एडवांस्ड सर्च

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिषेक बच्चन के लिए ब्रीद 2 गेम चेंजर साबित हो सकती है. ब्रीद 2 किडनैपिंग के इर्द-गिर्द घूमने वाली है. कई ऐसी फिल्में रही हैं जो इसी फार्मूले पर चलीं और हिट साबित हुईं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ललित पंडित ने बताया- मैं जब वो गाना बना ही रहा था तो डायरेक्टर मंसूर खान साहब ने मुझसे कहा था कि ललित ये गाना ऐसा बना है की इसे लोग सदियों तक याद रखेंगे. आप खुद देखिये जो उन्होंने कहा था वैसा ही हुआ भी.
    रानी मुखर्जी, करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर की भी एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें तीनों सितारें लॉकडाउन से पहले इंजॉय करते नजर आ रहे हैं.
    उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान और उनके परिवार पर कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल आजम खान और उनका परिवार सीतापुर की जेल में बंद हैं. आजम खान और उनके परिवार के खिलाफ दर्ज मामलों में से एक मामला जौहर यूनिवर्सिटी में शत्रु संपत्ति के फर्जी दस्तावेज तैयार कर जमीन हड़पने का भी है.
    इरा ने घर में बैठे हुए अपनी फोटो शेयर की. यहां आप उनके बुक शेल्फ को देख सकते हैं. साथ ही कुछ हैंड मेड पेंटिग भी उन्होंने घर में लगाई हैं. देखकर लगता है कि ये इरा का स्टडी एरिया है, जहां वे चिल कर रही हैं. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरे नए घर को तो देखो.
    सनी देओल नॉनडांसर थे. लेकिन सरोज खान ने चालबाज, अंगरक्षस जैसी फिल्मों में सनी देओल से बढ़िया डांस कराया था. एक इंटरव्यू में सरोज खान ने बॉबी देओल की तारीफ करते हुए कहा भी था- नए स्टार्स में बॉबी देओल बेस्ट हैं.
    पंजाब असेम्बली स्पीकर और PML-Q चौधरी परवेज इलाही ने कहा कि पाकिस्तान का निर्माण इस्लाम के नाम पर हुआ था. इसकी राजधानी में मंदिर का निर्माण न सिर्फ इस्लाम की भावना के खिलाफ है, बल्कि कल्याणकारी इस्लामिक राज्य की अवधारणा के खिलाफ है.
    रामपुर में बड़ा घोटाला सामने आया है जहां बुजुर्गों के मर जाने के बाद वृद्धावस्था पेंशन उनके परिजन उठा रहे थे. प्रशासन की ओर से किए जा रहे एक सर्वे से मिले आंकड़ों के वेरिफिकेशन के दौरान यह घोटाला नजर में आया. जिलाधिकारी ने जांच के लिए समिति गठित कर दी है.
    मशहूर वेब सीरीज पाताल लोक के बाद अमेजन प्राइम पर एक और सीरीज रिलीज होने जा रही है. माना जा रहा है इस वेब सीरीज के सहारे अभिषेक बच्चन एक बार फिर अपना खोया हुआ स्टारडम हासिल कर सकते हैं.
    ईशा सिंह ने बताया कि सीरियल इश्क सुभान अल्लाह उनके बहुत क्लोज है और वो वापस जरूर आना चाहेंगी. लेकिन कुछ कमिटमेंट्स के चलते उन्हें डेट्स की प्रॉब्लम का सामना करना पड़ रहा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay