एडवांस्ड सर्च

दिल्ली में सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी आज रविवार से सदस्यता अभियान चलाएगी. यह अभियान 23 फरवरी से 23 मार्च तक चलेगा. इस अभियान के तहत एक करोड़ लोगों को आम आदमी पार्टी से जोड़ा जाएगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    AAP पंजाब ने महाशिवरात्रि के पर्व पर बधाई न देने के लिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है. AAP के विधायक और सह प्रदेश अध्यक्ष अमन अरोड़ा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र लिखकर इसे दुखद और भेदभाव बताया है.
    Donald Trump India Visit: मेलानिया ट्रंप के दिल्ली के सरकारी स्कूल में जाने के कार्यक्रम से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का नाम हटाने पर शशि थरूर ने कहा कि आधिकारिक अवसरों के लिए चुनिंदा निमंत्रण भेजने की इस तरह की क्षुद्र राजनीति को मोदी सरकार ने शुरू किया जो लोकतंत्र के लिए अस्वस्थ है.
    अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप का दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में कार्यक्रम होना है. दिल्ली सरकार के सूत्रों के मुताबिक इस कार्यक्रम के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नाम को हटा दिया गया है.
    पंजाब में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने विधायकों से अपील की थी कि अपना इनकम टैक्स खुद भरें. हालांकि, इसके बाद भी सिर्फ एक विधायक ने खुद का इनकम टैक्स भरा. किसी ने गरीबी की दुहाई दी तो किसी ने जानकारी ही नहीं होने की बात कही.
    शुक्रवार को सचिवालय पहुंचकर दिल्ली के शिक्षा मंत्री और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री ने दिल्ली के शिक्षा मॉडल को बेहतर बताया.
    केजरीवाल सरकार अपने तीसरे कार्यकाल की शुरुआत में ही महिला सुरक्षा की दिशा में एक और बड़ा कदम उठा सकती है. प्रदेश सरकार अब चुनावी वादे को पूरा करते हुए जल्द ही दिल्ली के मोहल्लों में मोहल्ला मार्शल तैनात करने का ऐलान कर सकती है.
    गोपाल राय ने कहा कि प्रदूषण का रियल टाइम डेटा आना जरूरी है. पुराने डेटा से एक्शन प्लान नहीं बनेगा. सोर्स का पता चलने पर ही उसे कम करने का मैकेनिज्म बन पाएगा.
    दिल्ली के वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने शुक्रवार को केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) से मुलाकात की. इस मुलाकात को लेकर सिसोदिया ने कई ट्वीट भी किए हैं.
    दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की हार की समीक्षा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने अपने मुखपत्र ऑर्गेनाइजर में लिखा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह हमेशा विधानसभा स्तर के चुनावों में पार्टी की मदद नहीं कर सकते.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay