एडवांस्ड सर्च

सरकारी परीक्षा निदेशालय (DGE) आंध्र प्रदेश ने AP DEIED 2nd-year परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जानें- परीक्षा से जुड़ी डिटेल्स

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    तेलगु देशम पार्टी के पूर्व सांसद एन शिव प्रसाद का आज निधन हो गया. वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. उनका इलाज चेन्नई के अपोलो अस्पताल में चल रहा था. आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर एन शिव प्रसाद संसद में कभी नारद तो कभी सुदामा बनकर जाते थे. इस कारण वह संसद में काफी फेमस हुए थे.
    पी. साईनाथ ने कहा कि लगातार लिखा जा रहा है कि पानी के लिए अगला विश्व युद्ध होगा. मुझे नहीं पता यह कब होगा, लेकिन यह सच है कि पिछले 2000 सालों से पानी को लेकर एक जंग चल रही है. हम रोज-ब-रोज पानी के लिए लड़-झगड़ रहे हैं. तेलंगाना बनाम आंध्र प्रदेश, करनूल बनाम महबूब नगर में पानी को लेकर विवाद चल रहा है.
    आंध्र प्रदेश कैपिटल डेवलपमेंट अथॉरिटी ने कृष्णा नदी की तलहटी पर बने घर के लिए नोटिस जारी किया है, जो लिंगमनी रमेश के नाम पर है. यह नोटिस अवैध निर्माण को हटाने के लिए जारी किया गया है.
    अमिताभ बच्चन के गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में कई लोग अपनी किस्मत आजमाने और सपनों को पूरा करने की चाह लिए जाते हैं. एक प्रतियोगी जिसने सभी को अपनी जीत से चौंका दिया वो हैं बबिता तड़े.
    आंध्र प्रदेश में सरकारी अस्पताल के डॉक्टर्स अब प्राइवेट प्रैक्टिस नहीं कर सकेंगे. एक एक्सपर्ट कमेटी की रिपोर्ट के बाद राज्य की जगनमोहन रेड्डी सरकार ने यह फैसला लिया है.
    डीआरडीओ और भारतीय वायुसेना ने हवा से हवा में मार करने वाली मिसाइल अस्त्र बियॉन्ड विजुअल रेंज का तीसरा लाइव सफल परीक्षण किया है. यह मिसाइल दुश्मन को हवा में ही मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम है. पाकिस्तान के साथ बढ़े तनाव के बीच यह परीक्षण देखने को मिला है.
    आंध्र प्रदेश के पूर्व स्पीकर कोडेला शिव प्रसाद राव की आत्महत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है. इंडिया टुडे को वह पत्र मिला है, जिसे कोडेला ने विधानसभा के अधिकारियों को लिखा था. इसमें कोडेला ने फर्नीचर और इलेक्ट्रॉनिक सामानों को स्थायी रूप से आवंटित करने की गुजारिश की थी. इसके लिए वह पैसे देने को भी तैयार थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay