एडवांस्ड सर्च

पाकिस्तानी आर्मी सीमापार से लगातार फायरिंग कर रही है और गोले दाग रही है. भारतीय सुरक्षा बल भी पाकिस्तान की नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जम्मू-कश्मीर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने जैश के 3 खूंखार आतंकियों को पकड़ा है जिन्होंने रविवार को श्रीनगर के एक पार्क में ग्रेनेड से हमला किया था.
    जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया गया है. लालचौक के पास सुरक्षा बलों पर किए गए इस हमले में दो जवान घायल हो गए हैं. वहीं 2 नागरिक भी इस हमले में घायल हो गए हैं.
    गणतंत्र दिवस के अवसर जहां पूरे देश में जोरदार तैयारी चल रही है तो वहीं सुरक्षाकर्मी इस मौके पर किसी भी आतंकी वारदात को नाकाम करने को पूरी तरह से मुस्तैद हैं. पहाड़ी सीमाओं पर ठंड के साथ सर्द हवाओं के बीच भी सुरक्षाकर्मी तैनात हैं.
    अमेरिकी सैनिक अड्डों पर ये हमला मेजर सुलेमानी की मौत के बदले के तौर पर देखा जा रहा है. ईरान के इस पलटवार के बाद अब दुनिया की निगाहें इस बात पर हैं कि आगे क्या होगा?
    ब्रिटेन में हुए टेरर अटैक में पुलिस ने जिस आतंकी उस्मान खान को मार गिराया है वो पाकिस्तानी मूल का ब्रिटिश नागरिक है. इसी के बरक्श इस हमले का एक दूसरा पक्ष ये है भी कि ब्रिटिश पुलिस की जिस टीम पर इस आतंकी हमले से निपटने का जिम्मा था उसके चीफ थे भारतीय मूल के जांबाज पुलिस अधिकारी नील बासू.
    जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सोमवार को लाल चौक के पास मौलाना आजाद रोड पर ग्रेनेड अटैक का वीडियो सामने आया है. इस आतंकी हमले में एक शख्स की मौत हो गई और 25 लोग जख्मी हुए हैं.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    यह मॉक ड्रिल एनएसजी की देख रेख में की गई थी. आतंकी हमले के अलावा केमिकल हमले से कैसे निपटना है इसको ध्यान में रखते हुए मॉक ड्रिल की गई.
    खुफिया एजेंसियों ने देश में आतंकी हमले की चेतावनी दी है. सूत्रों के मुताबिक आईबी ने 15 अगस्त से पहले आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है. वहीं सोनिया गांधी को कांग्रेस नेताओं ने एक बार फिर से पार्टी की बागडोर सौंप दी है. पढ़ें रविवार सुबह की 5 बड़ी खबरें...

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay