एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि उन्हें निजी तौर पर यह पूरा भरोसा है कि सुप्रीम कोर्ट राम मंदिर बनाने के पक्ष में अपना फैसला सुनाएगा.
    16:10
    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे का पटना पहुंचने पर विरोध हुआ है, PMCH में पहुंचने पर अश्विनी चौबे पर एक युवक ने स्याही फेंकी और मौके से फरार हो गया.  अश्विनी चौबे पटना मेडिकल कॉलेज में डेंगू मरीजों का हालचाल लेने के लिए पहुंचे थे.  जैसे ही अश्विनी चौबे अस्पताल पहुंचे तो एक युवक ने उनके ऊपर स्याही फेंक दी.
    09:36
    केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर पटना में फेंकी गई स्याही. चेहरे और गाड़ी पर दिखे स्याही के दाग.  मंत्री अश्विनी चौबे जनता की एक शिकायत पर किसी जेई को गाली देते हुए पकड़े जाने की बात कर रहे थे. तभी हुआ स्याही अटैक. पटना के PMCH में डेंगू मरीजों का हाल जानने पहुंचे थे मंत्री अश्वनी चौबे.  तभी उन पर स्याही फेंक फरार हो गए आरोपी. मंत्री अश्वनी चौबे ने स्याही कांड में पप्पू यादव की ओर किया इशारा.
    बिहार की राजधानी पटना में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकी गई है. पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के छात्र ने कुछ मांग को लेकर मंगलवार को स्याही फेंकी.
    बिहार के एक लोकसभा सीट और 5 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह प्रचार नहीं करेंगे. बीजेपी ने आज बिहार में होने वाले उपचुनाव के लिए 35 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है.
    बिहार में बाढ़ ने एक बार फिर से तबाही मचाई है. हालांकि इस बार बाढ़ से आम लोग ही नहीं बल्कि वीआईपी लोग भी परेशान हैं. बाढ़ में फंसे उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को भी इससे बमुश्किल बाहर निकाला जा सका. लाजिमी है कि हर कोई प्रशासन पर ही अपनी नाराजगी जताएगा.
     हथिया नक्षत्र का किसानों को बेसब्री से इंतजार रहता है क्योंकि इस नक्षत्र के जल को फसलों के लिए अच्छा माना जाता है.
    बिहार बाढ़ के लिए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने हथिनी नक्षत्र को जिम्मेदार बताया है. इस पर पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसा है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay