एडवांस्ड सर्च

लखनऊ के एक अस्पताल ने मरीजों की मौत के बाद उनके शव ही बदल डाले. एक परिवार ने शव की अंत्येष्टि भी कर डाली. दोनों ही मृतकों के धर्म अलग-अलग होने की वजह से यह मामला पेचीदा हो गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    चीन में नए कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या गुरुवार को 212 तक पहुंच गई.
    हिंदू समुदाय के नेता व पूर्व सांसद दीवान चंद चावला के मुताबिक इस समय हजारों मृतकों की अस्थियां सिंध के अलग-अलग मंदिरों में रखी हुई हैं. इन्हें भारत ले जाया जाना है.
    किसान ने पालतू गाय का विधिवत अंतिम संस्कार किया. उसके शव को पहले लाल रंग के कपड़े ढंका गया और फिर उसे बैलगाड़ी पर रखकर बैंडबाजे से मातमी धुन बजाते हुए उसकी शवयात्रा निकाली गई.
    मूर्तियों के जरिए पुण्य कमाने की राजनीति यूपी की राजधानी में चारबाग रेलवे स्टेशन से बाहर आते ही बासमंडी की ओर जाने वाले तिराहे पर ‌डॉ. भीमराव अंबेडकर की आदमकद प्रतिमा के रूप में दिखाई देने लगती है. यहां से विधानभवन की ओर आगे बढ़ते ही कान्यकुब्ज कालेज के ठीक सामने भाजपा के प्रणेता दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा यूपी में भगवा राज के शुरुआत का समय भी बताती है. आगे बढ़ते ही हुसैनगंज चौराहे पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा क्ष‌त्रिय गौरव का प्रतीक बन जाती है तो करीब एक किलोमीटर दूर भाजपा कार्यालय के बाहर लगी स्वतंत्रता सेनानी ऊदादेवी की मूर्ति पासी समाज की गतिविधियों का केंद्र है. हजरतगंज चौराहे पर लगी एक तरफ महात्मा गांधी और दूसरी तरफ डॉ. भीमराव आंबेडकर की मूर्ति भी लगी है.
    30 साल की उम्र तक अस्थि द्रव्यमान घनत्व अपने चरम पर पहुंच जाता है, जिसके बाद एकत्रित होने की तुलना में इस द्रव्यमान की मात्रा हड्डियों में धीरे-धीरे कम होने लगती है.
    अरुण जेटली के परिवार ने राज्यसभा सभापति को पत्र लिखकर पेंशन राज्यसभा के उन कर्मचारियों को दान करने को कहा है जिनकी सैलरी कम है. जेटली के परिवार ने पेंशन लेने से मना कर दिया था.
    पूर्णिया के रूपौली के रहने वाले 87 वर्षीय बुजुर्ग भोलानाथ आलोक 27 सालों से अपनी पत्नी की अस्थियां संजोकर बैठे हैं.
    बन रही है पृथ्वीराज चौहान पर फिल्म. जानें- उनके बारे में... दुश्मन को ऐसे करते थे पराजित
    पूर्णिया के 87 वर्षीय साहित्यकार भोलानाथ आलोक ने अपनी पत्नी से किया वादा निभाने के लिए अपनी पत्नी की अस्थियों को संजोकर रखा है. उन्होंने पत्नी के मरने से पहले साथ-साथ जीने और मरने की कसम खाई थी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay