एडवांस्ड सर्च

अदनान ने कहा कि नागरिकरता संसोधन कानून उन लोगों के लिए है जो भारत में नागरिकता चाहते हैं, ये भारतीयों के लिए नहीं है. मुस्लिम होने के नाते मैं भारत में सुरक्षित महसूस करता हूं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    व्हाट्सएप, ट्विटर, टिक-टॉक के खिलाफ यह शिकायत वरिष्ठ पत्रकार सिल्वेरी श्रीशैलम ने की है. शिकायतकर्ता श्रीशैलम का आरोप है कि इन माध्यमों के कृत्य देश के कानून और कानूनी ढांचे के लिहाज से अत्यधिक आपत्तिजनक है.
    कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून( सीएए) पर हम पीछे नहीं हटेंगे, ये नरेंद्र मोदी की सरकार है. उन्होंने आगे कहा कि जिसको चर्चा करनी है वो आए और करे.
    दिल्ली हिंसा पर कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि अनुच्छेद 370 के बाद भड़काने की कोशिश दो महीने से हो रही है. कांग्रेस के नेताओं ने राम लीला मैदान की रैली में लोगों को उकसाया.
    उन्होंने कहा, सीएए और एनआरसी का विरोध करने वाले सभी लोगों को मुस्लिम या मुस्लिम समर्थक मान लिया जाता है और इसके नाम पर नफरत फैलाई जा रही है.
    US President India Visit अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिन की यात्रा संपन्न कर मंगलवार रात US वापस चले गए. अमेरिकी हितों के लिहाज से देखें तो US प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरा हर तरह से पॉजिटिव साबित हुआ है.
    दिल्ली में सावरकर दर्शन प्रतिष्ठान की ओर से 26 और 27 फरवरी को अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित होने जा रहे दो दिवसीय कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाग लेंगे. इस कार्यक्रम को सावरकर साहित्य सम्मेलन नाम दिया गया है.
    नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लागू होने के बाद देश के कई हिस्सों में इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है. इस बीच सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस दीपक गुप्ता ने कहा है कि लोकतंत्र में विरोध करने की स्वतंत्रता होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अगर कार्यपालिका, न्यायपालिका, नौकरशाही और सशस्त्र बलों की आलोचना होती है तो इसे राष्ट्र विरोधी नहीं कहा जा सकता. देश में आजकल इस तरह के विरोध को देश विरोध की तरह देखा जा रहा है.
    भारत और अमेरिका के बीच 3 बिलियन डॉलर की डिफेंस डील पक्की हो गई है, इसी के साथ अब दोनों देश ट्रेड डील पर आगे बात करेंगे. मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इसका ऐलान किया.
    पंजाब में सरकारी कर्मचारी कांग्रेस सरकार से नाराज हैं. मोहाली में पंजाब सरकार के हजारों कर्मचारी धरने पर बैठे हैं. कर्मचारी पेंशन, सैलरी और भत्तों की अदायगी न होने की वजह से नाराज हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay