. ये भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरीज है. एक्शन से भरपूर हीरो वर्दीवाला 25 जनवरी को लॉन्च होगी.
    Amrapali Dubey Birthday भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे गुरूवार को 32 साल की हो गईं. इस मौके पर उन्हें हर तरफ से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं.
    Amrapali Dubey Birthday भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उन्होंने सुपरस्टार दिनेश लाल यादव के साथ कई सारी फिल्मों में काम किया है.
    महापर्व छठ के शुभ अवसर पर 14 नवंबर को जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की फ़िल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 रिलीज होगी. दिनेशलाल यादव ने इसकी जानकारी खुद प्रशंसकों को दी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay