एडवांस्ड सर्च

जानकारी के अनुसार घटना बीते रविवार शाम को लोनी थाना क्षेत्र के बंथला चौकी क्ष्रेत्र की है. यहां एक मदारी ऑटो में दो बंदरों को साथ लेकर जा रहा था. तभी बंथला इलाके में 4- 5 युवकों ने इस मदारी को रोककर उसे दोनों बन्दरों को छोड़ने के लिए कहा. जिससे मदारी ने इनकार कर दिया. इसपर लोगों ने उसकी पिटाई कर दी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आजकल के पैरेंट्स बच्चे को एजुकेट करने के चक्कर में इतने गंभीर हो गए हैं कि उन्हें उसके स्वास्थ्य की जरा भी चिंता नहीं है.
    गोलीबारी की यह घटना नोएडा के थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के तहत आने वाले नोएडा के सेक्टर-60 मेें यूफ्लेक्स के सामने की है. जहां कुछ बाइक सवार बदमाश एक युवक को गोली मारकर फरार हो गए. मृतक युवक का नाम इमरान बताया जा रहा है. युवक मूल रुप से मेरठ का रहने वाला है.
    एश‍ियाई बाजारों में गिरावट और एफआईआई की बिकवाली की वजह से सेंटिमेंट कमजोर रहा. सुबह कारोबार की शुरुआत गिरावट के साथ ही हुई. अंत में बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंंज (BSE) का सेंसेक्स 305.88 अंक गिरकर 38,031.13 पर बंद हुआ.
    09:00
    संजय सिन्हा आपको जो कहानी सुना रहे हैं, उसका शीर्षक है - असर तो हुआ है. संजय सिन्हा बताते हैं कि असर तो होना ही था. सच्चाई हमेशा असर छोड़ती है. तीन दिनों से दाना-पानी लेकर खाने की समस्या पर लिख रहा हूं. सबसे गुहार लगा रहा हूं कि प्लीज़ अपनी बेटियों को खूब पढ़ाइए, पर उसे खाना बनाना भी सिखालाइए. माना कि औरत-मर्द में कोई अंतर नहीं सिवाय इसके कि एक मर्द अपने बच्चे का बाप होता है और औरत मां. जानिए क्या खास है इस कहानी में.
    उत्तराखंड के पंतनगर की छात्रा 1 जुलाई से लापता हो गई थी. छात्रा कई शहरों में घूमी और दो सप्ताह बाद घर लौट आई. बताया जा रहा है कि छात्रा मोबाइल गेम 'टैक्सी ड्राइवर 2' से प्रेरित होकर घर छोड़कर घूमने निकल गई थी.
    द लायन किंग के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन भी अच्छा कारोबार कर लिया है. फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 70 फीसदी की बढ़त बनाई है.
    अरबाज खान के फैंस का मानना है कि अरबाज का लुक टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर से मिलता है. दोनों सेलिब्रिटीज की इस समानता को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बन चुके हैं. एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने इस बारे में खुलकर बात की है.
    टमाटर में छिपी कई कमियों को जानते हुए भी लोग इसका खाने के साथ-साथ सलाद में खूब सेवन करते हैं.
    पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन के बाद कारगिल विजय दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों में भी बदलाव किया गया है. कारगिल विजय दिवस पर ट्राई सर्विस बैंड की परफॉर्मेन्स को एक दिन आगे बढ़ा दिया गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay