एडवांस्ड सर्च

14:38

आज आपके तारे के इस एपिसोड में हम आपको बताएंगे कि आपके जीवन में वहीं हमें मिलता है जिसे हासिल करने का हौसला हम में होता है. इंसान जब किसी भी चीज को संभव बनाने के लिए जुट जाता है तो उसके प्रयास कभी बेकार नहीं जाते. क्यूंकि वक्त बदल गया है तो हौसले को भी बदलना होगा. अगर आप इस मंत्र के साथ आगे बढ़ेंगे तो आपका जीवन भी सफल बन जाएगा. आज इस एपिसोड में ज्योतिष गुरू दीपक कपूर आपको देंगे कुछ खास टिप्स जिनकी मदद से आप अपने जीवन के मकसद को पहचान सकेंगे. इतना ही नहीं हम आपको बताएंगे कि कैसे बनाएं अपने दिन को भाग्यशाली और साथ ही आपकी राशि की सटीक भविष्यवाणी. देखिए आपके तारे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    13:41
    अब से कुछ वक्त पहले तक हर कोई मुख्तार होने की बात करता था. कुदरत को बदल देने की बातें करता था लेकिन कुदरत ने ऐसा किया कि साबित हो गया कि कुदरत हीं सब कुछ तय करती है. कुदरत ही हमें चलाती है. हमें कुदरत से लड़ना नहीं ब्लकि ताल-मेल बैठाना है. प्रकृति के साथ जीने की कोशिश करनी है. आज आपके तारे में ज्योतिष गुरु दीपक कपूर हमें बताएंगे कि कैसे आपने दिन को बनाए भाग्यशाली. जानेंगे आज के दिन को शुभ बनाने का प्लान. साथ में जानिए आज का राशिफल और पंचांग.
    13:25
    वक्त को लेकर न जाने कितनी चीजें कही गईं हैं. कहा जाता है वक्त सबसे बड़ा छलिया है. पहले मिलने-जुलने को अच्छा कहा जाता था. लेकिन आज वक्त ऐसा है कि मिलने-जुलने से खतरा बढ़ रहा है. जीवन में आगे बढ़ने के लिए जरूरी है कि हम वक्त के साथ अपने आप को बदलें. आज ज्योतिष गुरु दीपक कपूर हमें बताएंगे वक्त को कैसे समझें. आपके तारे में बात होगी आपके दैनिक राशिफल की. हम आपको बताएंगे कैसे प्लान करें आज का दिन. साथ ही जानें किस राशि के लिए क्या है खास.
    13:55
    आज आपके तारे में ज्योतिष गुरु दीपक कपूर हमें बताएंगे दैनिक राशिफल. दीपक कपूर से हम जानेंगे कैसे करें आज का दिन प्लान. साथ ही जानेंगे आज कि दिन क्या करें, क्या नहीं. ज्योतिष गुरु हमें ये भी बताएंगे कि आज किस राशिके लिए क्या है खास.
    14:00
    कई बार मंजिल तक पहुंचने की हमें इतनी जल्दी होती है कि हम सफर की खूबसूरती को नहीं समझ पाते. आज आपके तारे में ज्योतिष गुरु दीपक कपूर हमें बताएंगे कि कैसे अपने जीवन के सफर को खूबसूरत बनाए. दीपक कपूर हमें बताएंगे कि आज हमें क्या करना है और क्या नहीं. साथ ही बात होगी आपके दैनिक राशिफल की. तो देखें वीडियो.
    12:06
    अवसर हमेशा कठिनाइयों के बीच छिपे होते हैं. तो अगर आपको इस समय लग रहा है कि समय बहुत कठिन चल रहा है. तो ध्यान रखिए इस कठिन समय में ही आपको कई ऐसे अवसर मिल सकते हैं, जिनसे आपका जीवन बहल सकता है. बस आपको चाहिए नियंत्रण. आज आपके तारे में ज्योतिष गुरू आपको बताएंगे कि कैसे आज के दिन को प्लान करें. साथ ही हम बात करेंगे आपके दैनिक राशइफल की. तो क्या कुछ लेकर आया है ये दिन, देखें इस वीडियो में
    18:17
    हार का मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि आप अपने जीवन में रुक जाएं. जीवन में हार का मतलब है कि आप सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. अगर जीवन में कभी हार मिले तो ध्यान रखें कि हमें आगे बढ़ते रहना है, बस अधिक सावधानी के लिए. आज आपके तारे में ज्योतिष गुरू दीपक कपूर से जानें कैसे प्लान करें अपना आज का दिन. साथ ही जानें अपना दैनिक राशिफल. दीपक कपूर से जानें क्या करें,क्या न करें. देखें वीडियो.
    13:37
    कठिन परिस्थितियों में संघर्ष करने से इंसान के अंदर एक अद्भुत गुण विकसित होता है जिसे आत्मबल कहते हैं. आज भी हालात ऐसे ही हैं. परिस्थितियों कठिन हैं. लेकिन इसमें अगर आपने अपना संघर्ष बनाए रखा तो अपने आत्मबल से आप वो कुछ कर पाने में सक्षम हो पाएंगे जो शायद अब तक नहीं कर पाए हों. तो कैसे आपको जीना है, अपने आत्मबल को बढ़ाना है, क्या करना है, क्या नहीं करना है? ये सब जानेंगे ज्योतिष दीपक कपूर से. देखें वीडियो.
    14:56
    आज आपके तारे के इस एपिसोड में हम आपको समझाएंगे कि आपके जीवन का क्या मकसद है. इंसान के जीवन की सबसे अहम पल वो होता है जब वह ये जान लेता है कि उसके जीवन का मकसद क्या है. अगर आपने जीवन के मकदस को जान उसे सफल बना लिया तो आपका जीवन भी सफल बन जाएगा. आज इस एपिसोड में ज्योतिष गुरू दीपक कपूर आपको देंगे कुछ खास टिप्स जिनकी मदद से आप अपने जीवन के मकसद को कैसे पहचानें. इतना ही नहीं हम आपको बताएंगे कि कैसे बनाएं अपने दिन को भाग्यशाली और साथ ही आपकी राशि की सटीक भविष्यवाणी. देखिए आपके तारे.
    14:00
    जिंदगी में रिश्ते ज्यादा हों ये जरूरी नहीं, जो रिश्ते हैं उनमें जीवन हो ये जरूरी होता है. जिंदगी में कोई भी परिस्थिति हो हमें आगे बढ़ना है, कैसे ये बताएंगे ज्योतिष गुरू दीपक कपूर. आज आपके तारे में जानिए कि कैसे आप अपने जीवन को अर्थपूर्ण बना सकते हैं. साथ ही ज्योतिष गुरू हमें बताएंगे कि कैसे प्लान करें अपना आज का दिन. साथ ही जानें अपनी राशियों का हाल. तो देखें आपके तारे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay