एडवांस्ड सर्च

टाटा नेक्सन किसी भी भारतीय निर्माता की पहली कार बन गई है जिसे ग्लोबल NCAP द्वारा 5 स्टार रेटिंग दी गई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    चुनाव आयोग ने आजतक -- इंडिया टुडे पर दिखाए गये स्टिंग आपरेशन पर कार्रवाई करते हुए खुफिया कैमरे पर चुनावी खर्चे की सीमा का मखौल उड़ाने और करोड़ों खर्च करने का दावा करने वाले तीनों उम्मीदवारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है.
    नोटबंदी के बाद पुराने नोट बदलने के खेल पर आज तक के स्टिंग ऑपरेशन का असर हुआ है. बीजेपी इस मुद्दे को संसद में उठाएगी. संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि आज तक के स्टिंग ने कांग्रेस और विपक्ष का पोल खोल कर दिया है.
    जयपुर के हिंगोनिया गौशाला में गायों के मरने के मामले में आखिरकार जयपुर के मेयर को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने हटा दिया. हिंगोनिया गौशाला में हजारों गायों के मरने के मामले में जांच कमेटी ने मेयर निर्मल नाहटा को दोषी माना था.
    मुंबई और आस पास के इलाकों में अवैध रूप से चल रहे डांस बार पर आज तक के स्टिंग ऑपरेशन पर कार्रवाई हुई है. ठाणे नगर निगम ने स्टिंग ऑपरेशन पर कार्रवाई करते हुए ठाणे में अवैध रूप से चल रहे 27 डांस बार को बुधवार को ढहा दिया.
    सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को एक औपचारिक पत्र लिखकर इंडिया टुडे समूह के स्टिंग ऑपरेशन पर तत्काल जांच करने को कहा है. मीडिया समूह ने इस रिपोर्ट में दिखाया था कि कैसे माफिया, लोगों के कालेधन को सफेद बनाने के लिए ओवरटाइम काम कर रहा है.
    केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को नोटबंदी पर विपक्ष के विरोध को लेकर शिवसेना प्रमुभ उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की. दूसरी तरफ बुधवार सुबह 4.28 बजे दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं.
    प्रशासन ने पंचायत समिति के सहयोग से नदी में 200 फुट लंबी और आठ फीट चौड़ी सड़क बनाने का काम शुरू कर दिया. काम तेजी से चल रहा हैं जो दो तीन दिन में पूरा होने की उम्मीद है.
    डेंगू का डर पूरी दिल्ली में दहशत की वजह बना हुआ है. अस्पतालों में मरीजों की भीड़ उमड़ रही है ऐसे में खून का कालाबाजारी करने वालें दलालों की चांदी हो गई है.
    02:24
    दिल्ली के चार बड़े सरकारी अस्पतालों में खून के सौदागरों का खुलासा करने वाले आज तक के ऑपरेशन खून खोर का फौरन असर हुआ है. दिल्ली सरकार का स्वास्थ्य विभाग अब इन अस्पतालों में छापेमारी कर रहा है. बुधवार को हमने 'आपरेशन खून खोर' के जरिए एलएनजेपी, एम्स, जीटीबी, आरएमएल अस्पताल में खून की डिमांड और सप्लाइ के अवैध कारोबार का किया था खुलासा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay