एडवांस्ड सर्च

05:51

मोदी सरकार 2.0 के सत्ता पर काबिज हुए एक साल पूरा होने के मौके पर आजतक पर ई-एजेंडा का खास प्रोग्राम चला. ई-एजेंडा आजतक के मंच पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता शिरकत कर रहे हैं. मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर एक तरफ जहां दिग्गज मंत्री कामकाज का लेखा-जोखा देंगे तो वहीं विपक्ष के नेता भी अपनी राय रख रहे हैं. ई-एजेंडा के इस खास सेशन डबल इंजन सरकार ... कितना असरदार में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर और इसके बाद आगे के प्लान पर बात की.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मैं भगवान विष्णु को मानता हूं. राम व कृष्ण दोनों भगवान विष्णु के अवतार हैं. हमारे यहां विष्णु के सभी अवतार को माना जाता है और उनकी पूजा होती है. राम और कृष्ण एक हैं, हम उन्हें अलग-अलग नहीं मानते हैं.
    इकबाल अंसारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर के पक्ष में फैसला दिया है. इस फैसले के साथ ही जो विवाद था वो कोर्ट के माध्यम से खत्म हो चुका है. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सभी ने सम्मान किया है. अब राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद के नाम का कोई झगड़ा नहीं होना चाहिए और हमारे देश में सांप्रदायिक विवाद नाम की चीज नहीं रहनी चाहिए.
    04:15
    मोदी सरकार 2.0 के सत्ता पर काबिज हुए एक साल पूरा होने के मौके पर आजतक पर ई-एजेंडा का खास प्रोग्राम चला. ई-एजेंडा आजतक के मंच पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता शिरकत कर रहे हैं. मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर एक तरफ जहां दिग्गज मंत्री कामकाज का लेखा-जोखा देंगे तो वहीं विपक्ष के नेता भी अपनी राय रख रहे हैं. ई-एजेंडा के इस खास सेशन यूपी है असली 'युद्धभूमि' में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, अखिलेश यादव भी शामिल हुए. देखें राम मंदिर बनने के बाद अयोध्या जाने पर क्या बोले अखिलेश यादव.
    मोदी सरकार 2.0 का एक साल पूरा हो चुका है. इस मौके पर आयोजित आजतक के खास कार्यक्रम e-एजेंडा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शिरकत की. योगी आदित्यनाथ ने ई-एजेंडा आजतक के डबल इंजन सरकार... कितना असरदार सत्र में भाग लिया और अपनी राय रखी.
    बीजेपी केंद्र की सत्ता में पहले भी रही. अटल बिहारी वाजपेयी तीन बार पीएम बने तो मोदी ने 2019 में दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. इसके बावजूद सरकार अपनी पार्टी के मूल एजेंडे पर आगे बढ़ने से हिचकती दिखी. लेकिन पिछला एक साल इस मायने में पूरी तरह अलग रहा और मोदी सरकार एक-एक सारे एजेंडे को अमलीजामा पहनाने में कामयाब रही है.
    मोदी सरकार के पहले पांच साल का पूरा फोकस विकास पर था जबकि दूसरे कार्यकाल के पहले साल को देखें तो ये फोकस विचार पर ज्यादा शिफ्ट दिखता है. मोदी सरकार 2.0 के जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद-370 खत्म करने, नागरिकता संशोधन कानून, तीन तलाक कानून या फिर यूएपीए कानून जैसे कदम इसके सबूत हैं.
    श्री नैना देवी जी में हजारों की संख्या में बंदर हैं और भूख की वजह से इन बंदरों की नजर हमेशा दुकानों पर रहती है. लॉकडाउन के दौरान दुकानों के अंदर घुस कर बंदरों ने लाखों रुपये का नुकसान कर रहे हैं.
    पाकिस्तान फॉरेन ऑफिस की ओर से बुधवार को कहा गया कि जब पूरी दुनिया कोविड-19 के संकट से जूझ रही है, ऐसे वक्त में आरएसएस-बीजेपी अपने हिंदुत्व एजेंडे को आगे बढ़ाने में लगे हैं. पाकिस्तान के बयान में कहा गया है कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद स्थल पर 26 मई 2020 को मंदिर निर्माण की शुरुआत, इसी दिशा में एक और कदम है.
    अयोध्या ढांचा विध्वंस मामले में अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और पूर्व गृह मंत्री लाल कृष्ण आडवाणी, पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती और पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह की गवाही 4 जून को दर्ज होगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay