एडवांस्ड सर्च

राज्यसभा में 17 राज्यों की 55 सीटें पर चुनाव आयोग ने अधिसूचना जारी कर दी है. इन 55 सीटों पर 26 मार्च को चुनाव होने हैं, ऐसे में संसद के उच्च सदन की सियासी तस्वीर बदल सकती हैं. बीजेपी एक बार फिर राज्यसभा में बहुमत से दूर रहेगी और कांग्रेस की स्थिति में इजाफा हो सकता है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    चंडीगढ़ की ओर से खेलते हुए काशवी गौतम ने 4.5 ओवरों की गेंदबाजी में एक मेडन सहित 12 रन देकर 10 विकेट चटकाकर इतिहास रचा है.
    इंडिया टुडे के ग्रुप एडिटोरियल डायरेक्टर राज चेंगप्पा और सीनियर एडिटर अनिलेश एस. महाजन के साथ विशेष बातचीत में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया है कि पिछले तीन साल में उनका ध्यान सुशासन, राज्य में नया आधारभूत ढांचा विकसित करने और पर्यटन को बढ़ावा देने पर रहा. इस साल उनका ध्यान हरिद्वार कुंभ मेले को बेहद सफल बनाने पर होगा. संपादित अंश:
    पर्याप्त बिजली उत्पादन और पारेषण क्षमता, यथेष्ट सस्ती बिजली, और भरपूर मांग के बावजूद औसत बिजली इतनी महंगी क्यों?
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दो दिवसीय भारत दौरे पर भारत और अमेरिका के बीच कई बड़ी डील हो सकती हैं. इनमें डिफेंस डील, ट्रेड डील समेत कई बड़े मसलों पर समझौता शामिल है.
    भारत और अमेरिका के राष्ट्र प्रमुख अगले हफ्ते जब भारत में मिलेंगे तो दोनों देशों के बीच कई समझौते हो सकते हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति 24 और 25 फरवरी को भारत में होंगे.
    अमेजन के मालिक जेफ बेजोस की तरफ सरकार का ठंडा रुख बड़ी विदेशी ई-कॉमर्स कंपनियों के प्रति दुविधा और अपने समर्थन आधार के लिए संरक्षणवाद का इशारा.
    जेडीयू और नीतीश कुमार से अलग हो चुके प्रशांत किशोर अपनी भविष्य की राजनीति पर मंगलवार को विस्तार से बात करेंगे, लेकिन इससे पहले आजतक डॉट इन के साथ बात करते हुए उन्होंने साफ किया कि बिहार में वो राजनीतिक मैनेजर के तौर पर काम नहीं करेंगे बल्कि एक राजनीतिक कार्यकर्ता के तौर काम करेंगे.
    नेवी से जुड़ी संवेदनशील जानकारियां कथित रूप से सोशल मीडिया के सहारे दुश्मन देश के जासूसों तक पहुंचाते हुए अब तक 11 नौसैनिकों समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.
    छापेमारी के दौरान पता चला कि इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनियों ने कुछ फर्जी कंपनियों को काम सब-कान्ट्रेक्ट के तौर पर दिया. प्रारंभिक जांच के मुताबिक बोगस लेनदेन से करीब 2000 करोड़ रुपए के वारे न्यारे किए गए.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay