एडवांस्ड सर्च

15:14

एक उलझन सुलझाओ नहीं कि दूसरी उलझन सामने आकर खड़ी हो जाती है. कई बार ऐसा लगता है कि जिंदगी एक न एक उलझन की तलाश में रहती है. लेकिन ये उलझन तब ही तक उलझन है जब तक आप इसे सुलझाने का कोशिश न करें. कयोंकि जैसे ही आप उलझन को सुलझाते हैं आपको पता चल जाता है कि वह उलझन नहीं एक अवसर था, एक मौका था जिससे आप आगे बढ़ सकते हैं. तो आपके तारे में ज्योतिष गुरू से जानिए कि कैसे बनाएं जिंदगी को खास और बेहतर. साथ ही जानिए दैनिक राशिफल.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    16:21
    आज आपके तार में हम आपको बताएंगे कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन. साथ ही हम आपको बताएंगे आज का पंचाग. इस वीडियो में देखें, कैसे प्लान करना है  दिन.
    17:14
    जिंदगी की वही यात्रा असंभव होती है जो अबतक आपने तैय ना की हो यो जिस यात्रा पर चलने के बारे में आपने सोचा ना हो. तो अगर कोई भी चीज, कोई भी काम या को भी यात्रा आपको असंभव लग रही है तो इसका मतलब है आपने उसके लिए प्रयास नहीं किया है. अभी से उस काम को करने का प्रयास करें और दिन ढलते-ढलते आप पाएंगे कि आपका काम हो चुका है. देखें वीडियो.
    15:58
    एक दार्शनिक ने एक बार कहा था कि मैं हमेशा वही करने की कोशिश करता हूं, जो मुझे लगता है, मैं नहीं कर सकता और इस तरह से मैं  वो कर पाता हूं, जो मैं करना चाहता हूं. जो भी जिंदगी में आपको असंभव लगे उसे करने की कोशिश जरूर कीजिए. क्योंकि असंभव को  करने की कोशिश करने से ही वो तमाम चीजे संभव हो पाती हैं. जो आप अपने जीवन में होते देखना चाहते हैं. 
    16:29
    अगर आपको जिंदगी में कोई बात पसंद न हो तो उसे बदल दीजिए. अगर उस चीज को बदल नहीं सकते तो उस चीज को देखने का नजरिया बदल दीजिए. आपके तारे में ज्‍योतिष गुरु दीपक कपूर आपको बताएंगे कि नजरिया बदलकर आप अपनी जिंदगी में वह सब कुछ पा सकते हैं, जो आप हासिल करना चाहते हैं
    15:22
    इंदिरा गांधी जी ने कभी कहा था कि जिंदगी का मकसद होना चाहिए खुद पर भरोसा रखना, उम्मीद का दामन थामे रखना और जो करना चाहते हैं उसे करने के लिए जी जाना लगा देना. अगर आपने अपनी जिंदगी में इन तीन चीजों को साध लिया तो ऐसा कुछ भी नहीं है जो आप जीवन में हासिल न सकें. ये बहुत ही महान इंसान के मुंह से निकले बोल हैं.
    14:43
    जिंदगी में जो भी बदला जाना है वह बदलिए, जो बदल न सकें उसे स्वीकारिए और जिसे स्वीकार न सकें उससे खुद को दूर कर लीजिए क्योंकि खुश रहना आप के लिए सबसे जरूरी है. आपके तारे में ज्योतिष गुरू आपको सिखाते हैं जीवन को सुखद तरीके से जीने के गुण. साथ ही जानिए की आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह.
    15:15
    दो गुण इंसान की शख्‍सियत को परिभाषित करते हैं. एक है हमारा धैर्य, जब हमारे पास सब कुछ भी नहीं हो और दूसरा हमारा व्‍यवहार, जब हमारे पास सब कुछ हो. तो अपने आप को जीवन की अलग-अलग परिस्‍थियों में कैसे दुनिया के सामने रखना है, ये सीखना बहुत जरूरी है. लेकिन आज क्‍या सीखना है, ये बताने के लिए आपके तारे में आपके साथ हैं- ज्‍योतिष गुरु दीपक कपूर.
    15:13
    कोई तन्हाई से परेशान है, तो कोई महफिलों से परेशान है, कोई कुछ ना मिल पाने से परेशान है, तो कोई कुछ मिल जाने से परेशान है. परेशानी की एक वजह हर किसी के पास है. हर कोई खुश रहना चाहता है और खुशी अपने आसपास तलाशता है. लेकिन खुशी आपके अंदर बसी हुई है. अपने अंदर की खुशी को पहचानना है, तलाशना है और उसी के साथ जीना है.
    15:19
    जिंदगी की किताब के पन्‍नों को धैर्य के धागे से बांधना बहुत जरूरी है. इस धैर्य के धागे के टूटते ही जिंदगी की किताब के पन्‍नें बिखरने शुरु हो जाते हैं. धैर्य का गुण आपको जिंदगी में बहुत सुखी बना सकता है. लेकिन आज का दिन आपको सुखी करेगा या नहीं ये जानते हैं ज्‍योतिष गुरु दीपक कपूर से.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay