एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सरकार और स्वास्थ्य विभाग एन्सेफलाइटिस का कहर रोक पाने में नाकाम रहे और बिहार में इस बार फिर इसने कई बच्चों की जान ले ली. क्या सरकार अब भी चेतेगी?
    रविवार को लालगंज के एलजेपी विधायक राज कुमार शाह दौरे पर पहुंचे जिसका गांव वालों ने काफी विरोध किया और उनके खिलाफ नारे लगाए. हरिवंशपुर गांव में राम विलास पासवान के अलावा राज कुमार शाह की गुमशुदगी के भी पोस्टर लगाए गए हैं. लोगों की शिकायत है कि लालगंज के विधायक आज दौरे पर पहुंचे हैं जबकि इसके पहले वे कभी नहीं आए.  
    गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा के रोहतक में योग करेंगे, तो रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राजपथ में योगासन करते हुए नजर आएंगे.
    कार्यक्रम स्थल पर प्रधानमंत्री के प्रवेश के लिए तीन एंट्री पॉइंट बनाए गए हैं. इनमें से किसी एक एंट्री पॉइंट से प्रधानमंत्री मंच तक जाएंगे. योग करने वालों के लिए सुबह 3 बजे से एंट्री शुरू होगी. प्रवेश के लिए 11 प्रवेश द्वार बनाए गए हैं.
    अस्पताल के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे और राज्य सरकार में मंत्री मंगल पांडे को जनता ने घेर लिया था.
    सोशल मीडिया पर मंगल पांडेय का एक वीडियो आया है. यह वीडियो चमकी बुखार पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की प्रेस कॉन्फ्रेंस का है, जो रविवार को हुई थी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंगल पांडेय पत्रकारों से भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच का स्कोर पूछते दिखाई दिए.
    सोमवार को संसद सत्र में हिस्सा लेने पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि मैं मनन चिंतन भी करता हूं न, मैं सो नहीं रहा था.
    बिहार में चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों की संख्या 100 से अधिक हो गई है. इस बीच मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है. सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी को ओर से दायर इस मुकदमे में 24 जून को सुनवाई होगी.
    बिहार के अस्पतालों में लगातार चीखें सुनाई पड़ रही हैं, चीखें उन मांओं की जिनके बच्चों ने बुखार में झुलसते हुए पाटलीपुत्र के 'सम्राट' के भरोसे की चौखट पर दम तोड़ दिया. और हुकूमत ने उसके आंचल में उसकी लाश रख दी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay