एडवांस्ड सर्च

ओवैसी का कहना है कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद भी वहां आतंकी हमले हो रहे हैं. आतंकी लगातार वहां सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जम्मू और कश्मीर के कुलगाम जिले में पुलिस और स्थानीय सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. वहीं दिल्ली में राज्य सरकार द्वारा जारी कोरोना के आंकड़े को कांग्रेस नेता अजय माकन ने गलत बताया है.
    जम्मू और कश्मीर के कुलगाम जिले में पुलिस और स्थानीय सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. कुलगाम के वामपोरा में पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि दो आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद उनको मार गिराया गया.
    सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान के रावलपिंडी में हिज्बुल मुजाहिद्दीन चीफ और जिहाद काउंसिल का चेयरमैन सैयद सलाउद्दीन के ऑफिस के पास एक इमारत में गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया.
    भारत नेपाल संधि के दो पहलू हैं. एक पहलू में भारत के हित और उसकी सुरक्षा का खयाल रखा गया है. वहीं दूसरा पहलू नेपाल के हितों का है. जानें- क्या है भारत-नेपाल मैत्री संध‍ि.
    अमेरिका से वापस भेजे गए मोहम्मद इब्राहिम जुबैर को हैदराबाद स्थित उनके घर में ट्रांसफर कर दिया गया है. 19 मई को अमेरिकी अधिकारियों ने इब्राहिम को भारत वापस भेज दिया था.
    जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन के जरिये लश्कर के शीर्ष आतंकवादी वसीम गनी के साथ तीन अन्य आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है.
    आतंकवाद के खिलाफ ट्रंप प्रशासन इस्लामाबाद पर लगातार दबाव बनाता रहा है. अमेरिका चाहता है कि पाक अपनी धरती से संचालित होने वाले आतंकी समूहों को खत्म करने के लिए विश्वसनीय कदम उठाए, एक शीर्ष अमेरिकी राजनयिक ने आतंकवाद के खिलाफ उठाए कदमों के बारे में कहा कि आतंकी हाफिज सईद की सजा महत्वपूर्ण है लेकिन यह अपरिवर्तनीय नहीं है.
    21 मई 1991 के दिन ही पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या कर दी गई. इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ था, जब किसी राजनेता की मौत की साजिश इतने खतरनाक तरीके से रची गई थी. बता दें, राजीव गांधी की मौत की साजिश की योजना, उनकी हत्या के 6 महीने पहले रच दी गई थी. यहां विस्तार से पढ़ें.
    जम्मू-कश्मीर पुलिस ने किश्तवाड़ जिले से आतंकवादी रुस्तम अली को गिरफ्तार कर लिया और गिरफ्तार करने के बाद उसे नेशनल इंटेलीजेंस एजेंसी (एनआईए) को सौंप दिया है. आतंकवादी रुस्तम अली पिछले दिनों मारे गए रियाज नायकू का बेहद करीबी था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay